Dabangg 4

Dabangg franchise के दो instalment me Nirmala Pandey का किरदार निभा चुकी Mahie Gill का कहना है की Dabangg को करने के बाद उनका career लगभग ख़त्म हो गया था. Mahie कहती है की Dabangg को करना उनकी सबसे बरी भूल थी. Mahie Dabangg से पहले Anuraag Kashyap की “Dev D” में नज़र आ चुकी थी, जिसके लिए उन्हें “Filmfare Critics Awards for Best Actress” दिया गया था. Mahie का इस बारे में कहना है की, “Dev D के बाद मैंने बहुत सारे awards और appreciation हासिल किये थे. लोग मुझे अपनी फिल्मों में sign करना चाहते थे, लेकिन मैंने Dabangg की, जो मुझ पे ही भारी पड़ी. Producers मुझे छोटे roles देने लग गए. मुझे बहुत बुरा लग रहा था, लेकिन यह समझ नहीं आ रहा था की आखिर मेरे साथ हो क्या रहा है. मैं destiny पे बहुत विश्वास करती हूँ, इसीलिए मुझे लगा की शायद ऐसा होना ही था. पहले मुझे इस बात पे बहुत पछतावा होता था पर अब नहीं.” Mahie Dabangg में Arbaaz की लव interest Nirmala के किरदार में थी.
Dabangg में Arbaaz यानी की Makkhi की लव interest का किरदार निभाने वाली actress Nirmala के अनुसार, वह Dabangg 2 को करने के बिलकुल भी मूड में नहीं थी, क्यूंकि पहली instalment को करने के बाद से उनकी career वही रुक गयी थी. हालांकि जब Arbaaz ने उनसे कहा की Film में उनके किरदार की जरूरत है, तब जाकर Mahie दोबारा इस film का हिस्सा बनी थी. वही Mahie के अनुसार उन्हें तीसरी instalment के लिए approach नहीं किया गया था. Mahie का मानना है की Dabangg भले ही एक commercial film थी, जो कई लोगों के लिए अच्छी साबित हुई, पर उनके केस में मामला उल्टा गया, क्यूंकि इस film को करने के बाद से ही उन्हें ऐसा लगा जैसे उनका career वही थम गया हो. Mahie Gill के अनुसार वह Tigmanshu Dhulia की काफी आभारी है, जिन्होंने उन्हें “Saheb Biwi और Gangster” offer की थी. इसी film को करने के बाद ही Mahie दोबारा limelight में आई.
Dabangg franchise को लेकर Salman का कहना है की “एक popular किरदार और franchise पे काम करना उतना भी आसान नहीं है. दर्शकों की film से कई expectations होती है, और यह हमारी ज़िम्मेदारी है की हम उन उम्मीदों को पूरा करें.” वही Dabangg 3 के दौरान Chulbul Pandey को लेकर Salman ने कहा था की, “किसी भी किरदार को निभाते वक्त, मैं उस किरदार का 25% वापस अपने घर ले जाता हूँ. पिछले 9 सालों में franchise की दो successful instalment के साथ, मैं इस किरदार के साथ जी रहा हूँ और दर्शकों द्वारा Chulbul Pandey को मिल रहे प्यार को भी देख रहा हूँ. वही लोगों के भी मन में Chulbul Pandey की journey, उसके origin को लेकर curiosity जागती है, की आखिर कैसे एक आम आदमी Chulbul Pandey बन गया.” Salman ने franchise को लेकर यह भी कहा की क्यूंकि Franchise को लोग काफी प्यार करते है, इसीलिए उन्हें Piracy का कोई डर नहीं है. Salman ने कहा की उन्हें अपने fans पे भरोसा है की वह इस film का असली मज़ा, theatres में जाकर ही लेंगे.

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Mission Raniganj

India के‌ sorry, sorry …”भारत” के honourable प्राइम मिनिस्टर नरेंद्र मोदी जी की‌ एक खास लाइन है “अच्छे दिन आएंगे”,‌जिसे बॉलीवुड के लिए हम थोड़ा

Read More »

Dabangg 4

Nainital ek bahut hi khoobsurat seher hai Uttrakhand ka. Aur aise seher mein bahut se tourists bhi aate hain apni chuttiyan bitaane. Abb inn tourists

Read More »
DOSTANA 2

Dostana 2

करण जोहर, शायद इनके नाम में ही जादू है क्योंकि ये ऐसे producer में से हैं जो अपने फिल्म को बहुत shiddat से बनाते हैं

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected