Dunki

जब से डंकी फिल्म का टीजर आया है, लोगो ने शाहरुख खान को ट्रोल करना शुरू कर दिया है । काफी लोगो ने तो शाहरुख खान को ये तक रह दिया था कि, अब वो बुढे हो चले हैं तो उन्हें चुप से घर पर होना चाहिए, तो किसी से ये कह कर ट्रोल किया था कि, शाहरुख अब तुम्हारा इतना खराब दिन आ गया है कि अब तुम्हें भीख मांगना पड़ रहा है फिल्म के लिए। Audience को शायद टीजर उतना कुछ खास पसंद नहीं आया है, शायद इसलिए वो शाहरुख खान को ट्रोल कर रहे हैं। शाहरुख खान ने एक भी ट्रोलर का जवाब नहीं दिया था, क्योंकि वो जानते थे कि वो जो क्या कर रहे हैं या क्यों कर रहे हैं ? अगर ऐसे में उन ट्रोलर्स को उन्होंने जवाब दे दिया होता, तो उन्हें यही लगता कि शाहरुख खान गलत है और ये इन सब चीजों से फिल्म की वैल्यू डाउन हो जाएगी, ऐसा खुद शाहरुख खान ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था।

**************************************************

इस साल की क्रिसमस बॉलीवुड के फिल्मो से चमकने ने वाली है, जहां एक तरफ 22 दिसंबर 2023 को शारुख खान अपनी डंकी फिल्म लेकर आएंगे तो, वही अक्षय कुमार, बड़े मियां छोटे मियां 2 को ठीक उसके दो दिन बाद 25 दिसंबर 2023 को लाएंगे। अभी हाल ही में बड़े मियां छोटे मियां 2 के मेकर्स ने अपनी फिल्म की रिलीज डेट चेंज किया है, वरना पहले डंकी मूवी और बड़े मियां छोटे मियां 2 की रिलीज डेट सेम थी। अगर दोनों मूवी का रिलीज डेट सेम होता तो शाहरुख और अक्षय के वजह से फिल्म को देखने का एक्साइटमेंट बढ़ता जाता, क्योंकि उन दोनों का मूवी क्लैश करता और audience अपने हीरो को सपोर्ट करते इस क्लैश को enjoy करते। । लेकिन बड़े मियां छोटे मियां 2 के मेकर्स ने अपनी मूवी का डेट चेंज करके, डंकी मूवी के 2 दिन के बाद वाले डेट को फाइनल किया है ताकि कोई बड़ा मुद्दा न बन सके इस टॉपिक पर।

**************************************************

डंकी फिल्म का टीजर काफी दिलचस्प था, जिसमें ये दिखाया गया था कि कैसे शाहरुख खान तारिक कर रहे हैं राजकुमार हिरानी की बाकी फिल्मों की। लेकिन उसी टीजर में ये भी दिखाया गया था कि, शाहरुख खान डंकी मूवी के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी से मूवी मांग रहे और वो हिरानी की मूवी में काम करने के लिए कुछ भी करने के लिए तैयार है। शाहरुख खान ने तो हिरानी को ये तक कह दिया था कि, “हिरानी आप चाहो तो मेरे दोनों हांथ काट लो लेकिन मुझे आप डंकी मूवी में कास्ट कर लो”। अब पता नहीं कि शाहरुख खान ने फिल्म के किसी सीन को रिवील करने के लिए वो हाथ काटने वाले डायलॉग कहा था या सिर्फ टीजर के लिए । क्या पता डंकी फिल्म में सच में शाहरुख खान के हांथ काटे गए होंगे। तो ये कुछ फैक्ट्स हैं डंकी फिल्म से रिलेटेड आपको ये फैक्ट्स जान कर कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताएं और तब तक आप अपना ध्यान रखें और हमेशा मुस्कुराते रहें।

Chandan Pandit

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Mirzapur - 3 Pankaj Tripathi, Ali Fazal, Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Mirzapur-3

Pichli blog me humne dekha ki kaise Raj gharane ke Raja bhaiya dheere-dheere politics me apni pakar banate huye, crime ko bhi gale laga lete

Read More »
Judwaa

Judwaa 3

Wo kehte hai na ki bhagwan kabhi kisi ko nirash nhi rakhte hai agar saare darwaaze band kar dete hai toh ek umeed ka darwaza

Read More »
RRR ‎S. S. Rajamouli, Ram Charan, Jr. NTR

RRR 2

साल 8 अगस्त 1942 की शाम को बम्बई में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के बम्बई सत्र में ‘अंग्रेजों भारत छोड़ो’ का नाम दिया गया था।

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected