Mission Impossible 7

Fast X जैसी एक्शन thriller film ने 3 दिनों में ही 50 करोड़ की कमाई करके धुआंधार चौके छक्के मारे हैं। वैसे हॉलीवुड की दुनिया में action packed फिल्मों का हिट होना यह सदियों से चलता आ रहा है और उसमें एक और फिल्म शामिल होने वाली है जिसका नाम है Mission: Impossible – Dead Reckoning Part 1 aka Mission: Impossible 7।

कुछ दिनों पहले इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हुआ जिसे काफी पॉजिटिव रिस्पांस मिला। अब यह hollywood actor Tom Cruise की फिल्म है जिनके सभी दीवाने हैं, तो रिस्पांस तो तगड़ा ही होगा। वैसे 29 करोड़ के बजट के साथ बनाई गई इस फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर काफी प्रेडिक्शन किया जा रहा है। जैसे कि फिल्म पहले दिए 10‌करोड की अच्छी खासी ओपनिंग कर सकती है। वैसे इस फिल्म की 5th and 6th फ्रेंचाइजी ने 8 से 9 करोड़ का ओपनिंग कलेक्शन किया था, तो आने वाली यह फ्रेंचाइजी इन दोनों फिल्मों को बीट करके आगे जा सकती है।

वैसे बॉलीवुड की दुनिया में अब एक्शन thriller फिल्मों का जलवा शुरू है और वह ऑडियंस को काफी पसंद भी आ रहा है, पर हॉलीवुड की दुनिया में इस तरह के एक्शन सीक्वेंसेस कोरियोग्राफ किए जाते हैं जो कि पहली नजर में घायल कर देते हैं और अगर इन फिल्मों में टॉम क्रूज जैसे एक्टर्स हो‌, तो घायल हो ना बनता है।

टॉम क्रूज अपनी फिल्म Mission: Impossible – Dead Reckoning Part 1 aka Mission: Impossible 7 लेकर आ रहे हैं। वैसे मिशन इंपॉसिबल में वह सीन जिसमें एक रियल ट्रेन पर टॉम क्रूज ने एक्शन सीक्वेंस शूट किया था, जो आज भी यादगार है। इसीलिए मेकर्स का कहना है की, आने वाले Sequels ऐसे स्टंट्स को आगे बढ़ाएंगे, वैसे “मिशन: इम्पॉसिबल 2” में जब स्टंट टीम ने क्रूज़ की आंखों की रोशनी से सिर्फ कुछ मिलीमीटर दूर एक असली चाकू लटका दिया था, वह भी काफी भयानक था। वैसे ही भयानक एक्शन सीक्वेंसेस आने वाली फिल्म में देखने को मिलेंगे और यह फिल्म रिलीज हो रही है 12 जुलाई 2023 को।

 

 

 

 

 

Trupti

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

FAST X

Fast X

Hollywood actor Vin Diesel और Jason Momoa के दमदार परफार्मेंसेस से सजी फिल्म fast X 19 मई 2023 को रिलीज हुई। 34 करोड़ के बजट

Read More »
DEADPOOL 3

Deadpool 3

20 सालों के hiatus बाद Marvel Comics की assassin antiheroine लौट रही है Deadpool 3 में, जो है none other than Elektra (एलेक्ट्रा), जिसे बखूबी

Read More »
Spiderman

Spider man 3 Art book

Marvel की endgame के बाद हम सभी ने Iron-Man को सबसे ज़्यादा miss किया है, और उसके बाद आई जिस भी फ़िल्म में Iron-Man या

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected