Gadar 2

सभी जानते हैं कि गदर फिल्म में जहां सनी देओल, अमीषा पटेल नजर आई थी, वही टीवी के सबसे बड़े कॉमेडियन कपिल शर्मा भी नजर आए थे। लेकिन गदर 2 फिल्म में हमें सारे वही पुराने कास्ट देखने को मिलेंगे हमे सिवाए अमरीश पुरी और कपिल शर्मा के। जब गदर 2 का पोस्टर रिलीज किया गया था, तो कपिल शर्मा ने भी उस पोस्टर के नीचे एक कमेंट किया था और लिखा था कि, सनी पाजी इस बार भी तहलका मचाना है थिएटर में। यहां तक की एक इंटरव्यू में कपिल से पूछा गया था कि, वो कितना एक्साइटेड है मूवी को लेकर तो कपिल ने अपनी एक्साइटमेंट दिखाते हुए कहा था कि, “उनका बस चले तो वो बीच थिएटर में खड़े हो कर सबके सामने डांस करे और जोर से चिलाए “हिंदुस्तान जिंदाबाद “। कपिल ने ये भी बताया था कि, गदर 2 मूवी का वो बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, क्योंकि कहीं ना कहीं कपिल उस फिल्म से इमोशनली अटैच्ड है।

***************************************************

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी नाथ उतर आए हैं गदर 2 फिल्म को support करने के लिए । कुछ दिन पहले सनी देओल को योगी जी के ऑफिस के बाहर कई बार नोटिस किया गया था, यहां तक कि रिपोर्टर्स का ये भी कहना है कि, योगी और सनी देओल का काफी करिबी रिश्ता है, तो ऐसे में योगी जी का फुल सपोर्ट रहेगा गदर 2 मूवी को और सनी देओल को भी। रिपोर्टर्स की माने तो योगी जी गदर 2 मूवी को लेकर एक बड़ा फैसला लेने वाले हैं , और वो फैसला ये होगा कि गदर 2 मूवी के ऊपर लगाने वाले सारे टैक्स माफ कर दिए जाएंगे जिससे गदर मूवी को बहुत फायदा होगा और वो उससे बहुत अच्छा कमाई कर पाएंगे। अभी रिपोर्टर्स ने इस न्यूज को कन्फर्म नहीं किया है, लेकिन उन्होंने ये भी कहा है कि योगी जी बहुत जल्दी कोई बड़ा फैसला लेने वाले हैं गदर 2 मूवी के लिए ताकि सनी देओल को मदद मिल जाए।

***************************************************

बॉलीवुड के सारे एक्टर्स और एक्ट्रेस काफी एक्साइटेड है गदर 2 मूवी के लिए, सभी ने सनी देओल को ढेर सारी विशेश दी है, उन सारे एक्टर्स में से अक्षय कुमार ने भी कमेंट करते हुए लिखा था कि, “ऑल द बेस्ट पाजी फॉर गदर 2” । उसके बाद तो जैसे मीडिया वाले हांथ धो कर अक्षय के पीछे पढ़ गए थे, अक्षय से एक रिपोर्टर ये तक पूछ लिया था कि, सर आपने गदर 2 फिल्म क्यों नहीं कि ? या आप हमें ग़दर 2 में कैमियो करते नजर आएंगे ? तो अक्षय ने हंसते हुए कहा की, गदर 2 अब बन गई है और कुछ दिनों में रिलीज हो जाएगी, तो आपको जो भी जानना है वो फिल्म देखने के बाद पता चल जाएगी। ये कहते ही अक्षय ने वहां मौजूद सारे रिपोर्टर्स को कन्फ्यूजन में डाल दिया था। तो ये कुछ फैक्ट्स हैं गदर 2 फिल्म से रिलेटेड आपको ये फैक्ट्स जान कर कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताएं और तब तक आप अपना ध्यान रखें और हमेशा मुस्कुराते रहें।

Chandan Pandi

t

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Karan Arjun 2

Baat hai saal 1970 ki jab log apne apne kaamo mein busy the uss waqt logo ko bhagwan par jitna bharosa tha sayad hi science

Read More »
Mr. India

Mr. India 2

China ke alawa dusre desh, kaafi saalon se AI technique se yukt ek robot banane ki disha me kaam kar rahe hai, jinme se kayi

Read More »

Judwaa 3

हम सबने जुड़वा फिल्म को जितना प्यार दिया है उतना ही प्यार हमने जुड़वा फिल्म के रीमेक को भी दिया है और शायद इसी प्यार

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected