Dunki

बोमन ईरानी कोई पहेली बार शाहरुख खान के साथ काम नहीं कर रहे हैं, लेकिन जिस तरह बोमन ने डंकी मूवी के लिए शाहरुख खान की तारीफ किए जा रहे हैं, ऐसा लग रहा है कि बोमन किसी दूसरे एक्टर को नहीं देखते हैं डंकी मूवी में सिवाए शाहरुख खान के । यहां तक कि एक इंटरव्यू में भी बोमन ने कहा था कि, डंकी मूवी में शाहरुख खान के अलावा कोई दूसरा एक्टर नहीं सूट करता है, जितना शाहरुख खान करते हैं। बोमन से जब उनके कैरेक्टर के बारे में पूछा गया था, तो बमन ने ये तो बता दिया था कि, उनका कैरेक्टर एक टीचर का होगा लेकिन उसके पीछे भी एक सरप्राइज है जिसे देखने के लिए audience को फिल्म के रिलीज होने तक का इंतजार करना होगा। बोमन भी इंटरव्यू देते वक्त काफी खुश नजर आ रहे थे और उन्हें देख कर यही लग रहा था कि उन्होंने जो भी कहा था interview‌में वो अपने दिल से कहा था डंकी फिल्म के बारे में।

कुछ दिन पहले ही डंकी मूवी के सेट से शाहरुख खान और तापसी पन्नू की फोटो लीक हुई थी और अब फिर से शाहरुख खान की फोटो उनके एक फैन के साथ सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है, जो ये बताता है कि मेकर्स के रिक्वेस्ट करने का कोई भी असर नहीं पड़ा है लोगों के ऊपर वो अभी की फोटो को लिक कर रहे हैं। डंकी मूवी के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी को कुछ भी समझ नहीं आ रहा है कि, वो ऐसा क्या करें जिस से लोग उनकी फिल्म की शूटिंग में कोई मुसिबत न क्रिएट करें और मेकर्स आसनी से शूटिंग कर ले। लेकिन इस सिचुएशन को हैंडल करते हुए फिर से शाहरुख खान से ऑडियंस से ये अपील की है और रिक्वेस्ट भी किया है, ताकी ऑडियंस ऐसा दुबारा अब ना करें क्योंकि इससे मूवी के सारे मेंबर्स को प्रॉब्लम होती है और झूठ मूट का उनका काम और बढ़ जाता है, और टाइम पर शूटिंग भी नहीं हो पाता है।।

शाहरुख खान ने कुछ दिन पहले अपने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की थी और लिखा थी कि, कई सालो बाद फिर से उन्हें रेतीले जगह पर शूटिंग करके अच्छा लगा और मानो जैसे desert को देखकर उनकी सारी कई यादें ताजा हो गई। शाहरुख ने ये भी लिखा था कि, वो डंकी मूवी को करके बहुत खुश है और वो मूवी उनके दिल के बहुत करीब हैं क्योंकि डंकी मूवी के वजह से ही उनकी कई सारे यादें ताजा हो पाई थी और उन्हें ये भी realise हुआ था कि, कितना जरूरी था उनका डंकी फिल्म में काम करना। शाहरुख खान हमेशा से अपने काम की काफी इज्जत करते आए हैं, और आज भी वो अपने काम को ही भगवान मानते हैं। शायद इसलिए शाहरुख खान बॉलीवुड के बादशाह के नाम से जाने जाते हैं। तो ये कुछ फैक्ट्स हैं डंकी फिल्म से रिलेटेड आपको ये फैक्ट्स जान कर कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताएं और तब तक आप अपना ध्यान रखें और हमेशा मुस्कुराएं।

Chandan Pandit

 

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Singham Again

जब सूर्यवंशी के climax से यह पता चला कि सिंघम का part 3 आने वाला है, तो सिंघम के सारे ही fans इस news को

Read More »
Baaghi 4, Tiger shroff , By Trupti bollygradstudioz.com

Baaghi 4

बागी का मतलब होता है ना डरने वाला, ना दबने वाला। और कुछ ऐसा ही हाल है हमारी सिया मैडम (श्रद्धा कपूर)का। उसे भी पसंद

Read More »
judwaa 3

Judwaa 3

जुड़वा फिल्म से पहले शायद ही कोई ऐसा होगा जो सलमान खान को अच्छे से जनता होगा, क्योंकि जुड़वा फिल्म से पहले सोलो परफॉर्मर के

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected