Ghajini 2

 

2005 में रिलीज हुई गजनी फिल्म में काम कर चुकी एक्ट्रेस असीन को जब आमिर खान ने हिंदी रीमेक के लिए ऑफर दिया तो वो मुंबई में शूटिंग करने के लिए पहुंच गई। पर कई लोगों को यह लगा कि, शायद असीन को हिंदी बोलने में प्रॉब्लम होगी, तो किसी डबिंग आर्टिस्ट्स की होगी जरूरत पड़ सकती हैं। पर dubbing को लेकर असीन का यह कहना था कि, उन्हें हिंदी अच्छे से समझती भी है और वह बोल भी सकती हैं। इसीलिए गजनी फिल्म में असीन ने अपने डायलॉग्स खुद ही dub किए। बल्कि उन्हें तमिल, हिंदी, मलयालम, तेलुगु, इंग्लिश के साथ-साथ French और संस्कृत भी आती है। उन्होंने अपनी पहली फिल्म जो कि मलयालम फिल्म थी, तभी से खुद डबिंग करनी शुरू की थी। उनके हिसाब से काम करने के लिए लैंग्वेज यह बैरियर नहीं हो सकता। यह सब सुनकर उन कई लोगों के मुंह बंद हो गए जो असीन की हिंदी को लेकर बातें कर रहे थे।

फाइनली डायरेक्टर A R Murugadoss ने कह दिया कि, वह गजनी 2 को लेकर आने वाले हैं जिससे गजनी fans काफी खुश हैं। पर असीन के fans थोड़े नाराज है क्योंकि अब असीन नहीं बल्कि दुसरी लीड एक्ट्रेस होगी क्योंकि प्रीक्वेल में तो असीन का character खत्म हुआ था। पर इसी बीच एक fan theory सामने आई है। Theory कहती है कि, गजनी 2 में ऐसा हो सकता है कि संजय सिंघानिया यानी आमिर खान फ्लैशबैक में चले जाएं और फ्लैशबैक स्टोरी में असीन को लेकर कुछ सींस दिखाए जाए। आमिर की दिमागी हालत ठीक होते हुए उन्हें कल्पना यानी असीन का नाम सुनते ही दर्द होने लगे। अब वो गजनी के पुराने सीन्स भी हो सकते हैं या फिर sequel के लिए special scenes शूट किए जा सकते हैं, पर इसी बहाने असीन फिल्म से जुड़ी रहेगी। पर डायरेक्टर ने कहा है कि, वो अब एक fresh story लाएंगे, तो इस सब में fans theory फिट कैसे बैठेगी? अब इसका जवाब तो आने वाले वक्त ही बताएगा।

गजनी फिल्म में एक और ऐसे actor थे जो आज एक मशहूर एक्टर और कॉमेडियन बन चुके हैं, जिनका नाम है सुनील ग्रोवर। सुनील ने गजनी में Sampat नाम के एक मॉडल का किरदार निभाया था। वैसे सुनील ने एक इंटरव्यू में especially आमिर खान को लेकर यह कहा कि, “आमिर एक स्टार है, पर वो कभी भी set पर आपको star vibes नहीं देते। वह हर किसी के पास जाते हैं और उनसे खुद बातचीत करते हैं ताकि सीन के दौरान उस बातचीत की help हो। फिल्म में मेरा character इतना ज्यादा नहीं था, पर फिर भी जब मेरा और आमिर सर का सीन होता था, वो हमेशा मुझे importance देते थे ताकि मुझे ऐसा न लगे कि मेरा छोटा रोल है”। इसीलिए तो गजनी 2 का ऐलान होने के बाद सुनील काफी खुश हैं, पर अब वह इस फिल्म का हिस्सा होंगे कि नहीं यह तो आगे पता चलेगा।

 

Trupti

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Aashiqui 2

Aashiqui 3

आशिकी 3 को बनाने का काम शुरू हो चूका है और मेकर्स जोरो सोरो से इसको बनाने में लगे हुए हैं। मेकर्स ने पहले आशिकी

Read More »
Khalnayak 2 ,Sanjay Dutt, Jackie Shroff, Tiger Shroff, Madhuri Dixit,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Khalnayak 2

Robinhood के बारे में तो आप सब जानते ही होंगे। बचपन में हम सब ने इसकी कहानी सुनी है कैसे यह चोर था जो अमीरों

Read More »
Baaghi 4, Tiger shroff , Hrithik Roshan, Vivek Oberoi, Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Baaghi 4

साल 1991 का वह दिन, जहां एक होटल के कमरे में आईने के सामने एक लड़की दुल्हन बनकर बैठी थी। पर दुल्हन के जोड़े में

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected