Krrish 4

क्रिश फिल्म बनकर तैयार थी, लेकिन आखिरी वक्त पर फिल्म के टाइटल को लेकर मेकर्स में बहस होनी शुरू हो गई थी। किसी ने कहा था कि, फिल्म का ‘जादू’ रखो तो किसी ने कहा था ‘कोई तुमसा नहीं’ फिल्म का नाम रखने। लेकिन लास्ट में फिल्म के डायरेक्टर राकेश रोशन ने ये तय किया क्या था कि, वो फिल्म का नाम ‘कैसा जादू किया रखेंगे’। यहां तक कि राकेश जी ने इस नाम को कन्फर्म करते ही उसे रजिस्टर करवाएंगे भी चले गए थे, लेकिन बीच रास्ते में ही पता नहीं क्यों राकेश जी ने फिल्म का नाम ‘कैसा जादू किया’ से बदलकर उन्होंने क्रिश रख दिया था। जब राकेश जी से इसका कारण पूछा गया था तो राकेश जी ने जवाब देते हुए ये कहा था कि, उन्हें पुराना टाइटल कुछ खास स्ट्रॉन्ग नहीं लग रहा था और ना ही impressive इसलिए उन्होंने क्रिश नाम रख दिया था।

कंगना रनौत एक सेल्फ मेड एक्ट्रेस हैं , और जब उन्हें किसी से compare किया जाता है या उनकी एक्टिंग के लिए कुछ बुरा बोला जाता है तो कंगना चुप नहीं रहती हैं और खुद को बचाते हुए हैं हमेशा नजर आती हैं। क्रिश 3 फिल्म की शूटिंग हो जाने पर लोगों ने कंगना को ऋतिक रोशन की दूसरी हीरोइन कहा था। जब ये बात सिर्फ कुछ लोगों तक थी तब तक कंगना इस बात को इग्नोर कर रही थी, लेकिन जैसे ही हर रिपोर्टर्स के मुंह पर ये बात आई कि कंगना सच में क्रिश 3 फिल्म में ऋतिक की दूसरी हीरोइन थी। तब कंगना ने अपनी चुप्पी थोड़े हुए कहा था कि, जिस basis पर उन्हें ऋतिक की दूसरी हीरोइन बताया जा रहा है वो गलत है, क्योंकि फिल्म में प्रियंका अगर पॉजिटिव रोल में ऋतिक के साथ थी तो कंगना नेगेटिव रोल में ऋतिक के साथ थी.

क्रिश 3 फिल्म में कंगना रनौत की कॉस्ट्यूम सबसे ज्यादा हाईलाइट थी और होती भी क्यों ना 34 किलो का उनका ड्रेस था और उस ड्रेस में फिट नजर आने के लिए उन्होंने अपनी कुछ वजन भी कम कि थी। कंगना का कॉस्ट्यूम वाकई तारिफ के लायक था क्योंकि कंगना ने खुद बताया था कि, उनका कॉस्ट्यूम फ्लेक्सिबल था और वो उस कॉस्ट्यूम को पहनकर जब भी शूटिंग करती थी, तो कंगना को ऐसा लगता था कि, वो सच में काया थी। मेकर्स का कहना था कि, 52 स्केच के बाद कंगना का ड्रेस फाइनल हुआ था क्योंकि मेकर्स भी बहुत कन्फ्यूज थे कंगना की ड्रेस को लेकर। क्रिश 4 फिल्म की लीड एक्ट्रेस का नाम अभी तक reveal नहीं किया गया है, लेकिन अगर कंगना को फिर से नेगेटिव रोल के लिए कास्ट किया जाता है तो फिल्म क्रिश 4 को देखना काफी दिलचस्प होगा।

फिल्म क्रिश 3 की सफलता को देखते हुए फिल्म के डायरेक्टर राकेश रोशन ने दावा किया था कि, उनकी फिल्म उस वक्त 500 करोड़ कमा चुकी थी और बॉलीवुड की, पहली ऐसी फिल्म बन गई थी जिसने 500 करोड़ की कलेक्शन की थी। जब राकेश जी से फिल्म के इतने बड़े अचीवमेंट ऑर कलेक्शन के बारे में पूछा गया था कि, कैसे फिल्म ने 500 करोड़ की कमाई की थी? तो राकेश जी ने जवाब देते हुए कहा था कि, उन्होंने सैटेलाइट rights से लेकर advertisement और बॉक्स ऑफिस के कलेक्शन को जोड़कर उन्होंने बताया था कि, उनकी फिल्म ने 500 करोड़ कमा लिए थे। इस बात पर कुछ लोगों को विश्वास हुआ था , तो कुछ को नहीं क्योंकि ऐसी बात होती तो critics वाले खुद इस बात को कन्फर्म करते। फिल्म क्रिश 4 जरूर से जरूर 500 करोड़ का कलेक्शन कर लेगी और ऐसा खुद मेकर्स का कहना है।

अगर बात फिल्म क्रिश 4 कि हो रही हो तो मेकर्स ये काफी अच्छे से जानते हैं कि, फिल्म को आने में इतना वक्त क्यों लग गया । विक्रम वेधा फिल्म का प्रमोशन कर रहे ऋतिक रोशन से एक रिपोर्टर्स ने पूछा था कि, सर क्रिश 4 फिल्म में इतनी देरी क्यों हो रही है? ऋतिक ने जवाब देते हुए कहा था कि, उनके पिता राकेश रोशन जी की तबीयत आज कल ठीक नहीं रहती है, जिस वजह से वो अभी फिल्म की स्क्रिप्ट के बारे में ज्यादा कुछ नहीं कर पा रहे थे।‌ लेकिन खुशी की बात ये है कि, राकेश जी की तबीयत मैं बहुत सुधार है और अब वो बहुत जल्द फिल्म की कहानी पर भी काम शुरू कर देंगे। तो ये कुछ फैक्ट्स हैं क्रिश 4 फिल्म से रिलेटेड आपको ये फैक्ट्स जान कर कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताएं और तब तक आप अपना ध्यान रखें और हमेशा हंसते रहें।

Chandan Pandit

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Ghajini 2

  वैसे फिल्म को लेकर एनिमेशन इंडस्ट्रीज में भी काफी क्रेज होता है, जैसे किसी फिल्म पर वीडियो गेम बनाना। अब प्रभास की बाहुबली फिल्म

Read More »
Krrish 4 ,Hrithik Roshan , Priyanka Chopra , By Kiran Yadav bollygradstudioz.com

Krrish 4

The Roswell Incident 1947, जिसमें Military balloon के metallic और रबर के टुकडे बिखरे मिले थे, जो रोसवेल, न्यू मैक्सिको के पास crash हो गया

Read More »
DHOOM 4 , Facts,Shahrukh Khan,Salman Khan ,Katrina Kaif ,Abhishek Bachchan Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Dhoom 4

Pata nhi logo ko chori karni ki himaat kaha se milti hai, agar aapka ya kisk ka bhi ek rupay kam ho ya ek rupay

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected