Pushpa 2

पुष्पा मूवी को सिर्फ इंडिया में ही नहीं बल्कि foreign तक फेमस करना चाहते थे सुकुमार, और ऐसा हुआ भी था लेकिन कहीं ना कहीं सुकुमार ने जो मूवी में जापान का एंगल डाला था, और उसके वजह से और भी ज्यादा हाईलाइट हुआ था पुष्पा मूवी। पुष्पा मूवी के शुरूआत में ही पुष्पा का लिंक-अप जापान से दिखाया गया था, जहां पुष्पा जापान के लोगों के साथ सौदा करता था और उन्हीं के कहने पर लाल चंदन की smuggling करता था। अब लगता है कि पुष्पा 2 फिल्म में जापान के साथ हुई लिंक-अप पर ज्यादा फोकस किया जाएगा और ऐसा भी हो सकता है कि पुष्पा जापान में रह कर ही अपने बिजनेस को और आगे बढ़ाएगा। सुकुमार ने टीज़र में तो इसके बारे में कुछ भी नहीं दिखाया था, लेकिन ऐसा हो सकता है कि हमें मूवी के ट्रेलर में जापान से रिलेटेड कोई सीन देखने मिल जाए क्यूंकि सुकुमार ने मूवी कि शूटिंग पूरी कर ली है।

 

पुष्पा 2 फिल्म का इंतजार सभी को है, और तो और उस बेसब्री को अगर किसी चीज़ ने और बढ़ाया है, तो वो है पुष्पा 2 फिल्म का टीजर। जब से फिल्म का टीजर आया है, लोग बस यही चाह रहे हैं कि जल्द से जल्द फिल्म रिलीज हो जाए। लेकिन जब से मूवी का टीजर आया है, तब से कुछ audience को ऐसा लग रहा है कि, मेकर्स ने वीएफएक्स के चक्कर में आकार मूवी को बर्बाद किया होगा, क्योंकि टीजर में ही उन्होंने इतनी सारी गलतियां देखने मिल गई हैं कि, लोग को शाक होने लगा है कि, क्या सच में फिल्म अच्छी तो होगी ना। क्योंकि टीजर में जब रेलवे स्टेशन वाला सीन को दिखाया गया था, तो उस सीन में ये साफ साफ नजर आ रहा था कि, सुकुमार ने एडिटिंग में कॉपी पेस्ट करवाया है, क्योंकि स्टेशन वाले सीन में बहुत सारी गलतियां थी, और अगर audience ने ये नोटिस किया तो वो कहीं ना कहीं मूवी के लिए बुरा सबित हो सकता है।

 

जहां एक तरफ पुष्पा 2 मूवी के डायरेक्टर मूवी का हर सीन चेक करने के बाद उसे फाइनल करते थे, उधर अल्लू अर्जुन भी अपने सीन्स को एक बार डबल चेक करते थे, क्योंकि अल्लू अर्जुन ये बात जानते थे कि, audience को पुष्पा फिल्म कितनी पसंद आई थी और उन्होंने पुष्पा 2 मूवी से कितनी उम्मीदें लगाई हैं, और अल्लू अर्जुन किसी की उम्मीद नहीं तोड़ना चाहते हैं। सीन को डबल चेक करने के बारे में खुद अल्लू अर्जुन ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि, अगर उन्हें कोई सीन नहीं पसंद आता था, और मूवी के डायरेक्टर सुकुमार को वो सीन पसंद आ जाता था, तो उसे अल्लू अर्जुन चेंज करवा देते थे, क्यूंकि जब तक अल्लू अर्जुन उस सीन को ओके नहीं बोलते थे थब तक उस सीन का रीटेक पर रीटेक होता था। तो ये कुछ फैक्ट्स हैं पुष्पा 2 मूवी से रिलेटेड आपको ये फैक्ट्स जान कर कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताएं और तब तक आप अपना ध्यान रखें और हमेशा हंसते रहें।

 

 

Chandan Pandit

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Leo

इस Socking वजह से Audio Launch हुआ Cancel? पिछले कुछ वक्त से Thalapathy Vijay की अपकमिंग मास एक्शन फिल्म Leo का ऑडियो लॉन्चिंग इवेंट फिल्मी

Read More »

Master

Lokesh Kanagraj की फ़िल्म Master इतनी ज्यादा hit हुई की Amazon ने इसे अपने platform पे release करने में ज़रा भी देरी नहीं की, और

Read More »
RRR ‎S. S. Rajamouli, Ram Charan, Jr. NTR

RRRR

आरआरआर मूवी के पार्ट वन में एसएस राजामोली ने जो किया था अब वो हमेशा के लिए दर्शकों के दिलों में एक उम्मीद की जगह

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected