Tiger 3

 

Producer आदित्य चोपड़ा ने टाइगर 3 को ब्लॉकबस्टर बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी है। उनकी casting हीं इतनी दमदार है कि पूछिए मत। अब तो उन्होंने अमेरिकन एक्ट्रेस को भी इस पर फिल्म में कास्ट कर लिया है जिनका नाम है Michelle lee। वो एक अमेरिकन एक्ट्रेस के साथ डांसर, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर भी हैं। उनकी फिल्म Black Widow के रोल के लिए उन्हें जाना जाता है। व़ो रियल लाइफ स्टंट्स करने में काफी माहिर है और इस बात को शेयर करते हुए उन्होंने कहा कि, उन्होंने tiger 3 में एक बहुत ही अहम कैरेक्टर निभाया है साथ ही साथ वो फाइटिंग सीन भी कर चुकी है। दरसल वो जिस टाइम पर काम कर रही थी, तब इस फिल्म का टाइटल भी उन्हें पता नहीं था, तो वह यह बताते वक्त भी थोड़ी कंफ्यूज हो गई थी।

टाइगर 3 की जोरदार चर्चा होती रहती है और उसके पीछे वजह है सलमान खान। देखा जाए तो कैटरीना कैफ को लेकर भी इतनी ज्यादा चर्चा नहीं हो रही है। फिलहाल तो शाहरुख खान के केमियों को काफी सुर्खियों में रखा जा रहा है। शाहरुख और सलमान के एक्शन सीक्वेंस के लिए करोड़ों खर्च किए गए हैं। यह एक जबरदस्त बाइक chase सिक्वेंस होने वाला है, जिसमें कैटरीना और विलन इमरान हाशमी involved नहीं है। देखा जाए, तो इमरान हाशमी फिल्म के विलन है, पर उन्हें लेकर कोई updates नहीं है और ना ही उनका और सलमान का ऐसा कोई खास एक्शन सीक्वेंस प्लान किया गया है, तो इमरान के fans का यह कहना है की, फिर इमरान को फिल्म में लेने की क्या जरूरत है, अगर उन्हें किसी जबर्दस्त ऐक्शन सीक्वेंस के साथ लाया ही नहीं जा रहा तो? फैंस यही सवाल पूछ रहे हैं टाइगर 3 के मेकर्स से यानी की producer आदित्य चोपड़ा से जो फिल्म की सारी प्लानिंग कर रहे हैं।

टाइगर फ्रेंचाइज के साथ जुड़े सलमान खान हर एक फिल्म के लिए जबरजस्त फीस लेते हैं और उनका प्रॉफिट भी तय किया जाता है। वैसे टाइगर 3 एक ऐसी फिल्म है जिसमें वो financially involved नहीं है। ऐसा होता है कि कई बार वो अपनी फिल्में प्रोड्यूस भी करते हैं और उसमें काम भी करते है। उनका प्रोडक्शन हाउस SKF production house साल 2011 में शुरू हुआ और वह कई फिल्मों को produce कर चुका है जिसमें से काफी सुपरहिट रह चुकी है, पर  टाइगर की इस फ्रेंचाइजी में पैसे invest नहीं किए हैं। अब उनका प्रॉफिट कितना होगा या होगा कि नहीं, यह भी रिवील नही हुआ।वैसे जो कुछ भी हो पर सलमान खान ने इस फिल्म के लिए 100 करोड़ तो लिए ही है, जिसकी वजह से स्पर्म का भाषण 400 करोड़ है।

 

 

 

 

Trupti

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

War 2 Hrithik Roshan & Tiger Shroff ,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

War-2

D.B Cooper Northwest-Orient Airlines ke flight-305 ko, highjack kar apne saath firauti ke 10,000 dollars le gaya. D.B Cooper kon tha? Yeh sawaal logon ke

Read More »

Don 3

Japan एक ऐसा देश बताया जाता है जो murder के 97% cases solve कर देता है। Japan पुलिस बहुत ही तेज तरार मानी जाती है

Read More »
Pathaan, Shah Rukh Khan, Deepika Padukone, John Abraham, Dimple Kapadia,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Pathan

1990s में और नई century में, US Intelligence community के चार main spy agent थे, जो अभी  रूस के लिए भी जासूसी कर रहे थे,

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected