Bahubali 3

बाहुबली फिल्म जितना audience को पसंद आई थी उतना ही पसंद बाहुबली फिल्म के एक्टर और एक्ट्रेस को भी। लेकिन हद तो तब पार हुआ जब अनुष्का शेट्टी जिन्होंने देवसेना का रोल निभाया था, वो बाहुबली मूवी के डायरेक्टर एसएस राजामौली को एक सीन को दूबारा शूट करने के लिए रिक्वेस्ट कि थी। हुआ ये था कि जब ‘कान्हा सोजा ज़रा’ सॉन्ग को शूट किया जा रहा था, तो पहले ही टेक में वो गाना बहुत अच्छे से शूट हो गया था। लेकिन अनुष्का को पता नहीं क्यों उस सीन में कुछ कमी लग रही थी इसलिए अनुष्का ने राजामौली से बात की और उनसे रिक्वेस्ट कि ताकि राजामौली फिर से उस गाने को शूट कर सकें और ऐसा ही हुआ। राजामौली ने भी अनुष्का को कहा था कि, “वो पूरे गाने को शूट नहीं करेंगे सिर्फ एक या दो सीन को शूट करेंगे”। बाहुबली 3 फिल्म में अनुष्का का क्या रोल होता है और कैसे उन्हें फिर से हाइलाइट किया जाता है ये देखना काफी दिलचस्प होगा।

 

जहां एक तरफ बाहुबली फिल्म में audience को बाहुबली का किरदार पसंद आया था, वही लोग भल्लालदेव के भी दीवाने हो गए थे। लेकिन क्या आपको पता है कि, जहां एक तरफ फिल्म में देवसेना को जादू करते हुए दिखाया गया था वही भल्लालदेव भी फिल्म में कई बार जादू करते हुए नजर आए थे, वो भी अपने गद्दे से। मूवी में ये साफ साफ दिखाया गया था कि, भल्लालदेव का गदा कैसे एक चैन की तरह बन जाता है लेकिन उस गदा को चेन की तरह बनाना सिर्फ और सिर्फ भल्लालदेव को ही आता था। यहां तक की एक बार भल्लालदेव के बेटे ने भी उस गदे को चलाने की कोशिश की थी, तो भल्लालदेव ने खुद ये कहा था कि, “वो गदा उसके अलावा और किसी से भी नहीं चल सकता है”। वाइकाई बाहुबली फिल्म के डायरेक्टर एसएस राजामौली ने फिल्म को हर चीज से कनेक्ट करने की पूरी कोशिश की थी और उसे असली दिखाने की भी। अब वही उम्मीद audience को बाहुबली 3 फिल्म से भी है।

 

बाहुबली फिल्म के डायरेक्टर एसएस राजामौली ये बहुत अच्छे से जानते थे कि, हिंदी बोलने और समझने वाले audience का तो उन्हें फुल सपोर्ट मिलेगा ही, लेकिन वो ये भी चाहते थे कि, उन्हें पूरी इंडिया से सपोर्ट और प्यार दोनों ही मिले। इसलिए राजामौली ने ये तय किया था कि, वो हिंदी language में तो बाहुबली फिल्म को बनाएंगे ही साथ ही साथ वो और 3 अलग अलग languages में फिल्म को डब करेंगे और वो languages थी तेलगु, तमिल, और मलयालम तो टोटल 4 languages में बनी थी बाहुबली और बाहुबली 2 फिल्म जिसे audience से भरपूर प्यार मिला था। राजामौली बाहुबली 3 की तैयारी में बिज़ी है ताकि वो फिर से लोगों का दिल जीत सके और अपनी तरफ से एक और मास्टरपीस audience को दे सके। तो ये कुछ फैक्ट्स है बाहुबली मूवी से रिलेटेड आपको ये फैक्ट्स जान कर कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताएं और तब तक आप अपना ध्यान रखें और हमेशा मुस्कुराते रहें।

 

Chandan Pandit

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Pushpa 2

पुष्पा का इंतज़ार तो हम सभी साल 2021 से कर है, और अब जब से पुष्पा के दो पोस्टर्स और इंट्रोडक्टरी वीडियो देखने के बाद

Read More »
Saaho 2, Prabhas ,Shraddha Kapoor,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Saaho 2

टाइटल देखकर आपको लग रहा होगा कि, एक्शन देखकर critics की हंसी क्यों निकली होगी। दरअसल इस फिल्म में सिर्फ एक्शन ही एक्शन था, इसलिए

Read More »
ADIPURUSH

Adipurush

ओम राउत द्वारा निर्देशित भूषण कुमार की आदिपुरुष की एडवांस बुकिंग जोरों पर चल रही है। प्रभास और कृति सनोन की मुख्य भूमिका वाली इस

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected