Spider-Man: Across The Spider-Verse

 

American superhero film Spider-Man: No Way Home, जो साल 2021 में रिलीज हुई, उसमें हमें हॉलीवुड स्टार Tom Holland, Andrew Garfield and Tobey Maguire का trio देखने मिला, जिन्होंने अपने अपने

Peter Parker versions को बखूबी निभाया। वैसे यह एक जबरदस्त मोमेंट तो था, पर क्या आपको पता है कि, यह इससे पहले ही पॉसिबल हो सकता था?

दरसल 2018 में रिलीज हुई फिल्म Spider-Man: Into The Spider-Verse में इन तीनों को एक साथ लाने का प्लान बनाया गया था, पर यह आइडिया रिजेक्ट कर दिया सोनी पिक्चर्स ने, यानी की फिल्म के डिस्ट्रीब्यूटर ने।

इस बात पर Tom Holland ने यह कहा कि,” हां यह पॉसिबल हो सकता था। फिल्म में एक ऐसा भी सीन हो सकता था, जहां पर मैं बच्चों से कुछ बात करता या “hey kid” ऐसा कुछ कह देता, पर वह नहीं हो पाया।

वैसे सोनी ने ऐसा क्यों किया पता नहीं, पर अगर यह बात बॉलीवुड में देखी जाए तो आदित्य चोपड़ा का स्पाई यूनिवर्स है, उसमें वह उनके सुपर हीरोज को एक साथ लाने के लिए जितने चाहे पैसे बहा सकते हैं। वह तो एक पांव पर तैयार रहते हैं सभी को एक साथ लाकर धमाका करने के लिए। फिर वो टाइगर हो या पठान हो, वह पीछे नहीं हटते।

सही कहा ना?

वैसे स्पाइडर अपना जाल बनाने में कड़ी मेहनत करता हैं और पता भी नहीं चलता कि उसका यह साल उसने कब और कैसे बनाया। वही हाल होता है स्पाइडर-मैन सीरीज का। यह फिल्में इस कदर ऑडियंस को चौंका देती है कि उस दुनिया से बाहर आने का मन ही नहीं करता। वैसे 2023 में ही रिलीज हुई Spider-Man: Across The Spider-Verse जैसी बेस्ट एनीमेटेड मूवी अगर बच्चों को दिखाई जाए तो वह तो टीवी से हटेंगे ही नहीं। इसी वजह से तो यह फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पांस पा रही है।

1 जून 2023 को रिलीज हुई animated Hollywood action film‌ Spider-Man: Across The Spider-Verse बॉक्स ऑफिस पर superb रिस्पांस पाने में कामयाब हो चुकी है। इतना ही नहीं बल्कि 2023 में ही रिलीज हुई अमेरिकन सुपर हीरो फिल्म Guardians Of The Galaxy Vol 3 को भी इसने पीछे छोड़ दिया है।

इस फिल्म ने डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस यानी कि घरेलू स्तर पर $51.7 million पहले दिन की कमाई की है, जहां Guardians Of The Galaxy Vol 3 ने पहले दिन $48.1 million की कमाई की थी।

तो आपने देखी है फिल्म? अगर नहीं देखी होगी तो जरूर देखिएगा और बताइएगा कि आपको कैसी लगी है फिल्म।

 

________

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

FAST X

Fast X

Hollywood star Dwayne Johnson और Vin Diesel इनके बीच काफी अर्से से कोल्ड वॉर चल रहा था। गलत कमेंट करने की वजह से इन दोनों

Read More »
Transformers: Rise Of The Beasts

Transformers: Rise Of The Beasts

  हॉलीवुड की दुनिया में इस समर सीजन में एंटरटेन करने के लिए एक और फिल्म हाजिर होने वाली है जिसका नाम है Transformers: Rise

Read More »

Mission Impossible 7

Fast X जैसी एक्शन thriller film ने 3 दिनों में ही 50 करोड़ की कमाई करके धुआंधार चौके छक्के मारे हैं। वैसे हॉलीवुड की दुनिया

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected