Gadar 2

गदर: एक प्रेम कथा का ट्रेलर 22 साल बाद दोबारा रिलीज किया गया है। जिसमें फिल्म के पहले पार्ट यानी ‘गदर: एक प्रेम कथा’ फिल्म की कुछ छलकियां दिखाई गई हैं। इसके साथ ही इस ट्रेलर में फिल्म के वो खास मोमेंट दिखाए हैं जो इस फिल्म की जान थे।

भारतीय सिनेमा पर ‘गदर’ ने गहरा असर छोड़ा था. फिल्म को रिलीज हुए 22 साल गुजर गए हैं, पर फिल्म को लेकर दर्शकों का क्रेज कम नहीं हुआ है. फिल्म मेकर्स ने दर्शकों को एक बार फिर इस ब्लॉकबस्टर फिल्म को थियेटर में देखने का मौका दिया है. उन्होंने ‘गदर’ के ट्रेलर के साथ सिनेमाघरों में इसकी रिलीज की भी जानकारी दी है.

‘गदर’ को खासतौर पर नई पीढ़ी के लिए 9 जून 2023 को रिलीज किया जा रहा है, जिन्होंने पहले कभी यह फिल्म नहीं देखी थी. थियेटर में सनी देओल को एक बार फिर हैंड पंप उखाड़ते हुए देखना, दर्शकों के लिए यादगार लम्हा होगा. फिल्म मेकर्स ने दर्शकों की याद ताजा करने के लिए फिल्म को रिलीज करने का फैसला किया है. साथ ही यह gadar- 2 की पब्लिसिटी के लिए भी अच्छा है.

2001 में आई गदर एक प्रेमकथा एक ऐसी फिल्म है, जो शायद ही किसी ने नहीं देखी होगी। फिल्म में जबरदस्त एक्शन, थ्रिलर और रोमांस देखने को मिला। एक बार फिर यही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर गदर मचाने आ रही है। दर्शकों को स्क्रीन पर 22 साल बाद दोबारा सनी देओल का खौफनाक रूप देखने को मिलेगा। एक बार फिर सिनेमाघरों में सनी के डायलॉग्स हिंदुस्तान जिंदाबाद गूंजेंगे। नए टच के साथ ट्रेलर देखकर फैन्स लगातार कमेंट्स कर रहे हैं। एक ने लिखा- कोई फिल्म गदर को रिप्लेस नहीं कर सकती है। एक अन्य ने लिखा- आज गदर का ट्रेलर देखकर रोंगटे खड़े हो गए। एक बोला- जब गदर रिलीज हुई थी तब थिएटर में नहीं देख पाए एक बार फिर अवसर प्राप्त हुआ है इससे बेहतरीन और क्या हो सकता है। एक बोला- गदर ने बॉक्स ऑफिस पर जो बवाल मचाया।।वैसा बवाल एक बार फिर मचने वाला है। एक बोला- इंडियन सिनेमा की एपिक और मास्टरपीस मूवी। एक बोला- हैंडपंप उखाड़ने वाली सीन रोंगटे खड़े करने वाला है। एक ने लिखा- तारा सिंह इज बैक हिंदुस्तान जिंदाबाद।

सनी देओल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ‘गदर’ का ट्रेलर शेयर किया है, जिसमें फिल्म के कुछ सीन्स देखने को मिलते हैं, जब तारा सिंह शकीना (अमीषा पटेल) वापस भारत लाने के लिए पाकिस्तान पहुंच जाता है. इस बीच अशरफ अली (अमरीश पुरी) से तारा सिंह की जोरदार बहस होती है.

एक अन्य यूजर कहता है, ‘सनी पाजी आपके डायलॉग के लिए हिंदुस्तान आपका शुक्रगुजार है.’ दूसरा यूजर लिखता है, ‘फिल्म गदर के आगे हर एक फिल्म फीकी लगती है. यह फिल्म नहीं इतिहास था.’ तीसरा यूजर लिखता है, ‘पठान फिल्म का बाप.’ ‘गदर 2’ जल्द ही रिलीज होगी, जिसकी शूटिंग पूरी हो गई है. फिल्म ‘गदर’ ने अमीषा पटेल के करियर में जान फूंक दी थी. लोग उन्हें आज भी सकीना कहकर बुलाते हैं.

दर्शक ‘गदर’ को नई तकनीक (4k और DolbyAtmos) के जरिये देखेंगे. ‘गदर’ का सीक्वल ‘गदर 2’ सिनेमाघरों में 11 अगस्त को रिलीज होगा. सनी देओल और अमीषा पटेल एक बार फिर तारा सिंह और सकीना के रोल में दिखेंगे.
आप फिल्म के लिए कितने excited है हमे comment में Jarur बताये. हम फिर मिलेंगे एक नई वीडियो के साथ, तब तक खुश रहें और सेफ रहें. Bye

Manisha Jain

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Soldier 2 , Bobby Deol | Sara Ali Khan | Prakash Raj | Abbas Mastan Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Soldier 2

Major Mukund Varadarajan ( Boby Deol ) apni Quick Response Team ke soldiers ke saath uss double story building ko gher lete hai jiske andar Altaf

Read More »
Gadar 2

Gadar 2

फिल्म गदर 2 की आने की खुशी सभी कास्ट और क्रू मेंबर्स के चेहरे पर देखने मिल रही हैं। लेकिन अगर कोई है जो अपनी

Read More »
Balwaan 2

Balwaan 2

बलवान फिल्म की तुलना करते हुए सुनील शेट्टी ने कहा था कि, उनकी बेटी अथिया शेट्टी की पहेली फिल्म हीरो लाख गुणा अच्छी थी उनकी

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected