KGF 3

जैसा कि हमने KGF में देखा मुम्बई के समुंदर से ही ज़्यादातर gold smuggling की जा रही थी और reality में भी मुम्बई gold smuggling का hub है और gold smugglers की dream city। हमारे Custom Department के मुताबिक पिछले 11 महीनों में मुम्बई के एयरपोर्ट से 604 किलोग्राम सोना smuggle किया गया है, जिसकी कीमत 320 करोड़ रुपए है। इसके साथ ही दिल्ली एयरपोर्ट से 374 किलोग्राम और चेन्नई एयरपोर्ट से 302 किलोग्राम का सोना smuggle हुआ है। और अगर इसके पीछे की वजह की बात की जाए तो मुम्बई सोने की तस्करी का hub इसलिए है क्योंकि यहां precious metal marker है, काफी सारे syndicates है और यहां के high profile jewellers भी उनके साथ मील हुए है। मुम्बई के साथ ही हमारी बाकी की metro cities कोलकाता, दिल्ली और चेन्नई को international route के लिए इस्तेमाल किया जाता है। इसके चलते अक्टूबर, 2022 से लेकर अब तक 20 से ज़्यादा foreign smugglers को पकड़ा गया है। हमने KGF में भी मुम्बई से सोने की तस्करी होते हुए देखा है और अब KGF 3 में भी बॉम्बे शहर का अहम रोल होगा क्योंकि जैसा कि हमने KGF 2 में देखा कि रोकी शेट्टी को मार पूरे बॉम्बे को अपने हवाले कर लेता है। तो अब रोकी इस smuggling hub का इस्तेमाल कैसे करता है, यह देखना काफी दिलचस्प होगा।

KGF 2 ने 1200 से भी ज़्यादा का business किया है और भले ही इस फ़िल्म को आए 1 साल हो गया हो लेकिन fans पर अभी भी रोकी भाई का भूत सवार है। लेकिन क्या आप जानते है कि हमारे रॉकिंग स्टार यश ने इस फ़िल्म के लिए कितने पैसे charge किए है? आपने भी ऐसा ही सोचा होगा न कि इतना बड़ा किरदार play किया है तो 100 करोड़ तो charge किए ही होंगे? तो आप भी हमारी तरह गलत है क्योंकि यश ने इस फ़िल्म के लिए 27 करोड़ ही charge किए है, तो वहीं bollywood actor संजय दत्त ने अधिरा के रोल के लिए 9 करोड़ charge किए। वैसे आजकल जिस तरह से actors अपनी एक film की success के बाद अपनी fees high कर देते है और उनकी demands बढ़ जाती है, उस मामले में हमारे यश काफी down to earth है, जिन्होंने KGF Chapter 1 की success के बाद भी Chapter 2 के लिए ज़्यादा पैसों की demand नही की। लेकिन अब जब आ रहा है Chapter 3 तो यश को अपनी popularity के हिसाब से अपनी fees increase कर लेनी चाहिए क्योंकि अब तो bollywood के stars की तरह south के stars भी 100 करोड़ charge कर रहे है, जैसे कि पुष्पा के लिए Allu Arjun ने 100 करोड़ charge किए। तो यश भी 27 से सीधा 100 तक तो नही लेकिन 50 करोड़ तक कि demand तो हक से कर सकते है क्योंकि वह deserving है। तो क्या आपको भी लगता है कि यश को अपनी fees बढ़ा लेनी चाहिए? ये हमें comments में ज़रूर बताइयेगा।

@ manisha vidhani

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Dunki

Dunki

Dunki है असली फिल्म दोस्तों पठान तो एक छोटा सा teaser था, ट्रेलर है जवान और पूरी पिक्चर है DUNKI, मैं जानता हूं अभी तो

Read More »
PUSHPA 2

Pushpa 2

पुष्पा 2 मूवी पूरी सरप्राइज से भरी पड़ी है, भले ये मूवी पुष्पा मूवी की कहानी को आगे ले जाएगी, लेकिन फिर भी ये कहना

Read More »
raja deluxe

Raja deluxe

आखिरकार फिल्म राजा डीलक्स की कास्टिंग पूरी हुई और मेकर्स को एक्टर प्रभास के अपोजिट फिल्म के लिए लिड एक्ट्रेस भी मिल गई जो कोई

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected