Golmaal 5

 

Golmaal series के तो हम काफी बड़े fans है, और इन सभी फ़िल्म को जब भी TV पर आता देखते है, तो हम इन्हें देखने बैठ जाते है। लेकिन क्या आप जानते है गोलमाल का मतलब है क्या? वैसे normally हम सब यह तो जानते है कि गोलमाल का मतलब होता है ऐसी situation में फंस जाना जिसमें एक के बाद एक गड़बड़ी होती जाती हो। लेकिन अगर देखा जाए तो गोलमाल एक negative word है, जिसका मतलब होता है कोई घफ़ला करना या कोई गड़बड़ी करना, और इसका english में meaning होता है Commission, और हमारे law में commission crimes और उसकी punishments की एक पूरी column है। लेकिन यहां director रोहित शेट्टी ने गोलमाल word को funny way में लिया है, जहां लोग ऐसी confusion और chaos वाली situation में फंस जाते है, जिसमें एक के बाद एक गड़बड़ी होती जाती है, और वो करने कुछ और जाते है, और हो कुछ और ही जाता है और इसे define करने के लिये english में hustle bustle और hubbub जैसे words है, जो रोहित की गोलमाल series को काफी अच्छी तरह से define करते है। और अब जब इस series का पांचवा part बन रहा है, तब एक बात तो पक्की है कि इस बार chaos कब havoc में बदल जायेगा पता ही नही चलेगा।

 

 

जब भी कोई series या universe बनाता है, तब इस बात का पता लगाना काफी मुश्किल हो जाता है कि इस series के कितने parts होंगे, जैसे कि fast and furious series में सबको यह विश्वास था कि इस फ़िल्म के सात parts ही होंगे क्योंकि सात इस फ़िल्म director का lucky number है, लेकिन इस series के 10 parts बने और 11th आने के भी पूरे chances है। वैसे ही रोहित शेट्टी के comedy universe गोलमाल की बात करे तो इस series के चार parts आ चुके है, और अब पांचवा आने वाले है, और mostly काफी fans का यह कहना है कि यह part series का आखरी part होगा और इसमें नए पुराने सारे किरदारों के participation होगा और series का the end। ऐसा possible भी है, क्योंकि जब किसी फिल्म के काफी सारे parts बनते है, जो एक दूसरे से connected नही होते तब वह series कही न कही लोगों की expectation पर खरी नहीं उतरती, जैसे कि housefull series, और ऐसा ही हाल golmaal series का ना हो इसलिए golmaal 5 इस series की आख़री और दमदार film होने वाली है। जिसकी कहानी ऐसी होगी जो आजतक की golmaal series में नही आई है। जिसमें इस बार गोपाल और उसकी team का सामना होगा underworld के don से। जिसे हराने यह पांचों ही आएंगे एक साथ लेकिन गड़बड़ होगी कई बार। तो आपका क्या कहना है, इस पर? Let us know in the comments.

 

@ manisha vidhani

 

 

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Ghajini 2

Ghajini 2

आपने कभी गजनी हेयर स्टाइल ट्राई किया है? अगर अपनी मर्जी से ट्राई किया होगा तो ठीक है, वरना आपको पता नहीं है यह हेयरस्टाइल

Read More »
Krrish 4

Krrish 4

    आख़िरकार फ़िल्मों की दुनिया में अपनी फ़िल्म को best दिखाने की वॉर शुरू हो चुकी है और इस वॉर में अब क्रिश फ्रैंचाइज़ी

Read More »
Krrish 4 ,Hrithik Roshan , Priyanka Chopra , By Kiran Yadav bollygradstudioz.com

Krrish-4

Maana jaa raha hai ki iss baar Krish time travel karne waala hai, jisme woh samay me peeche jaayega. Kaha jaa raha hai ki “Krish”

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected