Pushpa 2

पुष्पा 2 मूवी के डायरेक्टर सुकुमार ने ये तो बोल दिया है कि मूवी इस बार बिलकुल हट कर होगी और audience को जरूर पसंद आएगी। लेकिन बहुत पूछने के बाद भी अभी तक सुकुमार ने नहीं बताया है कि पुष्पा 2 का कहानी आखिरी क्या होगा ? और कैसे पुष्पा 2 की कहानी आगे बढ़ाएंगे ? अगर sources की माने तो कहानी बहुत जायद एक्साइटेड होगा और फिल्म में पुष्पा का downfall दिखाया जाएगा। जहां पुष्पा फिर से वही आ गिरेगा जहां से उसने अपनी जिंदगी की शुरुआत की थी। उसके बाद फिर से पुष्पा को कही से inspiration मिलेगा और वो फिर से अपने दुश्मनों से लड़ते हुए इस बार वो अपना परचम पूरी देश से लेकर विदेश तक फेलायेगा। तभी जाकर फिल्म की कहानी आगे बढ़ेगी यहां तक कि सोर्स ने ये भी कहा था कि, पुष्पा 2 का पोस्टर वाला लुक फिल्म के मिडिल पार्ट में देखने के लिए मिलेगा ताकि audience की excitement और भी ज्यादा बढ़ सके।

***************************************************

पुष्पा मूवी में तो अल्लू अर्जुन ने फहद फैसल को मार मार कर अधमरा कर दिया था, लेकिन उसे जान से नहीं मारा था। पुष्पा 2 फिल्म में फहद और भी दमदार personality के साथ नजर आएगा जहां वो अल्लू अर्जुन को और परेशान करता नजर आएगा । और वो पूरी कोशिश करेगा कि इस बार वो पुष्पा को जान से मार सके, लेकिन ये देखने में काफी दिलचस्प लगेगा कि क्या फहद अपने मनसुबों में सफल हो पता है या नहीं। यहां तक की जब एक इंटरव्यू में फहद से उनके रोल के बारे में पूछा गया था तो फहद ने यही कहा था कि, उनका रोल पुष्पा 2 में काफी ज्यादा स्ट्रॉन्ग और पावरफुल दिखाया जाएगा, ताकि वो फिर से अपने एक्टिंग से लोगों का दिल जीत सके। अब बस इंतजार है तो पुष्पा 2 मूवी के आने जा ताकी सभी का इंतजार खत्म हो और पुष्पा 2 मूवी की कहानी के ऊपर से पर्दा उतरे और सभी को पता चल सके पुष्पा 2 की कहानी।

***************************************************

जब मूवी के बारे में हम कभी कोई फैक्ट्स देखते या सुनते हैं तो हमें यही पता चलता है कि लीड एक्टर और एक्ट्रेस ने इतनी फीस ली, तो प्रोड्यूसर ने इतना फीस लिया। लेकिन काफी कम बार ही ये पता चलता है पता है कि डायरेक्टर ने कितना फीस चार्ज किया था। जब इस सवाल को पुष्पा मूवी के डायरेक्टर सुकुमार से पूछा गया था, तो सुकुमार ने ये कहा था कि, उन्होंने पुष्पा मूवी के लिए सिर्फ और सिर्फ 25 करोड़ लिए थे। जोकि मेल लीड एक्टर से कई ज्यादा होता है। जब इसके बारे में सुकुमार से पूछा गया था तो सुकुमार ने यही कहा था कि, वो फिल्म प्रॉफिट या लॉस देकर नहीं बनाते हैं, उनके हिसाब से फिल्म अच्छे से चले और audience को पसंद आए वही बहुत है सुकुमार के लिए। तो ये कुछ फैक्ट्स हैं पुष्पा 2 मूवी से रिलेटेड आपको ये फैक्ट्स जान कर कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताएं और तब तक आप अपना ध्यान रखें और हमेशा हंसते रहें।

 

Chandan Pandit

 

 

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

ROBOT 3.0

Robot 3

बजट बड़ा हो, इसका मतलब यह नही होता कि फ़िल्म भी super hit ही होगी, और यह बात तो प्रभास की आदिपुरुष ने साबित कर

Read More »

Master

Master के बारे में कहा जाता है की Vijay Sethupathi शुरुआत में फ़िल्म में antagonist का किरदार निभाने से मना कर रहे थे, लेकिन Lokesh

Read More »
Pushpa The Rule - Part 2: Directed by Sukumar. With Allu Arjun, Fahadh Faasil, Mohanlal, Rashmika Mandanna, Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Pushpa 2

बात पुष्पा मूवी की हो तो सभी को पता है कि मूवी ने ब्लॉकबस्टर परफॉर्मेंस दिया था और लोगों के दिलों में अपना जगह बनाया

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected