NTR 30

बॉलीवुड फिल्म स्टार जाह्नवी कपूर जल्दी ही साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर के साथ अपनी अगली फिल्म में काम कर रही हैं। बीते दिन ही जाह्नवी कपूर और जूनियर एनटीआर स्टारर निर्देशक कोरताला शिवा की अनटाइल्ड फिल्म की मुहूर्त पूजा रखी गई। जिसे फिलहाल एनटीआर 30 कहकर पुकारा जा रहा है। मगर इसके साथ ही लोगों की यादें ताजा हो गईं। दरअसल, जाह्नवी कपूर से पहले उनकी मां श्रीदेवी ने जूनियर एनटीआर के दादा एनटी रामा राव के साथ साउथ में कई हिट फिल्में दी थीं।उस वक्त दोनों की जोड़ी साउथ सिनेमा में हिट थी।

 

______________________________________________________________________

 

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री से पहले अदाकारा श्रीदेवी साउथ सिनेमा की बड़ी स्टार थीं। उन्होंने तमिल, तेलुगु समेत कई भाषाओं की फिल्मों में काम किया था। एनटीरामा राव के साथ उनकी पहली फिल्म बतौर लीड स्टार साल 1979 में आई थी। इस फिल्म का नाम वेटागाडू (Vetagadu ) था।जी हां, कम ही लोग जानते हैं कि एनटीआर की हीरोइन बनने से पहले अदाकारा श्रीदेवी एक फिल्म में उनकी पोती का भी किरदार निभा चुकी हैं। उस वक्त उनकी उम्र महज 9 साल थी। इसके बाद श्रीदेवी और एनटी रामा रावा ने कई फिल्मों में काम किया था। ये फिल्में तेलुगु सिनेमा की बड़ी हिट फिल्में रही थीं। फिल्म स्टार बड़ी पोंथुलू (Badi Panthulu- 1972), अदागुडु (Aatagadu- 1980), बोब्बिली पुली (1982), कोंदावती सिंहम (Kondaveeti Simham- 1981) अनुराग देवता (1982), और जस्टिस चौधरी (1982) जैसी कई हिट फिल्में दीं। बता दें कि आरआरआर स्टार जूनियर एनटीआर की आने वाली फिल्म की मुहूर्त पूजा में जाह्नवी कपूर ने भी हिस्सा लिया था। जिसकी तस्वीरें खूब वायरल हुईं।

 

______________________________________________________________________

 

हाल ही में जाह्नवी को पैप्स ने मुंबई में एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया था। यहां जान्हवी हुडी और बैंगिंग ट्राउजर पहने कैजुअल लुक में नजर आई थीं। इस दौरान का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देख फैंस सभी भावुक हो गए हैं। दरअसल, विरय भियानी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जो कि लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया है। इस दौरान वो सिंपल लुक में भी अच्छी लग रही थीं। वैसे तो हर बार जाह्नवी कपूर कैमरे के सामने पोज देती है। लेकिन इस बार उन्होंने ऐसा कुछ नहीं किया वो सीधा ही अपने गाड़ी में जाकर बैठ गईं। इस दौरान पैपराजी ने अपना कैमरे एक्ट्रेस के मोबाईल पर फोकस किया है जिसके बाद ये देखने को मिला कि उनके वॉलपेपर पर श्रीदेवी की तस्वीर लगी थी। एक्ट्रेस के इस क्लिप पर लोग जमकर रिएक्ट कर रहे हैं।

 

______________________________________________________________________

 

फिल्म स्टार श्रीदेवी और एनटीआर की जोड़ी उस वक्त तेलुगु सिनेमा की एक हिट जोड़ी मानी जाती थी। एटीआर के अलावा श्रीदेवी ने अक्किनेनी नागेश्वर राव, सुपरस्टार कृष्णा समेत साउथ के सभी बड़े स्टार्स के साथ काम किया था। अब अदाकारा श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर उनके हीरो रहे एनटीआर के पोते जूनियर एनटीआर की हीरोइन बनने वाली हैं। अब श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर भी उनके फुटस्टेप्स को फॉलो कर रही हैं। अदाकारा जाह्नवी कपूर ने हिंदी फिल्मों के साथ ही तेलुगु सिनेमा की ओर भी कदम बढ़ा लिए हैं। फिल्म स्टार जाह्नवी कपूर अब एनटीआर के पोते जूनियर एनटीआर की हीरोइन बन रही हैं। वो एनटीआर 30 में लीड रोल में नजर आएंगी। अदाकारा जाह्नवी कपूर का फर्स्ट लुक एनटीआर 30 से जारी हो चुका है। जिसमें एक्ट्रेस का लुक काफी रॉ और सिंपल रखा गया है। 

 

Thank you

By – Nikhil 

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Pushpa 2

Golf club से हुई sandalwood की चोरी!   एक gang, जिनके दिमाग में plans already बन चुके थे, Target set था, बस मौके की तलाश

Read More »

KGF 3

KGF 2 के last scene में जब सबने रोकी भाई को पानी में सोने के साथ डूबते हुए देखा, तब सबको यह लगा कि rocky

Read More »

Raja deluxe

आज कल फिल्मो की दुनिया में सिर्फ एक ही मौसम चल रही है और वो है कोई भी फिल्म कि वीडियो का लीक होना या

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected