Sultan 2

Bollywood के करण अर्जुन यानी की Salman और Shah Rukh अकसर ही limelight का हिस्सा रहते है. लोगों को बस इंतजार रहता है की कब उन्हें दोनों की साथ में एक झलक दिख जाए. वही Salman और SRK भी अपनी दोस्ती किसी से छुपाते नहीं है, और इसका सबसे अच्छा example Salman की film Sultan है. जी हां! यह बात तब की है जब film Sultan का dialogue promo release हुआ था. उस 15 sec के promo में Salman Haryanvi में खुद को SRK का fan बताते हुए नज़र आए थे. Salman कहते है “Shah Rukh Khan का मज़ाक़ ना उड़ाओ, वह मन्ने बहुत पसंद है. जब वह लड़की के आँख में आँख डाल के देखे ना, तो अंधी लड़की भी पट जावे है.” ऐसा लगता है Salman ने यह dialogue Sultan में जानकार डलवाया था, क्यूंकि Salman और SRK की फिल्मों को लेकर तब लोग काफी comparison करते थे, और लोग दोनों actors को एक दूसरे का rival दिखाते थे. इसी का करारा जवाब Salman ने अपनी इस dialogue से दिया था.
वैसे तो Salman khan किसी fame के मोहताज नहीं, पर फिर भी उन्होंने Sultan से हर घर में अपनी एक अलग पहचान बनायी. Salman की फ़िल्में वैसे तो अकसर energetic dance numbers और smart-one liners के लिए जानी जाती है, लेकिन Sultan को करने के बाद से Salman ने अपनी फिल्मों को लेकर लोगों की धारना बदली, उन्होंने लोगों को यह prove किया उनकी फ़िल्में सिर्फ dance और गाने तक ही सीमित नहीं है, बल्कि वह serious और जिम्मेदारी वाले role को भी अच्छे से निभा सकते है. इस बारे में Sultan के director Ali Abbas ने कहा की “हमारा aim है की Sultan से लोग नये Salman को जाने, और समझें की Salman यह सब भी कर सकते है, क्यूंकि कई लोगों की ऐसी सोच है की Salman की फ़िल्में सिर्फ dance और गाने तक ही सीमित होती है. हम बस यही उम्मीद करते है की जब Sultan को देखकर लोग Theatre से बाहर निकले, तो लोग यह कहे की ‘Sultan में नया Salman है.’”
Salman की film Sultan और Aamir की Dangal को लेकर लोगों के बीच काफी argument चल रही थी, की आखिर कौन film ज्यादा अच्छी है. वही इस बढ़ते comparison se Salman और Aamir बिलकुल बेफिक्र नज़र आ रहे थे. यहाँ तक की Aamir और Salman एक दूसरे की फिल्मों को लेकर वक्त-वक्त पे support भी करते आए है. इसी बीच एक इंटरव्यू में Aamir से जब पूछा गया की “आपकी वाइफ किरण ने, Sultan में Salman को देखने के बाद उन्हें Hot कहा है, आपका इसपर क्या कहना है?” इस पे Aamir ने कहा की फिलहाल उनकी वाइफ ने ऐसा कुछ तो उनके सामने नहीं कहा है, लेकिन इस बात पे Aamir ने भी agree किया की Salman सच में हर अवतार में ही hot लगते है. Aamir ने आगे यह भी कहा की Salman naturally gifted है, जो handsome और charming भी बहुत है. Aamir के मुताबिक वह सब ही Salman को बहुत पसंद करते है.

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

DHOOM 4 , Facts,Shahrukh Khan,Salman Khan ,Katrina Kaif ,Abhishek Bachchan Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Dhoom-4

Pichli blog me humne padha ki kaise ek chor Louvre museum se Monalisa ki famous painting chura kar, sansani faila deta hai. Chori ke baad

Read More »
Singham 3

Singham again (Part 4)

क्यों निराश हुए DIG रोमेश शर्मा का कद कांग्रेस में बढ़ता रहता है और उसे सरकार की तरफ से Y category की सिक्योरिटी भी मिल

Read More »
Jailer ,bollygradstudioz.com

Jailer

kahani mai Shiva Jai ke ghar jata hai jahan use pata chalta hai ki Jai ne apni biwi ko itni der se kamre mai band

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected