Thalapathy 68

क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी का नाम ही काफी है किसी भी फिल्म को हाइप देने के लिए। लेकिन अब फिल्म थलपति 68 को ब्लॉकबस्टर फिल्म बनाने की जिम्मेदारी किसी और की नहीं बल्कि धोनी ने उठाई है वो भी प्रोड्यूसर के रूप में। कुछ दिन पहले जब थलापति 68 का पोस्टर रिलीज हुआ था तो उसके साथ ही ये खबर भी सामने आई थी कि, “मेकर्स ने धोनी को अप्रोच किया था फिल्म को प्रोड्यूस करने के लिए” क्योंकि धोनी एक्टर विजय थलापति के काफी अच्छे दोस्त हैं। यहां तक कि साउथ में लोग जहां विजय को थलपति नाम से जानते हैं तो वही धोनी को भी थाला नाम से जाना जाता है। तो अगर धोनी की फिल्म को प्रोड्यूस करने के लिए मान जाते हैं तो ऐसा हो सकता है कि, फिल्म की popularity कुछ हद तक बढ़ जाए। जब धोनी से इस खबर के बारे में पूछा गया था तो धोनी ने कोई भी जवाब नहीं दिया था सिर्फ इतना कहा था कि, “अभी उन्होंने कुछ तय नहीं किया है”।

तमिल फिल्म industry में अपनी एक्टिंग से audience को हमेशा चौकाने वाले अजित कुमार की फिल्म थलापथी 68 के मेकर्स ने आइना दिखाते हुए कहा था कि, “वो उनकी फिल्म के लिए नहीं बने हैं” इसलिए वो उन्हें कोई भी भूमिका नहीं दे सकते। जब ये खबर मीडिया में आई तो मानों जैसे रिपोटर्स अजित के पीछे हांथ धो कर पढ़ गए हो सिर्फ ये जानने के लिए कि, क्यों मेकर्स ने अजित की फिल्म से रिजेक्ट कर दिया। अजित सभी से छुपते छुपाते अपने काम पर जा रहे थे, लेकिन एक दिन मीडिया वालों ने उन्हें पकड़ ही लिया और अपने सवालों को दोहराते हुए पूछा था कि, “क्यों थलापथी 68 के मेकर्स ने उन्हें फिल्म से निकाल दिया” ? अजित ने अपनी चुप्पी थोड़े हुए कहा था कि, मेकर्स की अपनी अपनी चॉइस होती है और अगर मेकर्स की उम्मीदों पर खरा नहीं उतरा तो उसमें उनकी कोई गलती नहीं है और रही बात फिल्म की तो उन्हें फिल्म की कोई कमी नहीं है।

अभी जितनी भी तमिल फिल्म इंडस्ट्री में फिल्में बन रही हैं, मेकर्स उसे किसी दूसरी फिल्म से जुड़ने की कोशिश कर रहे हैं, जिसमें फिल्म थलपति 68 का भी नाम शामिल है। कुछ दिन पहले ये खबर सामने आई थी कि, ऐसा हो सकता है कि थलापथी 68 का कोई ना कोई कनेक्शन हो सकता है लोकेश सिनेमैटिक यूनिवर्स से, जहां मेकर्स कोशिश करेंगे थलापति 68 को फिल्म लियो से जोड़ने की। जब मेकर्स ने इस खबर के बारे में पूछा गया था तो उन्हें सिर्फ यही कहा था कि, डायरेक्टर लोकेश कनगराज और डायरेक्टर वेंकट प्रभु दो अलग-अलग डायरेक्टर हैं और दोनों के सोचने का तरीका भी अलग हैं, तो ऐसे में ये कहना गलत होगा कि थलापथी 68 लोकेश यूनिवर्स का हिसा होगी और अगर ऐसा होगा भी तो मेकर्स खुद ये अनाउंसमेंट करवा देंगे। लेकिन फ़िलहाल ऐसी कोई खबर सामने नहीं आई है । अब ऐसे में ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि, वेंकट कैसी फिल्म बनाते हैं ।

Chandan Pandit

 

 

 

 

 

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Puspa 2 ,Directed by Sukumar. With Allu Arjun, Fahadh Faasil, Rashmika Mandanna, Vijay Sethupathi Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Pushpa 2

चंदन की smuggling में शामिल औरत!   पलापेट्टी फायरिंग को बीनू कुमार के plan होने का doubt था, जिसने अपने illegal activities से ‘मिनी वीरप्पन’

Read More »

Pushpa 2

जरूरी नहीं कि हर फिल्म को उतनी ही प्यारी मिले जितनी सारी फिल्मों को मिलती है और ऐसा कहना है फिल्म पुष्पा 2 के डायरेक्टर

Read More »
Jawan

Jawan

USA के अंदर एडवांस बुकिंग ओपन होते ही SANG कुछ मिनट के अंदर सारे थिएटर हाउस फुल हो गए। उसके बाद मार्क्स ने USA के

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected