Sherkhan

10 साल पहले सोहेल खान ने ये अनाउंसमेंट किया था कि, वो सलमान खान के साथ शेरखान फिल्म को लेकर आने वाले हैं ।लेकिन जब सोहेल ने स्क्रिप्ट पढ़ा तो उन्हें वो स्क्रिप्ट पसंद आया, लेकिन जब उन्होंने स्क्रिप्ट पढ़ने के लिए सलमान खान को दिया तो सलमान को वो स्क्रिप्ट उतना पसंद नहीं आया था। सलमान को जहां जहां चेंज करने की जरूरत लगी उन्होंने सोहेल को कहा और सोहेल ने स्क्रिप्ट को बदल भी दिया था, लेकिन जब सोहेल ने दोबारा स्क्रिप्ट सलमान को दिखाया तो फिर से सलमान ने स्क्रिप्ट को रिजेक्ट करते हुए सोहेल से कहा कि, तुम अपना टाइम इस स्क्रिप्ट पर अच्छे से दो और जिस दिन तुमको लगेगा कि स्क्रिप्ट की कहानी स्ट्रॉन्ग बन चुकी है, तक मेरे पास इसे लेकर आना और ऐसा ही हुआ। 10 साल बाद सोहेल ने सलमान को वो स्क्रिप्ट दिखाई और अब आखिरकार सलमान को स्क्रिप्ट पसंद आ ही गई और तब से सोहेल फिल्म को बनाने के लिए बेसब्र हो रहें हैं।

***************************************************

सलमान खान और शाहरुख खान की दोस्ती आज कल बहुत चर्चा में है जबकि, एक वक्त ऐसा भी था जब दोनों एक दूसरे को इग्नोर करने का मौका नहीं छोड़ते और अब ऐसा लगता है कि दोनों पिछले जनम के कोई बिछड़े दोस्त हो। अभी हाल फिल्हाल में जब शाहरुख खान की फिल्म पठान आई थी, तो उसमें सलमान खान ने कैमियो करके audience को एक दम चौंका दिया था। Audience ने बिलकुल भी नहीं सोचा था कि सलमान खान भी नजर आएंगे पठान फिल्म में। रिपोर्टर्स की माने तो शायद शाहरुख खान भी audience को सरप्राइज दे सकते हैं, सलमान के मूवी में कैमियो करके वो भी शेरखान मूवी के थ्रू। रिपोर्टर्स ने ये भी कहा था कि, “कुछ दिन पहले सोहेल खान को शाहरुख खान के साथ उनके ऑफिस में देखा गया था”, तो ऐसा हो सकता है कि सोहेल मना ले शाहरुख को ताकी वो शेरखान फिल्म में कैमियो करने के लिए रेडी हो जाए और audience को सरप्राइज दे दें।

***************************************************

सोहेल खान ने तो स्क्रिप्ट पूरी कर ली है शेरखान फिल्म की, लेकिन जो मेहनत लगी है उनके बारे में सिर्फ और सिर्फ सोहेल ही जानते हैं , क्योंकि स्क्रिप्ट के रिजेक्ट होने के बाद भी सोहेल ने लगतार उस स्क्रिप्ट पर काम किया था। ताकि एक दिन स्क्रिप्ट फाइनल हो सके और वो शूटिंग शुरू कर सके। कुछ दिन पहले जब फिल्म के बारे में सोहेल खान से पूछा गया था, तो उन्होंने ये कन्फर्म कर दिया था कि, स्क्रिप्ट पूरी हो चुकी है बस देरी है तो शूटिंग शुरू करने की। साथ ही साथ उन्होंने ये भी बताया था कि, उन्हें स्क्रिप्ट फाइनल करने में इतना वक्त इसलिए लगा था क्योंकि वो स्क्रिप्ट लग भाग 80 पेज की थी। जिसे उन्होंने और सलमान ने मिल्कर एडिट किया था ताकि स्क्रिप्ट फाइनल हो सके। तो ये कुछ फैक्ट्स है शेरखान मूवी से रिलेटेड आपको ये फैक्ट्स जान कर कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताएगा और भी कई सारे ऐसे ही मस्कुरते रहे।

 

 

Chandan Pandit

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Beta 2 , Anil Kapoor, Madhuri Dixit,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Beta 2

Ek din Delhi mein ek bade se candy store jo ki CP mein tha, uske bhaar ek auto aakar ruka. Yeh ek regular din tha

Read More »

Balwaan 2

Thumbnail :- navniet हंसराज कॉलेज क्यों गया? Balwaan2 By vareena Tandaniya दोस्तों जैसे कि आपने पिछली कहानी में देखा नवनीत की अध्यापिका navniet के घर

Read More »
Jailer , Rajinikanth by Jaya Shree bollgradstudioz.com

Jailer

kahani mai Shiva psychiatrist ke pass jakar pata karta hai ki Jai apni biwi ka nahi balki apna khud ka ilaaj karwa raha hai. Jail

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected