Judwaa 3

जुड़वाँ फिल्म में सलमान खान का रोल सभी को पता है कि क्या था। एक रोल जिसमें उन्होंने innocent वाला character निभाया था तो दूसरा रोल एक टपोरी वाला था। इसी किरदार से मिलता जुलता होगा जुड़वा 3 फिल्म में टाइगर श्रॉफ का। सोर्स की माने तो ये बात सामने आई है कि टाइगर शोरफ का भी बिल्कुल सलमान खान की तरह ही लुक होगा जुड़वा 3 में, बस डिफरेंस इस चिज का होगा जहां एक कैरेक्टर इनोसेंट वाला था वही दूसरा कैरेक्टर टपोरी वाला नहीं होगा बल्कि एक एक्शन पैक्ट हीरो जैसा होगा, जिसमें टाइगर सिर्फ और सिर्फ एक्सन करते हुए नजर आएंगे। जब इसके बारे में जुड़वा 3 मूवी के प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला से पूछा गया था तो, साजिद ने सिर्फ एक बात कहीं थी कि वो अभी फिल्हाल अपने दूसरे प्रोजेक्ट्स में बिजी है और वो अभी तक कोई भी सीन फाइनल नहीं किए है जुड़वा 3 मूवी के लिए। लेकिन हां वो बहुत जल्द जुड़वा 3 मूवी पर अपना काम शुरू कर देंगे।

***************************************************

जहां एक तरफ सारा अली खान और दिशा पत्नी का नाम सामने आ रहा है जुड़वा 3 मूवी में कास्ट किए जाने को लेकर, वही तारा सुतारिया का नाम भी सामने आ रहा है कि जुड़वा 3 के मेकर्स तारा को भी कास्ट कर सकते हैं । Audience को तारा और टाइगर की जोड़ी काफी पसंद आई थी ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ फिल्म में। इस वजह से बिना कोई risk के जुड़वा 3 के मेकर्स तारा को कास्ट करना चाहते हैं। जब इसके बारे में जुड़वा 3 मूवी के प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला ने पूछा गया था तो उन्होंने यही बोला था कि, जुड़वा 3 मूवी का लीड एक्टर फाइनल हो चूका है जो कि टाइगर शॉर्फ है। लेकिन जब बात फीमेल लीड एक्ट्रेस की आई तो साजिद ने कहा कि, उनके पास 3-4 एक्ट्रेस के नाम है लेकिन वो अभी कन्फर्म नहीं बता सकते हैं कि वो किसे चुनेंगे टाइगर के अपोजिट, लेकिन जैसे ही वो फाइनल कर लेंगे वो खुद इस चीज की अनाउंसमेंट करेंगे।

***************************************************

जुड़वा 2 फिल्म में मेकर्स ने सलमान खान का कैमियो करवा कर audience का दिल तो जीता ही था साथ ही साथ audience के तरफ से बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स भी मिला था, जिस वजह से फिल्म सुपरहिट हो पाई थी। Sources की माने तो जुड़वा 3 मूवी में मेकर्स सारे पुराने एक्टर्स, वो भी जुड़वा मूवी और जुड़वा 2 मूवी के एक्टर्स का रीयूनियन करवा सकते है ताकि जुड़वा 3 मूवी को भी खुद को हाइलाइट करने का मौका मिल जाएगा। जिससे ऑडियंस मूवी के तरफ खुद बा खुद attract हो जाएगी। अगर सच में मेकर्स ऐसा कुछ करते हैं जुड़वा 3 मूवी में तो काफी दिलचस्प हो सकता है सारे एक्टर्स को फिर से एक साथ कास्ट करना ताकि फिर से audience को वो दौर याद आ जाए जब जुड़वा फिल्म आया था। तो ये कुछ फैक्ट्स हैं जुड़वा 3 मूवी से रिलेटेड आपको ये फैक्ट्स जान कर कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताएं और तब तक आप अपना ध्यान रखें और हमेशा हंसते रहें।

 

 

Chandan Pandit

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

brahmastra 2

Brahmastra 2

फिल्म ब्रह्मास्त्र के पार्ट 1 में सभी ने ब्रह्मास्त्र के बारे में बात किया थी, लेकिन किसी ने भी एक्ट्रेस आलिया भट्ट की लवअस्त्र के

Read More »

War 2

Spy यूनिवर्स की अगली फिल्म है War 2 जिसके लीड एक्टर्स को कर लिया गया है फाइनल, जिसमें रितिक रोशन के साथ-साथ इस बार साउथ

Read More »

Dunki

Salaar और Dunki के सात हमारा जो ये देसी Barbieheimer हो रहा है, उसने हमारे नेशन को दो हिस्सो में डिवाइड कर दिया है, ये

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected