Pushpa 2

जब से पुष्पा 2 का पोस्टर रिलीज हुआ है तब से सारे के सारे लोग अपने तरीके से कमेंट कर रहे हैं । कुछ लोगो का तो ये भी कहना है कि, ये पोस्टर नकली है । तो कुछ लोगो का ये कहना है कि, पोस्टर में दिख रहे अल्लू अर्जुन को जबरदस्ती इतना तैयार किया गया है, लेकिन एक ने ये कमेंट किया था कि पुष्पा का लुक अक्षय कुमार की फिल्म “लक्ष्मी बम” से कॉपी किया गया है । बस दोनो में ये डिफरेंस है कि, अक्षय कुमार ने ज्यादा मेकअप नहीं किया था और पुष्पा 2 में अल्लू अर्जुन को बहुत सारे मेकअप और एक्सेसरीज के साथ दिखाया गया है । जब मेकर्स से इसके बारे में पूछा गया था, तो मेकर्स ने इस सवाल को इग्नोर कर दिया था। कहीं ना कहीं वो जानते थे कि, पोस्टर रिलीज करने के बाद कुछ फेक न्यूज या कोई गलतफहमी फेलायी जाएगी।

***************************************************

सुकुमार ने मूवी की शूटिंग शुरू करने से पहले की सारे क्रू मेंबर्स को बता दिया था कि, वो पुष्पा 2 भी बनाएंगे लेकिन कुछ क्रू मेंबर्स को पार्ट 2 से हटा दिया जाएगा । जिसे सुनकर क्रू मेंबर्स थोडे उदास हो गए थे, और क्रू मेंबर्स को यू उडास होता देख नहीं रहा गया था अल्लू अर्जुन से, इसलिए अल्लू अर्जुन ने सुकुमार से बात की और कहा कि वो चाहते हैं कि , जो क्रू मेंबर्स पुष्पा मूवी के वक्त थे वो सारे के सारे क्रू मेंबर्स पुष्पा 2 के वक्त भी उनके साथ रहे। बहुत गुजारिश करने के बाद आखिरकार सुकुमार मान गए थे और अल्लू अर्जुन की एक सिफारिश ने कई लोगो को बेरोजगार होने से बचा लिया था। अल्लू अर्जुन के इस स्वभाव के वजह से लोग उन्हें इतना प्यार करते हैं और उन्हीं सब के support के वजह से अल्लू अर्जुन अच्छे से परफॉर्म करते हैं।

***************************************************

जब से पुष्पा फिल्म का टीजर release हुआ है audience busy हो गए हैं guessing करने में कि, फिल्म की कहानी क्या होगी ? कुछ लोगो ने तो ये तक कह दिया था कि , इसका भी एंड बिलकुल बाहुबली के मूवी की तरह होगा , जहां पुष्पा को मरा हुआ दिखाया जाएगा और पुष्पा के मरने से पहले रश्मिका मां बनने वाली होगी, लेकिन पुष्पा मर जाएगा। पुष्पा का बेटा बड़ा होगा अपने पिता पुष्पा का बदला लेगा ताकि वो अपनी मां को इंसाफ दिलवा सके । किसी ने ये भी कहा था कि, फिल्म की कहानी में अल्लू अर्जुन का डबल रोल भी हो सकता है। शायद इसीलिए अल्लू अर्जुन को एक बड़े से पुजारी के रूप में दिखाया गया था। जब इन सब गेसिंग के बारे में मेकर्स से पूछा गया, तो मेकर्स ने यही कहा कि अभी वो कुछ भी नहीं कह सकते पुष्पा 2 के बारे में।

***************************************************

मेकर्स ने जब से अल्लू अर्जुन का लुक रिलीज किया है, तब से लोगो को यही लग रहा है कि मूवी के डायरेक्टर सुकुमार ने पुष्पा 2 को स्पिरिचुअल लुक देने को कोशिश की है । मूवी को डायरेक्ट भगवान से कनेक्टेड दिखाया जाएगा शायद इसलिए अल्लू अर्जुन का लुक को भगवान के लुक से इंस्पायर होकर रखा गया है। जिस दिन पुष्पा 2 का पोस्टर रिलीज किया गया था, उसमे अल्लू अर्जुन का लुक भी नजर आ रहा था, ठीक तभी से audience के अंदर एक curiosity जाग गई थी कि, पुष्पा 2 फिल्म में ऐसा क्या है जो मेकर्स ने अल्लू अर्जुन को ऐसा लुक दिया। जो देखो मैं इतना डरावना भी लग रहा था और ये साफ नजर आ रहा था कि उनका लुक किसी भगवान से इंस्पायर था। इसके बारे में जब अल्लू अर्जुन से पूछा गया तो अर्जुन ने कहा, आप प्लीज फिल्म देखने जरूर आइएगा।

***************************************************

जबसे audience ने पुष्पा 2 का पोस्टर देखा है, तब से सारे लोग सिर्फ एक ही चीज कह रहे हैं कि, फिल्म रिलीज होते ही इतिहास रच सकती है । अगर फिल्म का कहानी मजबूत हुआ और एक्टर्स ् कि एक्टिंग से लोग खुद को कनेक्ट कर पाए तो, जाहिर सी बात है कि फिल्म को इतिहास रचने से कोई रोक नहीं सकता, जो टॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए एक बहुत बड़ी बात होगी। सुकुमार भी चाहते हैं कि श, जब सभी लोग इतना मेहनत कर रहे हैं पुष्पा 2 के लिए, तो उनको नतीजा भी अच्छा मिलना चाहिए, ताकि सबकी मेहनत रंग लाए। सुकुमार से ज्यादा शायद ही कोई और एक्साइटेड होगा पुष्पा 2 के रिलीज होने से। तो ये कुछ फैक्ट्स हैं पुष्पा 2 मूवी से रिलेटेड आपको ये फैक्ट्स जान कर कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताएं और तब तक आप अपना ध्यान रखें और हमेशा मुस्कुराते रहें

Chandan Pandit

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

raja deluxe

Raja deluxe

जहां एक तरफ सेट तैयार नहीं होने की वजह से डायरेक्टर मारुति ने फिल्म राजा डीलक्स की शूटिंग को रोक दिया है, तो वही फिल्म

Read More »

Devara

अभी तक हम NTR की अपकमिंग फिल्म Devara को ले कर यह जानते थे कि इस फ़िल्म में एक coastal island होगा और ज़्यादातर समुंदर

Read More »
Pushpa The Rule - Part 2: Directed by Sukumar. With Allu Arjun, Fahadh Faasil, Mohanlal, Rashmika Mandanna, bollygradstudioz.com

Pushpa 2

Chinese mafia और Sandlewood!   लाल चंदन की smuggling कितनी बढती जा रही है ये तो हम सब जानते ही है। अकेले 2021 में, 117

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected