War 2

फिल्म वॉर में एक्शन सीन को देखने के बाद audience की दिलचस्पी इतनी जाग गई है फिल्म में कि, उसको देखते हुए वॉर 2 फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने ये दावा किया है कि वॉर 2 फिल्म में एक्शन सीन और भी हट कर और नए होंगे जो audience को पसंद आएगी। अयान मुखर्जी बहुत कम ही एक्शन फिल्मो पर फोकस्ड रहते हैं, लेकिन उन्हें इस बार देखा गया है कि वो वॉर 2 फिल्म के लिए कुछ हटके और कुछ नया करना चाहते हैं, ताकि वो भी एक वर्सेटाइल डायरेक्टर की लिस्ट में गिने जा सकें। अयान पूरी कोशिश कर रहे हैं वॉर 2 फिल्म को वॉर फिल्म से बेहतर बनाने की, और तो और उन्होंने वॉर 2 फिल्म की तैयारी भी शुरू कर दी है। यहां तक कि फिल्म की कास्टिंग भी पूरी हो चुकी है, और अब बाकी बची स्क्रिप्ट भी बहुत जल्द तैयार हो जाएगी और उसके बाद अयान जल्द से जल्द फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे और फिर फिल्म के मेकर्स promotion में बिजी हो जाएंगे।

वॉर फिल्म में अपने डायलॉग्स से audience का दिल जीतने वाले अब्बास टायरवाला फिर से तैयार हैं अपने दमदार डायलॉग्स के साथ वॉर 2 फिल्म में परफॉर्म करने के लिए। अब्बास जब वॉर फिल्म के डायलॉग लिख रहे थे तब उन्हें सिर्फ यहीं कहा गया था कि, फिल्म पूरी एक्शन पैक्ट है और उन्हें उसी के हिसाब से डायलॉग लिखने होंगे, फिर क्या था अब्बास पूरे मन से डायलॉग लिखने में बिजी हो गए थे। अब वॉर 2 फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने फिर से अब्बास को अप्रोच किया है फिल्म के डायलॉग्स के लिए। अब देखना ये है कि जिस तरह अपने डायलॉग्स से अब्बास ने वॉर फिल्म में audience का दिल जीता था, तो क्या फिर से वो वॉर 2 फिल्म में audience का दिल जीत पाते है या नहीं। कुछ दिन पहले ही अपने इंटरव्यू में अब्बास ने कहा था कि, उन्होंने कुछ डायलॉग्स लिख लिए हैं और कुछ डायलॉग्स अभी लिखना बाकी हैं जो स्क्रिप्ट पूरी होने के बाद ही वो लिख पाएंगे।

वॉर फिल्म में नजर आएं आशुतोष राणा को वॉर 2 फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने वॉर 2 फिल्म के लिए आशुतोष को अप्रोच नहीं किया है। वॉर फिल्म में आशुतोष राणा एक सीनियर रॉ एजेंट के रूप में नजर आए थे और उन्हें audience का भरपुर प्यार मिला था। लेकिन अपने एक इंटरव्यू में आशुतोष जी ने ये क्लियर कर दिया था कि, वॉर 2 के मेकर्स ने अभी तक उन्हें कोई जानकारी नहीं दी है फिल्म से रिलेटेड और ना ही उन्हें कास्ट करने की कोई बात उन्हें बताई गई है। आशुतोष ने ये भी कहा था कि, अगर मेकर्स उन्हें अप्रोच करते हैं तो वो जरूर फिर से फिल्म में काम करना चाहेंगे लेकिन अगर मेकर्स उन्हें कास्ट नहीं करना चाहते हैं तो वो किसी को फोर्स भी नहीं करेंगे। Audience ने अपनी reaction देते हुए कहा था कि, वो आशुतोष को वॉर 2 फिल्म में दोबारा देखना चाहते हैं वो भी रॉ एजेंट के रूप में।

Chandan Pandit

 

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Jawan

Jawan

फिल्म जवान की कहानी तो सभी को पता चल गई है कि, ये फिल्म बाप और बेटे की जिंदगी पर based होने वाली है ।

Read More »
Dabangg 4

Dabangg 4

Shiv Vihar colony Delhi ki abb safe nahi hai. Kuch dino pehle yahan par khule mein choriyan shuru hui hain. Yeh teenagers ki ek gang

Read More »

Black Tiger

Ek physician aur chemist hone ke baad bhi Bancroft ne chuni double agent waali zindagi. Bancroft ka janam 20 January saal 1745 ko Westfield, Massachusetts

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected