Bahubali 3

जब प्रभास को बाहुबली के डायरेक्टर एसएस राजामौली ने बाहुबली फिल्म के लिए कास्ट किया था, तो उन्होंने प्रभास को सिर्फ एक चीज कहा था कि, उन्हें जो करना है वो करें अपने बॉडी के साथ लेकिन उन्हें अपने बॉडी को ऐसा बनाना होगा जो बाहुबली के बॉडी को मैच कर सके। फिर क्या था प्रभास लग गए खुद को बाहुबली के किरदार में ढलने के पीछे। एक वक्त ऐसा भी आया था, जब प्रभास को किसी ऐसे बॉडी बिल्डर की जरूरत पड़ी थी। जब उन्हें ये जानना था कि काम वक्त में एक परफेक्ट बॉडी कैसे बनाएं, तो प्रभास ने डब्ल्यूडब्ल्यूई के रह चुके प्रतियोगी अंडरटेकर से मिलने गए थे। अंडरटेकर से मिलने के बाद अंडरटेकर ने प्रभास को जो जो टिप्स दिया था, प्रभास ने एक अच्छे स्टूडेंट की तरह उनकी हर बात को फॉलो किया था । घर आते ही सबसे पहले प्रभास ने घर में 1.5 करोड़ का जिम सेटअप लगवाया था राजामौली को बोलकर। अब देखना ये है कि बाहुबली 3 में प्रभास इतना समर्पण दिखाते है या नहीं।

***************************************************

प्रभास जितने बाहुबली फिल्म को लेकर dedicated थे शायद ही उनके इतने कोई दूसरा एक्टर उतना dedicated रहा होगा। प्रभास ने बाहुबली फिल्म को अपना 5 साल दिया था, उसी बीच प्रभास को काई सारे फिल्म और advertisement के ऑफर भी आए थे, लेकिन सारे ऑफर्स को प्रभास ने ये कह कर रिजेक्ट कर दिया था कि वो अभी अपने एक बड़े प्रोजेक्ट में बिज़ी है, और उनके पास अभी थोड़ा सा भी समय नहीं है इन सभी चीजों के लिए । इतने सुनने के बाद राजामौली को ये यकीन हो गया था कि, सच में प्रभास फिल्म को लेकर बहुत ज्यादा dedicated है और वो बहुत मेहनत भी कर रहे हैं बाहुबली फिल्म के लिए। अब देखना ये है कि जब राजामौली बाहुबली 3 मूवी पर काम शुरू करेंगे, तो क्या वो बाहुबली के लुक को बदलते हैं या वैसा ही रखने के लिए बाहुबली को जिम ज्वाइन करने के लिए बोलते हैं। .

***************************************************

बाहुबली फिल्म में सिर्फ एक प्रभास ही ऐसे एक्टर थे, जिन्होनें दो किरदार निभाया था।‌‌, जिसके लिए उन्हें डबल मेहनत भी करना पड़ा था। बाहुबली फिल्म के director एसएस राजामौली ने पहले तो प्रभास को कहा कि, पार्ट वन के लिए अपना वजन बढ़ाए और फिर पार्ट 2 के लिए अपना वजन कम करें। प्रभास इस चिज के लिए फौरन मान गए थे, और कुछ ही महिनो में उन्होंने अपना वजन ऐसे कम किया कि, किसी को विश्वास ही नहीं हो रहा था कि सच में प्रभास ने अपना वजन कम किया था। यहां तक कि उनके इस वजन घटाने से राजामौली भी बहुत खुश हुए थे, क्योंकि वो यही चाहते थे प्रभास से। अब देखना ये है कि क्या फिर से प्रभास अपने काम से राजामौली और audience को attract कर पाते हैं या नहीं। तो ये कुछ फैक्ट्स है बाहुबली मूवी से रिलेटेड आपको ये फैक्ट्स जान कर कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताएं और तब तक आप अपना ध्यान रखें और हमेशा मुस्कुराते रहें।

 

 

Chandan Pandit

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Kalki 2898 AD

Kalki 2898 AD, जो हमारे इंडियन सिनेमा में बन रही पहली Dystopian future वाली फिल्म है, और जिसमें साइंस फिक्शन और माइथॉलजी का परफेक्ट कॉम्बो

Read More »
RRR, Ram Charan , Jr. NTR ,By Ritika Patel bollygradstudioz.com

RRRR

1 nahi 2 nahi balki 3 doston ne milkar hila diya tha Angrezon ko India mein. Benoy Basu, Badal Gupta, aur Dinesh Gupta teeno dost

Read More »

Pushpa 2

किस तरह पुष्पा 2 में बदल गया श्रीवली का अंदाज? तो दोस्तो आज है 5 अप्रैल, और हमने दो दिन पहले ही कहा था कि,

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected