Aadipurush

आदिपुरुष फिल्म में राम का किरदार निभा रहे प्रभास के बारे में कोई यह बोले की, वह विलन बनने वाले हैं या रावण बनने वाले हैं, तो थोड़ा अजीब लगेगा ना? दरअसल आदिपुरुष में वो राम ही बनने वाले हैं, पर इस फिल्म के साथ साथ एक और रामायण  बेस्ड फिल्म की बात हो रही है जिसे छिछोरे फिल्म के नितेश तिवारी डायरेक्ट करने वाले हैं और producer अल्लू अरविंद की फिल्म है। जिस तरह से आदिपुरुष के डायरेक्टर ओम राऊत ने आदीपुरुष के लिए पहले रितिक रोशन को चुना था, वह अब नितेश की फिल्म में राम बन सकते हैं और प्रभास रावण। वैसे प्रभास ने इस बारे में कोई बात नहीं की। देखा जाए तो रावण के किरदार के लिए जरूरत पर्सनालिटी, बॉडी प्रभास ने आदिपुरुष के लिए बनाई है ही, तो उन्हें इसका फायदा ही होगा, ऊपर से वह शुद्ध तेलुगु भाषा पर भी काम कर रहे हैं, तो यह सारी चीजें उन्हें काम आ सकती है।

आदिपुरुष फिल्म में सैफ अली खान रावण बने है। अब कुछ लोगों को सैफ का यह अवतार अच्छा लगा, तो कुछ लोगों को नहीं। इसी के चलते इंटरनेट वासियों ने अपनी अलग-अलग राय सोशल मीडिया के जरिए बताई है कि कौन से actors रावण के किरदार में अच्छे लग सकते थे। इसमें पहला नाम लिया गया रणवीर सिंह सिंह का। रणवीर एक‌ वर्सेटाइल एक्टर है। उन्होंने पद्मावत फिल्म में विलेन का किरदार इस कदर निभाया कि रियल लाइफ में उनकी साइकोलॉजि पर भी उसका गहरा असर हुआ। दूसरे हैं विजय सेतूपति यह साउथ का एक ऐसा नाम है जिसे डंके की चोट पर हर कोई साइन करना चाहता है। सेतूपति का गुस्सा, उनके एक्सप्रेशंस उन्हें नेगेटिव किरदार के लिए काबिल बनाते हैं। फिर आते हैं हमारे राणा डग्गुबाती, जो बाहुबली में खलनायक बने थे यानी कि फिर से प्रभास और राणा आमने सामने आते। पर अब सैफ ही इस फिल्म के रावण है, जिसे बदला नहीं जा सकता।

आदिपुरुष के डायरेक्टर ओम राऊत काफी नाखुश थे जब फिल्म के टीजर को नेगेटिव response मिला था, उस वक्त वह काफी चिंता में थे कि इस बिग बजट फिल्म का क्या होगा। वैसे ओम इस फिल्म के डायरेक्टर होने के साथ-साथ प्रड्यूसर भी है, उनके ऊपर काफी बड़ा प्रेशर था और अभी भी है। जब फिल्म के वीएफएक्स को लेकर सब ने फटकारा, तो ओम ने भी यह बात मानते हुए यह VFX पर rework करने का सोचा, उसके लिए बाकी प्रड्यूसर्स से बात की और कहां,” अगर आप सब 200 करोड़ इन्वेस्ट करने के लिए राजी होंगे या खर्च करेंगे, तो वीएफएक्स बदले जा सकते हैं”। और उसी तरह 200 करोड़ बहा के फिल्म के VFX पर काम किया गया और उसे बाद में पसंद भी किया गया।

 

 

 

 

Trupti

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

DHOOM 4 , Facts,Shahrukh Khan,Salman Khan ,Katrina Kaif ,Abhishek Bachchan Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Dhoom-4

2007 me Kerala ke “Chelembra bank robbery”(चेलेम्ब्रा) ko kerela ki sabse badi bank robbery kahi jaati hai. Kerela ke Malappuram district me stith yeh bank,

Read More »
Gadar

Gadar 2

11 अगस्त को फिल्म गदर 2 रिलीज होने वाली है और कुछ 5 बडी वजहे है, जिसके कारण बड़े पैमाने पर इस फिल्म को देखा

Read More »
Solider 2 , Bobby Deol By Jyoti Arora bollygradstudioz.com

Soilder-2

Preeti के सच जानने के बाद vicky उससे एक favour माँगता है ,”देखो preeti तुम चाहो तो सारी बाते अभी के अभी अपने पापा को

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected