Aashiqui 3

आशिकी मूवी की डिमांड हमेशा से रही है फिर चाहे वो आशिकी के पहले पार्ट की डिमांड हो या आशिकी 2 की डिमांड हो। लेकिन जब से मेकर्स ने ये अनाउंसमेंट किया है कि, वो आशिकी 3 को लेकर बहुत जल्द आने वाले हैं तब से ऑडियंस को बस इंतजार है तो आशिकी 3 के आने का। मेकर्स ने ये तो बता दिया है कि, आशिकी 3 में लीड एक्टर कार्तिक आर्यन होंगे लेकिन उन्होंने ये नहीं बताया है कि फीमेल लीड एक्ट्रेस कौन होगी। लेकिन अभी हाल ही में आशिकी की हीरोइन अनु अग्रवाल ने एक इंटरव्यू में कहा था कि, “आशिकी फिल्म उनके लिए उनके बच्चे की तरह है” और वो किसी भी हाल में आशिकी 3 में काम करना चाहती है फिर उसके लिए उन्हें जो भी रोल मिले। ऐसा भी हो सकता है कि मेकर्स सच में अनु अग्रवाल को आशिकी 3 में कास्ट कर सकते हैं वो भी किसी स्ट्रॉन्ग रोल के साथ।

***************************************************

जब से कार्तिक आर्यन को आशिकी 3 के मेकर्स ने कन्फर्म किया है, मानो जैसे उनके खुशी का कोई ठिकाना ही नहीं है। कार्तिक ने एक इंटरव्यू में कहा था कि, “बस उन्हें इंतजार है तो फिल्म की फीमेल लीड रोल को फाइनल करने का, ताकि वो जल्द से जल्द शूटिंग को शुरू कर सके”। कार्तिक ने ये भी कहा था कि, आशिकी मूवी में काम करना उनका बचपन का सपना था, वो हमेशा से अपने घर वालों को कहते थे कि उनको आशिकी मूवी में काम करना है क्योंकि, आशिकी मूवी कार्तिक आर्यन के दिल के बहुत करीब है। कार्तिक की एक्साइटमेंट उनकी फेस पर साफ नजर आती है और साथ ही साथ मेकर्स की भी क्योंकि मेकर्स स्टार्टिंग से ही चाहते थे कि, ऐसा एक्टर को कास्ट किया जाए जो audience को पसंद आए और उनका दिल जीत सके। अब ये देखना काफी interesting होगा कि मेकर्स किसे फीमेल लीड रोल में कास्ट करते हैं आशिकी 3 में कार्तिक आर्यन के अपोजिट।

***************************************************

जब बात मूवी को ध्यान से देखने की आती है, तो कुछ ही ऑडियंस ऐसे होते हैं जो सच में मूवी को ध्यान से देखते हैं और काई बार कुछ ऑडियंस मूवी में गलती भी ढूंढ लेते हैं, जैसे कि आशिकी 2 में कुछ गलतियां को ऑडियंस ने पकड़ा था। उन कुछ गलतियों में एक गलती ये भी थी कि, जहां आदित्य रॉय कपूर का कॉन्सर्ट होता है वो कॉन्सर्ट सच में नहीं किया गया था, वो एक फेक कॉन्सर्ट था जिसे एडिट करके और स्पेशल इफेक्ट्स के बदौलत दिखाया गया था। इन्हीं सब छोटी – छोटी बातों को ध्यान में रखते हुए मेकर्स को आशिकी 3 बनानी होगी ताकि इस बार किसी को मूवी में एक भी गलती नजर ना आए। बाकी अनुराग बसु है फिल्म के डायरेक्टर वो सब संभाल लेंगे. तो ये कुछ फैक्ट्स हैं आशिकी 3 मूवी से रिलेटेड आपको ये फैक्ट्स जान कर कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताएं और तब तक आप अपना ध्यान रखें और हमेशा मुस्कुराते रहें।

Chandan Pandit

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Rambo, Neera Arya, Bollygrad Studioz,bollygradstudioz.com

Rambo

Aaj kai aise famous army officers hai jo spy agent bankar apne desh ki sewa kar chuke hai bahuto ko hum jaante hai aur bahuto

Read More »
Khalnayak 2 ,Sanjay Dutt, Jackie Shroff, Tiger Shroff, Madhuri Dixit,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Khalnayak 2

भगवत गीता मे भी ये लिखा गया है की गलत इंसान को मरना कोई पाप नहीं है। कुछ काम ऐसे होते हैं जो गलत होते

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected