Aashiqui 3

जब आशिकी फिल्म बन रही थी, तो आशिकी के फ्रेंचाइजी ने एक बात कहीं थी कि वो एक बहुत बड़ा जोखिम ले रहे हैं आशिकी को बनाने में क्योंकि महेश भट्ट ने Audience को ये बताने से मना कर दिया था कि, फिल्म से पहले ये नहीं रिवील किया जाएगा की फिल्म में कौन है लीड रोल मेल एक्टर और लीड रोल फीमेल एक्ट्रेस। फिल्म रिलीज हुई और फ्रेंचाइजी का डर खत्म हुआ और इसी एक्साइटमेंट के साथ फ्रेंचाइजी में तय किया कि साल 2013 में आशिकी 2 लाएंगे लेकिन, इस बार फ्रेंचाइजी को ये बात सता रही थी कि कहानी बिल्कुल ही अलग थी पहली आशिकी से और अगर ये audience को पसंद नहीं आती तो फ्रेंचाइजी का पूरा पैसा डूब जाता‌ । लेकिन आशिकी 2 भी मेकर्स ने उम्मीद पर खड़ा उतरी और फ्रेंचाइजी को भी एक तस्सली सी मिली। अब फिर से फ्रेंचाइजी excited है आशिकी 3 के लिए क्योंकि महेश भट्ट फिर से इस बार फिल्म में शामिल है।

***************************************************

आशिकी 3 मूवी की कास्टिंग हो रही थी वो भी फीमेल कैरेक्टर को लेकर तो इसमें कई सारी एक्ट्रेस का नाम सामने आया था, जिसमें जेनिफर विंगेट, श्रद्धा कपूर और रश्मिका मंधाना न नाम भी शामिल था। ऑडियंस आलिया भट्ट को टारगेट करके ये कह रहे थे कि, “आलिया भट्ट को एटिट्यूड आ गया है बड़े बड़े फिल्म करने के बाद अब वो किसी भी नए और छोटे प्रोजेक्ट में काम नहीं करना चाहती”‌‌। अभी तक आलिया भट्ट ने एक बार भी कोशिश नहीं कि अपने पिता महेश भट्ट को मनाने की . जब इस alligations के बारे में आलिया से पूछा गया तो आलिया ने कहा कि ये सारी बातें गलत हैं, उसने कभी ऐसा नहीं कहा है कि वो आशिकी 3 नहीं करना चाहती है। आलिया ने ये भी कहा कि, जब तक मेकर्स उसे अप्रोच नहीं करेंगे वो कैसे सामने से फिल्म मांग सकती है। इसका मतलब यही है कि आलिया भी आशिकी 3 का हिस्सा हो सकती है।

***************************************************

जब से आशिकी 3 मूवी का मोशन टीजर रियली हुआ है, लोगो के दिमाग में बहुत सारे सवाल उठ रहे हैं जैसे फिल्म की लीड एक्ट्रेस कौन होगी ? या फिल्म की कहानी क्या होगी या फिल्म का गाना कैसा होगा ? गाने वाले सवाल पर महेश भट्ट ने साफ कर दिया था कि, फिल्म के गाने बिल्कुल भी किसी भी गाने का रीमेक नहीं होगा। मूवी में जितना भी गाना होगा वो सारा का सारा ओरिजिनल कंपोज़ किया हुआ रहेगा ताकि audience को ये ना लगे कि मूवी को हिट करने के लिए म्यूजिक का रीमेक किया गया है। और वो ये भी चाहते हैं कि जिस तरह लोगो के ज़ेहन में आशिकी और आशिकी 2 बैठी है ठीक उसी तरह उनके ज़ेहन में आशिकी 3 भी बैठ जाए। तो ये कुछ फैक्ट्स हैं आशिकी 3 मूवी से रिलेटेड आपको ये फैक्ट्स जान कर कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताएं और तब तक आप अपना ध्यान रखें और हमेशा मुस्कुराते रहें।

Chandan Pandit

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

FIGHTER

Fighter

    कमाल राशिद खान को आज कौन नहीं जानता, ये वो है जो हर फिल्म पर अपनी review देना जरूरी समझता है, लेकिन इसने

Read More »

Gadar 2

Yudh mein nukasaan dono taraf se hota hai lekin jab jab war India aur Pakistan ke bich hoti hai wo ek alag level par hi

Read More »
Baaghi 4, Tiger shroff , Hrithik Roshan, Vivek Oberoi, Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Baaghi 4

बागी की कहानी में नजरों नजरों में बातचीत करने वाले Ronnie( Tiger shroff) और सिया(Shraddha Kapoor) अब एक दूसरे के सामने आ चुके हैं। सिया

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected