Dabangg 4

Dabangg 3 के दौरान जब लोग film के trailer की तारीफ़ कर रहे थे, तो उसी बीच Rahat Fateh Ali Khan के गाने को film से हटाए जाने से उनके fans दुखी भी थे. Rahat ने Dabangg Franchise के लिए “तेरे मस्त मस्त दो नैन” से लेकर “तोरे नैना दगाबाज रे” जैसे गाने रेकॉर्ड किये है. Dabangg 3 के लिए भी Rahat ने “नैना लड़े” गाने को record किया था, लेकिन Pakistani Singer Rahat की आवाज़ को बाद में Javed Ali की आवाज़ से replace कर दिया गया. असल में तब India और Pakistan के बीच Pulwama Attack को लेकर tension चल रही थी., जिस कारण देश भर में जितने भी Pakistani artists थे, सभी को बैन किया जा रहा था. इसी बात को ध्यान में रखते हुए Salman ने भी अपनी film से Rahat की आवाज़ को हटा दी थी. हालांकि कई लोगों का मानना था की Salman की इस बात से Rahat उनसे नाराज़ है, पर ऐसा था नहीं.
Dabangg 3 से Rahat Fateh Ali Khan की आवाज़ को हटाए जाने पे Pakistani singer Rahat के एक करीबी Salman Ahmed कहते है की “दरअसल Dabangg 3 के लिए 2 गाने record किये गए थे. “नैना” एक बहुत अच्छा गाना है, और इस बात से हर कोई दुखी था की Rahat साहब का version आगे नहीं जा पाया. पर जो भी है, अंत में तो Salman को अपने देश के लोगों की interest को ही पहले देखना होगा, इसीलिए मुझे नहीं लगता की इन जैसे मामालों में artist को कुछ भी सोचने या करने की freedom होती है. वैसे भी अगर Rahat साहब का version release भी होता, तब भी वह controversy की शिकार होती, और इससे film पे भी बुरा असर पड़ता जो कोई नहीं चाहता था. इसी कारण Rahat ने इस गाने को नहीं किया. ऐसा नहीं है की Salman ने जानकार इस गाने को हटाया है, या Rahat साहब और Salman में किसी भी बात को लेकर नाराजगी है. Salman ने वही किया जो सही था. पर कुछ लोगों का काम तो सिर्फ Salman के reputation को खराब करना ही है.”
Dabangg को जहा बहुत लोगों ने सराहा वही Indian Novelist और film critic Shoba De ने Dabangg और पुरे Khan परिवार पे अपनी criticisms से हमला किया. Shoba De ने Salman, और Malaika Arora के item नंबर को निशाना बनाते हुए कहा की “जो लोग इस film में Plot की तलाश कर रहे है, सतर्क हो जाए, क्यूंकि plot Munni के costumes से भी ज्यादा flimsy है.” Shoba De का यह comment तब आया था, जब Salman 26/11 हमले पे दिए अपनी टिप्पणी से पहले से ही घिरे हुए थे. Shoba ने इस बात को हथियार बनाते हुए कहा की Dabangg को Boycott कर देना चाहिए. Shoba De के बयानों से Arbaaz khan इतना गुस्सा हुए की उन्होंने सीधे अपने Twitter पे Shoba De पे attack किया. Arbaaz ने कहा की Shoba बहुत ज्यादा दिनों से उनके परिवार, खासकर Malaika और Salman को Target बनाकर उन पे भद्दे Comments किये जा रही है, जिसे अब वह और बर्दाश्त नहीं कर सकते है. Arbaaz ने Shoba पे हमला बोलते हुए कहा की Shoba बुढ़ापे में अपना दिमाग खो बैठी है, Arbaaz ने तो Shoba को “Buddhi बदनाम हुई Darling मेरे लिए…” तक कह दिया था. Arbaaz के इस comment से जरूर ही Shoba का ““Day”” बिगड़ा होगा.

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Ganpath , Tiger Shroff, Kriti Sanon , Amitabh Bachchan ,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Ganapath

Finally अपनी घिसी पिटी एक्शन सीन और अपनी ओवरएक्टिंग की दुनिया से बाहर निकल कर कुछ नया और अच्छा करने जा रहे हैं एक्टर टाइगर

Read More »
Ganpath , Tiger Shroff, Kriti Sanon , Amitabh Bachchan ,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Ganapath

किसी भी film के release से पहले audience के बीच एक गज़ब का excitement देखने को मिलता है, पर शायद “Baaghi 4” के लिए मामला

Read More »
Fighter

Fighter

फाइटर फिल्म में सिर्फ ऋतिक रोशन ही अपनी जान दांव पर नहीं लगा रहे हैं, बल्कि ऋतिक को तो फिर भी बहुत सारे Safety measures

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected