Munna Bhai 3

 

आजकल के ज़माने में अगर आप किसी पर सबसे ज़्यादा भरोसा करते है, तो वह है आपके दोस्त। और इस दोस्ती पर तो कई सारी फिल्में और गाने बन चुके है, और हमें काफी सारे iconic duos भी देखने को मिले है। उनमें से ही एक है, मुन्ना भाई और सर्किट की जोड़ी। इन दोनों की दोस्ती इतनी खास है, जिसने लोगो को friendship goals दिए है। आपकी दोस्ती भी मुन्ना भाई और सर्किट जैसी है, अगर आप अपने दोस्त का हर अच्छे और बुरे वक्त में साथ देते है, दूसरा यह कि आपका सर्किट आपके लिए जान देने को या जान लेने को भी तैयार हो जाएगा। तीसरा point है, आपका सर्किट आपका सबसे बड़ा hypeman होगा, जिसे देख कर ही आपकी हिम्मत बढ़ जाएगी। उसके बाद आपका सर्किट आपकी सही गलत दोनों बातें ”भाई ने बोला करने का मतलब करने का” ऐसा कहकर मानेगा। और lastly आपका सर्किट आपसे बहुत प्यार करता है, और आपके बिना नही रह सकता, और हर वक्त आपके साथ ही रहता है और आपके बारे में बुरा बोलने वालों की चटनी बना देता है। और यह reasons prove करते है कि आपकी दोस्ती मुन्ना भाई और सर्किट जैसी है। तो अगर मुन्ना है, तो आपका सर्किट कौन है? यह हमें comments में ज़रूर बताइयेगा।

 

 

मुन्ना भाई MBBS में हमने यह देखा कि मुन्ना आया तो था डॉक्टर बनने लेकिन बन जाता है गुंडा! और फिर हर तरह से कोशिश करता है doctor बनने की और अपने बाबूजी का सपना पूरा करने की लेकिन कर नही पाता। अब जब मुन्नाभाई 3 बन रही है तो उसमें ऐसा दिखाया जा सकता है कि finally मुन्ना भाई बिना कौ cheating किए doctor बन जाते है। और साथ ही लोगों की मदद करने के लिए अपना hospital भी खोल देते है। लेकिन कहानी में twist तब आता है, जब entry होती है film के villain की और फिर मुन्ना डॉक्टर से फिर से भाई बन जाता है। और यह तो हम जानते ही है कि मुन्ना भाई की भाईगिरी के आगे कोई नही टिकता और एझ बार मुन्ना लोगों की मदद करने के लिए भाई बनेगा।

 

 

मुन्ना भाई series की दूसरी फिल्म Lage Raho Munna Bhai पहली फ़िल्म से भी हिट रही थी और इस फ़िल्म को सभी ने काफी पसंद किया था। इस फ़िल्म में female lead का किरदार विद्या बालन ने play किया था जो एक RJ थी। साथ ही दिया मिर्जा भी इस फ़िल्म में supporting कैरेक्टर में नज़र आई थी। अब जब इस फ़िल्म का part 3 बनने जा रहक़ है तब सवाल यह उठता है कि क्या इस फ़िल्म में भी विद्या बालन ही होंगी female लीड? जैसा कि हमने Lage Raho Munna Bhai की ending में देखा था कि मुन्ना भाई और RJ Janvi की शादी हो जाती है। और अगर इस फ़िल्म को continue किया जाता है तो विद्या कक किरदार पक्का है। लेकिन जैसा कि इस series की पहली दोनों ही फ़िल्मे एक दूसरे से connected नही थी तो possible है कि इस बार भी एक अलग ही किरदार हो और female lead भी अलग हो। लेकिन audience संजय दत्त और विद्या बालन की जोड़ी को फिर से एक सिकत देखना ज़रूर पसंद करेंगे। तो आपके हिसाब से कौन होगी munna bhai part 3 की female lead? Let us know in the comments.

 

@ manisha vidhani

 

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Don 3

मुन्ना बजरंगी का असल नाम प्रेम प्रकाश सिंह है। एक वक्‍त में वो मिर्ज़ापुर की अपराध की गलियों का किंग कहा जाता था। वो असल

Read More »
Soldier 2 , Bobby Deol | Sara Ali Khan | Prakash Raj | Abbas Mastan Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Soldier 2

June 2013, kahani ki shuruaat hoti hai Jammu & Kashmir ke Pulawama district ke Yachu Guchan gaon se. Subah ka waqt hota hai or gaon

Read More »
Kuch Kuch Hota Hai 2' Sara Ali Khan, Vijay Devarakon, Janhvi kapoor , bollygradstudioz.com

Kuch Kuch Hota Hai 2

कुछ कुछ होता है इस फिल्म से जुड़ी हमारी आगे की अनसुनी खबरों को हम Continue करते हैं। देखिए जब भी हम यह फिल्म देखते

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected