Gadar 2

गदर फिल्म ने अपने वक्त में जो भी किया था वो उस वक्त के हिसाब से काफी ज्यादा था। जब फिल्म रिलीज हुई थी तो लोगों ने जो प्यार दिखाया था, एक वक्त के लिए तो थिएटर वाले ये सोच में पढ़े थे कि वो कैसे मैनेज करेंगे इतनी भीड़ को। वो जब भी थिएटर को देखते तो उन्हें ऐसा लगता था कि, वो थिएटर नहीं एक स्टेडियम है जहां लोगों की भीड़ लगी हो भी सुपरस्टार को देखने के लिए, और वाकई उस वक्त गदर फिल्म ने सच में थिएटर को स्टेडियम ही बना दिया था, क्योंकि जिस तरह की भीड़ थी हॉल के अंदर और टिकट काउंटर के पास. यही उम्मीद फिर से लोगों ने लगाई है गदर 2 फिल्म के साथ। सभी को यही लग रहा है कि जिस तरह गदर फिल्म ने ताबड़तोड़ परफॉर्मेंस दिया था, ठीक उसी तरह गदर 2 में भी परफॉर्म करेंगी। अब ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि क्या सच में लोगों के उम्मीदों पर खड़ा उतरेगा गदर 2 या नहीं।

***************************************************

आज अब्दु रोजिक को कौन नहीं जानता, बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट रह चुके अब्दु एक पॉपुलर आइडेंटिटी बन चुके हैं लेकिन जितना वो अपने हाइट के वजह से फेमस है उतना ही फेमस वो अपने बिहेवियर के वजह से भी फेमस है। कुछ दिन पहले जान बिग बॉस 16 के फिनाले में गदर 2 मूवी के एक्टर सनी देओल और एक्ट्रेस अमीषा पटेल आई थी, मूवी के प्रमोशन के लिए जिसमें उन्हें अब्दु रोजिक को as तारा सिंह का रोल परफॉर्म करते हुए देखा था। सभी लोगों को अब्दु रोज़िक का तारा सिंह वाला लुक इतना पसंद आया कि सभी ने ये तारीफ़ किया और कहा कि तारा सिंह अपने बचपन में ऐसा ही दिखता होगा। यहां तक की सभी ने ये भी कहा कि, अब्दु रोजिक की शकीना कहा है क्योंकि उसके बिना तारा सिंह अकेला है। सनी देओल और अमीषा पटेल को फिल्म का प्रमोशन करके बहुत अच्छा लगा था, उन्होंने audience से अपील की थी कि वो जरूर से जरूर जाए गदर 2 देखने।

***************************************************

गदर 2 के डायरेक्टर अनिल शर्मा की फिल्म के हर सीन को रियलिस्टिक लुक देना चाहते हैं , इसलिए उन्होंने फिल्म में ना तो वीएफएक्स की मदद ली थी और ना ही सीजीआई की। उनके हर सीन को रियल में परफॉर्म किया था, फिर वो सीमेंट वाले पोल को उखाडना हो या पहिए को उखाड फेकना हो। लेकिन जब वो लखनऊ में एक सीन को शूट कर रहे थे तब उन्होंने उस सीन को रियल दिखाने के लिए सच का एक ट्रक उड़वाया था, ताकि जब ऑडियंस उस सीन को देखे तो उन्हें उसमें कोई भी शॉट वीएफएक्स से बनाया हुआ ना दिखे। यहां तक कि मेकर्स ने फिर से एक ट्रेन वाला सीन रखा है, जिसे रियल में परफॉर्म किया गया था बिना किसी वीएफएक्स की मदद के। तो ये कुछ फैक्ट्स हैं गदर 2 फिल्म से रिलेटेड आपको ये फैक्ट्स जान कर कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताएं और तब तक आप अपना ध्यान रखें और हमेशा मुस्कुराते रहें।

 

 

Chandan Pandit

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Beta 2 , Anil Kapoor, Madhuri Dixit,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Beta 2

Nancy ko hamesha se pariwaar ka sukh mila hai, aisa woh sochti thi. Nancy 2 saal ki thi jab uski maa chal basi. Uske baad

Read More »

Gadar 2

Sikh Soldier ने करी muslims की मदद?   सरजीत सिंह चौधरी, एक सिख सैनिक जिसने मुस्लिम refugees को पाकिस्तान में safely पहुँचने में मदद की।

Read More »
Khalnayak 2 ,Sanjay Dutt, Jackie Shroff, Tiger Shroff, Madhuri Dixit,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Khalnayak 2

जॉर्ज रेमुस (George Remus) एक Germen में पैदा हुआ अमेरिकन Lawyer था, जो America में Alcohol beverages के production, importation, transportation और Sale पर कानूनी

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected