Gadar 2

 

 

गदर 2 फिल्म का announcement जब से हुआ है, लोगों कि खुशी का कोई ठिकाना नहीं है। सभी चाहते हैं कि फिल्म जल्द से जल्द रिलीज हो और फिर से सनी देओल फिल्म में धमाल मचाते हुए नजर आए। लेकिन जहां audience को मूवी का बेसबरी से इंतजार है वही उन्हें ये भी डर है कि अगर गदर 2 मूवी की कहानी स्ट्रॉन्ग नहीं हुई तो वो फ्लॉप हो सकती है, ख़ासकर अगर सनी देओल और अमीषा पटेल का सीन कम हुआ और उत्कर्ष शर्मा को मूवी में हाइलाइट किया गया तो बहुत चांसेस है कि मूवी फ्लॉप भी हो सकता है। क्योंकि ये तो फिर वही हो जाएगा कि सनी देओल और अमीषा पटेल के आड़ में अनिल शर्मा ने अपने बेटे उत्कर्ष शर्मा को प्रमोट किया है। इन सभी बातों का ध्यान रखना होगा गदर 2 फिल्म के मेकर्स को ताकि वो audience की उम्मीदों पर खड़े उतरे और audience को जो उम्मीद है उनसे वो उसे फुलफिल करें।

 

ये बात तो सभी जानते हैं कि गदर 2 फिल्म से पहले 9 अगस्त को गदर फिल्म रिलीज किया जाएगा, ताकी audience गदर 2 को आसानी से कनेक्ट कर सके। लेकिन जहां एक तरफ ये मेकर्स के लिए प्लस प्वाइंट है, तो वही ये उनके लिए एक नेगेटिव प्वाइंट भी हो सकता है, क्योंकि आज भी लोगों के बीच गदर फिल्म का क्रेज वैसा ही बरकरार है। और अगर मेकर्स ने ये फैसला लिया है तो जरूर सोच समझकर ही उन्होंने ये फैसला लिया होगा क्योंकि गदर 2 फिल्म गदर फिल्म को continue करेगा। अब देखना ये है कि, कौन सी गदर ज्यादा धमाल मचाती है बॉक्स ऑफिस पर और लोगों के दिलो पर। गदर फिल्म को भी फिर से मॉडिफाइड करके मेकर्स ने तैयार किया है उसे रिलीज करने के लिए audience वो भी वही emotions के साथ जो उन्हें 22 साल पहले महसूस हुआ था गदर फिल्म को देखते वक्त। कई जगह तो अभी से लोगों ने गदर 2 मूवी को प्रमोट करना भी शुरू कर दिया है।

 

सभी जानते हैं कि गदर फिल्म एक controversy फिल्मों में से एक थी जब ये फिल्म रिलीज हुई थी, तो चारो तरफ जहां हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे लग रहे थे, वहां साथ ही साथ मुस्लिम कम्युनिटी के लोग ये बोल कर दंगे कर रहे थे की गदर 2 फिल्म में मुस्लिम कम्युनिटी को टारगेट करके उन्हें नीचा दिखाया गया था। ऐसा ही कुछ फिर से गदर 2 मूवी में ना हो इसलिए government ने पहले ही गदर 2 मूवी के डायरेक्टर अनिल शर्मा से confirmation ले ली थी, लेकिन फिर भी government ये अच्छे से जानती है कि, गदर 2 फिल्म के वजह से controversy जरूर होगी । government ने ये सोचा हैं कि हर थिएटर में कुछ आर्मी ऑफिसर्स की तैनाती की जाएगी ताकी कोई भी प्रॉब्लम ना क्रिएट हो। तो ये कुछ फैक्ट्स हैं गदर 2 फिल्म से रिलेटेड आपको ये फैक्ट्स जान कर कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताएं और तब तक आप अपना ध्यान रखें और हमेशा मुस्कुराते रहें।

 

Chandan Pandit

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Hera pheri 3

Sonu नया नया robber बना है और, जिसने अपने दिमाग में Robbery करने का full proof plan बना रखा था। अपने हाथ में एक pistol

Read More »

Sholay 2

आए दिन खबरें आती है कि इस मूवी की सीक्वल आ रही है, या किस मूवी की सीक्वल आएगी, लेकिन जब ऑडियंस के लिए दूसरी

Read More »
Gadar 2

Gadar 2

फिल्म गदर हो या गदर 2 इसका हिस्सा होना सभी का सपना होता है और उस सपने को जीने का मौका मिला एक्ट्रेस सिमरत कौर

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected