Pushpa 2

पुष्पा मूवी के डायरेक्टर सुकुमार ने मूवी को तो बारिकी से बना लिया था, लेकिन कहते हैं ना कि आप जीतने भी बारिकी से काम कर लो कहीं ना कहीं गलती हो ही जाती और जो पुष्पा मूवी में भी हुआ था।‌ फिल्म के starting में एक सीन था जिसमें फहद फासिल ने ऐसा कुछ किया था, जो इंडिया के कानून के खिलाफ था और वो ये कि फहद जब दो क्रिमिनल को अपने साथ लेकर जा रहा था, तो उसने बीच रास्ते में ही एक क्रिमिनल को मार दिया था। जो इंडियन लॉ के खिलाफ था , क्योंकि उसने “Shoot at sight” किया था, जो बिल्कुल गलत था और पुलिस वालों को ये करने का बिलकुल भी कोई हक नहीं है। अब देखना ये है कि पुष्पा 2 के मेकर्स क्या फिर से मूवी में कोई गलती करते हैं, या फिर से कोई नियम को थोड़े है क्योंकि यही छोटी छोटी चीजे अक्सर मूवी के लिए नेगेटिव पॉइंट बन जाती है।

***************************************************

जहां पुष्पा फिल्म का हर सीन बहुत अच्छा था, वही कुछ कुछ सीन ऐसे भी थे जिसमें कुछ ना कुछ गलती था। पुष्पा मूवी के एक सीन में सुकुमार ने वो गलती कर दी थी. हुआ ये था कि, एक सीन में बच्चों को स्कूल में दिखाया गया था, लेकिन ताजुब की बात ये थी कि जब पुष्पा स्कूल गया था बच्चों के बारे में पूछने के लिए तो रजिस्टर में ये लिखा था कि उस क्लास में सिर्फ 6 बचे थे, लेकिन जब पुष्पा क्लास के अंदर गया था तो उस वक्त ये दिखाया गया था कि, उस क्लास में 6 से ज्यादा बच्चे थे। ये सब मिस्टेक बहुत कम ही लोग नोटिस कर पाते हैं, लेकिन कई बार ये नेगेटिव पॉइंट मेकर्स को दिक्कतें देती हैं बाद में। मेकर्स को पुष्पा 2 में इन सभी बातों का ध्यान रखना होगा ताकि उनसे कोई गलती न हो और audience को मूवी से related हर चीज पसंद आए फिर वो चाहे कोई सीन हो या कोई गाना।

***************************************************

अल्लू अर्जुन जिस भी फिल्म में शिद्दत से काम करते हैं, उसमें वो अपना जी जान तक लगा देते हैं। और ऐसा ही कुछ उन्होंने पुष्पा फिल्म में भी किया था। काफी कम लोगों ने नोटिस किया था कि, अल्लू अर्जुन ने जो बाइक यूज किया था मूवी में और जो उस बाइक का नंबर प्लेट था, उसमें अल्लू अर्जुन का लकी नंबर लिखा हुआ था, जो ये था “AA666″। अल्लू अर्जुन ने खुद इसके बारे में एक इंटरव्यू में बताया था कि, “जब वो किसी मूवी में शिद्दत से काम करते हैं, तो वो खुद से रिलेटेड कुछ ना कुछ मूवी में इस्तेमाल करते हैं”, इसलिए उन्होंने पुष्पा मूवी में अपना लकी नंबर का इस्तेमाल किया था। अब देखना ये है कि पुष्पा 2 में अल्लू अर्जुन क्या इस्तेमाल करते हैं जो उनसे रिलेटेड होगा। तो ये कुछ फैक्ट्स हैं पुष्पा फिल्म से रिलेटेड आपको ये फैक्ट्स जान कर कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताएं और तब तक आप अपना ध्यान रखें और हमेशा मुस्कुराते रहें।

 

Chandan Pandit

 

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

KGF 3 , yash , Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

KGF chapter 3

Apne senior se permission milne ke baad Neeraj Kumar Romesh Sharma ko pakadne ke liye ek plan banate hai. Neeraj Kumar Suresh Rao se request

Read More »
RRR ‎S. S. Rajamouli, Ram Charan, Jr. NTR

RRRR

Thumbnail title-भारत की आज़ादी में netaji का सहयोग?   RRRR- Jyoti Arora    सुभाष चन्द्र बोस भारत के स्वतन्त्रता संग्राम के अग्रणी तथा सबसे बड़े

Read More »

KGF 3

KGF 2 के last scene में जब सबने रोकी भाई को पानी में सोने के साथ डूबते हुए देखा, तब सबको यह लगा कि rocky

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected