Judwaa 3

जुड़वा 3 मूवी के प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला अपनी फिल्म्स को लेकर वो काफी क्लियर रहते हैं, उन्हें पता होता है कि उन्हें कब और कहां क्या करना है। जब बात जुड़वा और जुड़वा 2 की कास्टिंग आई थी तो मेकर्स ने आंख बन्द करके इसकी जमींदारी साजिद को दे दी थी, साजिद के किए गए कास्ट को फिल्मो में बहुत प्यार मिला था। जिसके बाद मेकर्स ने सोचा है जुडवा 3 मूवी को बनाने के बारे में। जुड़वा 3 मूवी की कास्टिंग की जमींदारी फिर से साजिद को ही मिली है।‌साजिद ने वरुण धवन को ना कास्ट करते हुए टाइगर शोरफ को कास्ट कर लिया है, वो भी मेल लीड एक्टर के लिए। जिसके बाद ऐसा लग रहा है कि, वरुण नजर से हो गए हैं साजिद से और उनको इग्नोर कर रहे हैं। फिल्हाल हुए एक पार्टी में वरुण ने साफ तौर पर साजिद को इग्नोर करके वहां से चले गए थे, उन्हें देख कर ऐसा लग रहा था कि वरुण, जुड़वा 3 में नहीं कास्ट होने के वजह से नाराज है।

***************************************************

अभी अगर बात जुड़वा 3 मूवी के फीमेल की कास्टिंग को लेकर कि जाए तो कहीं ना कहीं बहुत confuse है मूवी के प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला। साजिद से जब उनके जुड़वा 3 मूवी की कास्टिंग के बारे में पूछा जाता है, तो वो बस यही कहते हैं कि वो अभी अपने दूसरे projects में बिज़ी हैं और जैसे ही वो जुड़वा 3 कि शुटींग शुरू करेंगे वो खुद सामने से announcement करवा देंगे। लेकिन जिस तरह साजिद किसी भी इंटरव्यू या प्रोग्राम में रश्मिका मंधाना का नाम ले रहे हैं, तो सभी लोगों को ये लग रहा है कि मेकर्स जुड़वा 3 मूवी में टाइगर श्रॉफ के अपोजिट रश्मिका को कास्ट करेंगे ताकि साजिद अपनी फिल्म के ज़रिए रश्मिका कि बॉलीवुड में एक पहचान बना सके। अब देखना ये है कि कब तक शुरू होगी जुड़वा 3 मूवी की शूटिंग और कब तक आएगी थिएटर में। Sources की माने तो जुड़वा 3 फिल्म हर angle से audience के लिए अलग होगी वो भी जुड़वा के पहले भाग से।

***************************************************

जुड़वा 3 मूवी के प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला ने अभी हाल ही में जुड़वा 3 मूवी के लिए ऐसी बात कह दी है, जिसे सुनने के बाद audience और भी ज्यादा excited हो गए हैं। साजिद ने एक इंटरव्यू में कहा था कि, भले जुड़वा 3 मूवी की कास्टिंग और स्टोरी लाइन अलग होगी, लेकिन फिर भी वो शूटिंग करेंगे ठीक उसी तरह से जिस तरह से जुड़वा फिल्म के दोनो पार्ट को डेविड धवन ने बनाया था। डेविड ने फिल्म में जान डाल दि थी फिर वो चाहे कोई गाना हो या कोई सीन। यहां तक कि जब डेविड से मूवी के एक्टर्स के कॉस्ट्यूम के बारे में पूछा गया था तो डेविड ने कहा था कि, कॉस्ट्यूम उन्होंने ही सेलेक्ट कि थी लेकिन हर सीन के हिसाब से। तो ये कुछ फैक्ट्स हैं जुड़वा 3 मूवी से रिलेटेड आपको ये फैक्ट्स जान कर कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताएं और तब तक आप अपना ध्यान रखें और हमेशा हंसते रहें ।

 

Chandan Pandit

 

 

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Kisi ka bhai kisi ka Jaan , Salman Khan By Kiran Yadav bollygradstudioz.com

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan

Jab aap celebrity ho toh aapko tarah-tarah ke rumors ke liye humesha taiyaar rehna chahiye. Kayi baar toh aise baaton ke bhi rumor fail jaate

Read More »
Judwaa 3

Judwaa 3

भले मेकर्स कॉमेडी फिल्म को कॉमेडी के नज़र से ही देखते हैं, लेकिन जब वो फिल्म बना रहे होते हैं तो कई बार वो मजाक-मजाक

Read More »

Heropanti

Heropanti 3 की main theme हर बार की तरह इस बार भी “Action genre” पर based है. असल में theme ही वह element है, जो

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected