Aashiqui 3

जब से कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया रिलीज हुई और जिस तरह से कार्तिक ने लोगो के दिल में अपनी जगह बनाई है उसके बाद से कार्तिक हर फिल्म मेकर कि पहली पसंद बन गए है। भूल भुलैया मूवी हिट नहीं हो पाती अगर उसमें कार्तिक नहीं होते ऐसा खुद भूल भुलैया के मेकर्स ने कहा था। इसी सवाल को पूछते हुए एक रिपोर्टर ने कार्तिक आर्यन को पारस का पत्थर कह दिया था। ये भी कहा था कि अगर कार्तिक ऐसे ही काम करते रहे मूवी में तो बहुत जल्द सारे के सारे फिल्म मेकर कार्तिक को ही कास्ट करेंगे अपने मूवी में और शायद इस बात को आशिकी 3 के मेकर्स ने सीरियसली ले लिया और किसी और के कास्ट करने से पहले आशिकी 3 के मेकर्स ने कार्तिक को कास्ट कर लिया। अब ये देखना काफी intersting होगा कि कार्तिक अपना जादू आशिकी 3 में चला पाते है या नहीं।

***************************************************

जहां मेकर्स ने आशिकी 3 के लिए कार्तिक आर्यन को बतौर मेन एक्टर लीड रोल के लिए कास्ट किया है, वही वो कन्फ्यूज है कि किसे फीमेल लीड रोल के लिए कास्ट किया जाए। मेकर्स अभी तक फिल्म के लिए किसी भी हीरोइन को नहीं कास्ट कर पाए हैं लेकिन मेकर्स ने कहा है कि, “उनकी तलाश जारी है और बहुत जल्द उनकी फिल्म आशिकी 3 के लिए उनको हीरोइन मिल जाएगी और वो बहुत जल्द फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर देंगे।” लेकिन अभी हाल ही में अभिनेता गुलशन देवैया ने ट्वीटर पर ये ट्वीट किया था कि अगर मेकर्स को फिल्म के लिए लीड एक्ट्रेस नहीं मिल रही है तो मेकर्स उन्हें बतौर लीड एक्ट्रेस कास्ट कर सकते हैं, और गुलशन देवैया को इस चीज से कोई भी issue नहीं है . क्या पता सच में मेकर्स ये कोई hint दे रहे हो आशिकी 3 से related।

***************************************************

आशिकी 2 का पूरा शूटिंग लगभग इंडिया में हो गया था लेकिन मेकर्स को एक गाना को शूट करने के लिए उन्हें कोई लोकेशन समझ नहीं आ रहा था। उन्होंने तो ये भी सोचा था कि जिस तरह बाकी के गानो को गोवा में शूट किया गया था तो, “हम मर जाएंगे” गाने को भी गोवा के किसी लोकेशन में शूट किया जाए। लेकिन फिल्म के प्रोड्यूसर महेश भट्ट को ये बात रास नहीं आई , उन्होंने ये तय किया कि वो उस गाने को शूट करने के लिए साउथ अफ्रीका जाएंगे और कोशिश करेंगे कि गाने के साथ-साथ एक दो सीन और भी शूट कर लिया जाएं, ताकि जो बेस्ट सीन हो मेकर्स उसी को मूवी में डाल सकें। ये बात तो श्योर है कि आशिकी 3 के मेकर्स अब पूरी कोशिश करेंगे कि फिल्म की शूटिंग इंडिया के बहार ही हो ताकी story के साथ साथ लोकेशन भी नई हो।

***************************************************

जहां आशिकी 2 के मेकर्स ये दावा कर रहे थे कि आशिकी 2 एक ओरिजिनल कहानी थी वही एक इंटरव्यू में मेकर्स से पूछा गया था कि, क्या मूवी का हर सीन ओरिजिनल था या वो किसी दूसरे फिल्म से इंस्पायर था ? मेकर्स ने जवाब दिया था कि, “आशिकी 2 पूरी तरह से एक ओरिजिनल फिल्म थी सिवाए एक दो सीन को चोर कर” और उस सीन को उन्होंने “A Star Is Born” फिल्म से इंस्पायर होकर मूवी में ऐड किया था, बाकी पूरी की पूरी फिल्म ओरिजिनल थी। अब ये देखना काफी interesting होगा कि आशिकी 3 के मेकर्स फिल्म के लिए क्या करेंगे क्योंकि फिल्म की कहानी अगर रिपीट हुई तो वो बहुत बुरी तरह से बॉक्स ऑफिस पर पिट जाएगी श, वही अगर कहानी बिल्कुल नई और ओरिजिनल हुई तो बाकी के दो आशिकी की तरह ये भी ब्लॉकबस्टर साबित होगी जिसके पीछे सारे क्रू मेंबर्स का भी हाथ होगा।

***************************************************

आशिकी फिल्म में 9 गाने देने के बाद आशिकी 2 में भी “टी सीरीज” ने 9 गाने दिए और किस्मत से दोनो फिल्म के सारे के सारे गाने हिट सब हुए थे। अब ऐसा लग रहा है कि आशिकी 3 के लिए मेकर्स फिर से गानों की जिम्मेदारी “टी सीरीज” को ही देंगे क्योंकि आशिकी के दो पार्ट में “टी सीरीज” ने अपना धमाल मचाया था और जब से मोशन टीजर आउट हुआ है, उसके हिसाब से तो यही लग रहा है कि मेकर्स एक से दो गानो का रीमेक जरूर बनाएंगे आशिकी 3 में। लेकिन देखने वाली बात ये होगी कि आशिकी 3 में कितने गाने ओरिजिनल होंगे और कितने होंगे रीमेक गाने? जिसे टी सीरीज लाएंगे। तो ये कुछ फैक्ट्स हैं आशिकी मूवी से रिलेटेड आपको ये फैक्ट्स जान कर कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताएं और तब तक आप अपना ध्यान रखें और हमेशा मुस्कुराते रहें।

Chandan Pandit

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Krrish 4

Krrish-4

Krrish-4 को लाने की तैयारी काफी लम्बे वक्त से चल रही है, और यह बात खुद Hrithik भी मानते है. इसी कारण उन्होंने कुछ वक्त

Read More »
SHOLAY 2 ,Salman Khan , Shahrukh Khan,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Sholay 2

Sholay unn filmo mein se hai jisse pahele toh koi banana nhi chahta tha aur usse flop keh kar reject kar diya gaya tha lekin

Read More »
Wanted 2 Salman Khan ,Prabhu Deva, by Masumi sachdeva bollygradstudioz.com

Wanted 2

कातिल की Diwani दुनिया! आज हम आपको जो कहानी बताने जा रहे हैं वह एक ऐसी लड़की की है जिसके मासूम और खूबसूरत चेहरे ने

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected