Judwaa 3

जुड़वा फिल्म जितना देखने में आसान लगता है शूट करना, उतना होता नहीं है । हमें लगता है कि, जिसने डबल रोल प्ले किया है फिल्म में उसे ज्यादा मेहनत करनी पड़ती है, लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं होता है, क्योंकि जुड़वा फिल्म में जितना मेहनत सलमान खान ने किया था डबल रोल निभा कर, उतना ही मेहनत करिश्मा कपूर ने भी किया था। इसके बारे में खुद फिल्म के डायरेक्टर डेविड धवन ने बताया था । डेविड ने कहा था कि, “जब उन्होंने करिश्मा को सलमान खान के दोनों कैरेक्टर के साथ एक्टिंग करने को कहा था तो करिश्मा को स्टार्टिंग में बहुत दिक्कतें आती थी”, क्योंकि सलमान का एक रोल टपोरी का था और दूसरा एक मासूम लड़के का जिस वजह से दोनों के साथ परफॉर्म करने में करिश्मा को दिक्कतें आती थी । करिश्मा ने सारे दिक्कतों को पार करते हुए बहुत अच्छे से परफॉर्म किया था, जिसकी तारीफ पूरी क्रू मेंबर्स ने की थी। अब ये देखना है कि जुड़वा 3 में कौन होगी लीड एक्ट्रेस।

***************************************************

जहां जुड़वा फिल्म में सलमान खान के टपोरी लुक ने हमें हंसाने में कोई कमी नहीं छोड़ी थी, वही अनुपम खेर ने भी कोई कमी नहीं छोड़ी थी हंसाने की। एक सीन ऐसा था जिसे शूट करने वक्त खुद अनुपम खेर बहुत जोरो से हंसने लगे थे। हुआ ये था कि, मूवी के डायरेक्टर डेविड धवन एक सीन को समझा रहे थे की, जिसमें अनुपम को एक चोर को पकड़ कर जीप में बैठाना था, लेकिन वो अपने कलीग्स के साथ बात करने में इतना बिजी हो गए थे, कि चोर निकल कर भाग गया था और इसी सीन को समझाते वक़्त अनुपम हंस पड़े थे। जब एक इंटरव्यू में अनुपम से उनके हंसने का कारण पूछा गया था तो अनुपम ने बताया था कि, “जिस तरह से डेविड उस सीन को समझा रहे थे तो बस वही देख उन्हें हंसी आ गई थी”, यहां तक कि सिर्फ अनुपम हीं नहीं वहां मौजुद हर कोई हंसने लगा था। जुड़वा 3 कितने लोगो को अपने कॉमेडी से हंसा पति है, वो देखना काफी दिलचस्प होगा।

***************************************************

जुड़वा फिल्म में अगर सलमान खान के होने से सबसे ज्यादा कोई खुश था, तो वो फिल्म के डायरेक्टर डेविड धवन थे। डेविड ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि, “उन्होंने आज तक सलमान खान जैसे एक्टर के साथ काम नहीं किया था क्योंकि वो एक अच्छे और समझदार एक्टर हैं। यहां तक कि डेविड ने ये भी कहा था कि, सलमान एक अलग ही मिट्टी से बने है क्योंकि उसे जो रूप दे दो वो उसमें खुश हो जाता है और उस रूप को अच्छे से एक्सेप्ट कर लेता है। ये बात बताते वक्त सच में डेविड की आंखें नाम हो गई थी, जो ये साफ साफ बता रही थी कि उन्होंने जो भी बोला था सलमान के बारे में वो सच है। अब देखना ये है कि कौन बनाता है जुड़वा 3 फिल्म को। तो ये कुछ फैक्ट्स हैं जुड़वा फिल्म से रिलेटेड आपको ये फैक्ट्स जान कर कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताएं और तब तक आप अपना ध्यान रखें और हमेशा हंसते रहें।

 

 

 

Chandan Pandit

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Black Tiger

Desh ke liye mar mitna har kisi ke bas ki baat nhi hoti hai wo bhi khaas karke spy agent ke roop mein, jab har

Read More »
JAWAN

Jawan

Mohan अभी-अभी घर आया था । आते ही अपने room जाकर अपने पैरों पर दर्द का मरहम लगाते हुए करहा रहा था । तभी उसकी

Read More »
Tiger 3 , Salman Khan, Emraan , Katrina, Bollygrad Studioz,bollygradstudioz.com

Tiger 3

Humari Tiger ki kahani le chuki hai ab ek alag hi mod, Jisme Tiger apni team ke saath vaapas se cruise ship ke pas aa

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected