Ghajini 2

गजनी फिल्म से बॉलीवुड डेब्यु कर के असीन को इतनी पॉपुलरिटी की और प्यार मिला कि इस फिल्म के दौरान ही उन्हें बहुत सारे प्रोजेक्ट्स offer हुए, जिसमें से एक था, लंडन ड्रीम्स। इस फिल्म के डायरेक्टर थे विपुल शाह। जैसे ही असीन टीम को join करने वाली थी विपुल शाह ने उनके लिए hairstylist and makeup man Manzoor Khan को appoint किया, पर उनके साथ असिन को काफी प्रॉब्लम हुई जिसकी वजह से उन्होंने काम छोड़ दिया। उसके बाद बुलाया गया डिज़ाइनर निहारिका खान को पर उनके साथ भी असीन की बात नहीं बनी और वह भी यह प्रोजेक्ट छोड़ कर चली गई। Manzoor Khan का यह कहना था कि गजनी के बाद वह असीन के साथ काम करने के लिए excited‌ थे, पर असीन ने tantrums दिखाएं जैसे कि एक look को डिसाइड करने के लिए वह 2 दिन ले रही थी, फिर अगर मेकअप किया जाए तो उसे रिमूव कर देती थी, जिसकी वजह से उनके साथ काम करना Manzoor‌ को बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगा।

गजनी फिल्म देखने के बाद बॉलीवुड में काफी लोग असिन के fan हो गए थे और उनके साथ काम करने के लिए एक्साइटिड थे। पर लंडन ड्रीम्स प्रोजेक्ट के दौरान उन्होंने सबको disappoint किया। उनके बर्ताव की वजह से मेकअप मॅन ने production टीम से कंप्लेंट की। वह काफी instructions देकर हेयर स्टाइलिस्ट और मेकअप मैन को परेशान करती थी ऐसा उनका कहना था। इतना ही नहीं, धीरे-धीरे करके असीन डायरेक्शन में भी इंटरफेयर करने लगी जो की फिल्म के असिस्टेंट डायरेक्टर को अच्छा नहीं लगा। असीन यह बताने लगी कि कौन सा सीन रखना चाहिए और कौन सा डिलीट करना चाहिए, जिसकी वजह से काफी लोग हैरान थे क्योंकि उन्होंने गजनी देखने के बाद यह सब कुछ एक्सपेक्ट नहीं किया था। यहां तक कि निहारिका खान का नाम की डिजाइनर से भी उनकी बात नहीं बनी और फिर उन्होंने खुद ही चेन्नई से कुछ ड्रेसेस मंगवाए और फिर costume designer के तौर पर Ashley Rebello को appoint  किया गया जो सलमान खान के costume designer हैं।

गजनी फिल्म के आर्ट डायरेक्टर के तौर पर काम कर चुके सुनील बाबू‌ की जनवरी 2023 में मौत हो गई।  Sabu Cyril जैसे बड़े आर्ट डायरेक्टर  को इन्होंने अपने शुरुआती दिनों में असिस्ट भी किया था। इन्होंने सिंह इस किंग, स्पेशल 26, एमएस धोनी जैसे कई सारे दमदार प्रोजेक्ट्स किए, इतना ही नहीं बल्कि साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी काम किया। इनका आखरी प्रोजेक्ट था  Sita Ramam, और इनकी अचानक मौत से actor दुलकर सलमान भी शौक हो गए। अगर गजनी की बात करें तो इन्होंने फिल्म production डिज़ाइनर के तौर पर भी अपना काम बखूबी निभाया था। इनके साथ साथ नितिन वाबले, वैष्णवी रेडी और समीर चंद ने भी इनका साथ दिया। वैसे अब‌ गजनी 2 के साथ कौन सी टीम जुडने वाली है, यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

Trupti

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Ganapath

  अपने पेरेंट्स के साथ नेपाल से मुंबई आया सुनील सिंह जब 3 साल का था, तभी से उसकी जिंदगी में struggle शुरू हुआ। मां

Read More »
DOSTANA 2

Dostana 2

Kartik Aaryan और Karan Johar के बीच क्या सब कुछ ठीक हो गया है. ऐसा हम नहीं बल्कि उनकी एक लेटेस्ट फोटो बयां कर रही

Read More »
Zara Hatke Zara Bachke

Zara bachke zara hatke

Zara Hatke Zara Bachke ने पहले वीकेंड पर 22.59 करोड़ रुपए कमा लिए हैं. ये ऐसी रकम है, जिसकी उम्मीद Vicky Kaushal और Sara Ali

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected