Dunki

साल 2023 शाहरुख खान के लिए दमदार साल रहा है और शाहरुख खान की वजह से ही 2023 दमदार साल लग रहा है। और अब शाहरुख की अपकमिंग फिल्म डंकी जिसे लेकर हर कोई कह रहा है कि, क्रिकेट मैदान में कोई कितनी भी हैट्रिक्स मारे, पर बॉक्स ऑफिस के मैदान पर किंग खान ही हैट्रिक मारेंगे और हजार क्या 2000 करोड़ जेब में डालेंगे।

वैसे डंकी का एक पोस्टर रिलीज किया गया था, जिसमें शाहरुख का फेस रिवील नहीं किया गया। पर उस पोस्ट पर लिखा था, A soldier’s journey to keep a promise। तो इससे पता चला का शाहरुख इसमें सोल्जर का कैरेक्टर निभाने वाले हैं। 

पर अब एक और पोस्टर नजर आएगा जिसमें शाहरुख का फेस दिखाई दे रहा है। सोल्जर के गेट अप में वह नजर आ रहे हैं, रेत में चलते हुए दिखाई दे रहे हैं। पर हैरानी की बात यह है कि, उनके साथ कुछ पंजाबी लोग भी नजर आ रहे हैं, जिसमे बूढ़े, जवान सब है और इनके पीछे के लोग हाथ हमें भारत का तिरंगा लेकर इनके साथ आगे बढ़ रहे हैं। वैसे शाहरुख के साथ जो लोग नजर आ रहे हैं वह सोल्जर तो नही हैं। क्योंकि उसमें बूढ़े लोग भी शामिल है और उनका सोल्जर का गेटअप भी नहीं है, सिंपल पंजाबी सूट हैं। पर शाहरुख और उन सबके चेहरे पर ऐसे एक्सप्रेशन्स है की, बस अब रुकेंगे नहीं, फाड़ देंगे।

तो यह समझ में आ रहा है कि यह लोग शाहरुख के साथ हैं, और “सोल्जर तुम आगे बढ़ो, हम तुम्हारे साथ है” वाला एटीट्यूड नजर आ रहा है।  उन्हें एक साथ मिलकर कुछ हासिल करना है। वैसे भी इललीगल इमीग्रेशन पर फिल्म बनाई जा रही है, तो देश भक्ति और एकता यह सब कुछ तो हमें देखने को मिलेगा ही। और यह एक इमोशनल journey भी होने वाली है घर वापस लौटने की। 

पर इसके साथ यह बताया गया है की, Wait & Watch, haters should start finding new words to defend themselves ! Ready ah ? इसका मतलब यह हुआ कि, जो लोग डंगी वर्सेस सालार के क्लैश में डंकी को भला बुरा कह रहे हैं और पानी की टंकी, नौटंकी कहकर मजाक उड़ा रहे हैं, उन्हें कुछ ऐसा देखने को मिलने वाला है जिसके बाद वह अपने मुंह को ताला लगाएंगे और उसकी चाबी ढूंढने की भी कोशिश नहीं करेंगे। उन्हें समझ ही नहीं आएगा कि खुद को डिफेंड कैसे करें।

मतलब कंटेंट बहुत ही कड़क होने वाला है। अब इतना सब कुछ अगर कॉन्फिडेंटली कहां जा रहा है, तो सोचिए डंकी और शाहरुख को कौन रोक सकता है तहलका मचाने से।

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Sultan 2

अपने 5 decades लंबे करियर के दौरान 5,000 से अधिक मुकाबलों मे undefeated record के साथ,  गामा की महानता वास्तव में पत्थर पर बनी हुई

Read More »
Houssefull 5 , Akshay Kumar, Pooja Hegde, Kriti Sanon, Jacqueline Fernandez ,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Housefull 5

इस दुनिया का सबसे बड़ा परिवार के बारे में आप जानकर हैरान हो जाएंगे । इस इंसान के पास 39 बीवियां हैं ,94 बच्चे और

Read More »

Bhool Bhulaiyaa 3

गोविंदपुरा गाँव की पंचायत में घोषणा दी गयी है कि आज दोपहर कालीगंज की पहाड़ी की दो चोटियों के बीच बंधी रस्सी के ऊपर एक

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected