Pushpa 2

पैन इंडिया सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा 2 के फर्स्ट सिंगल का प्रोमो 24th अप्रैल को रिलीज किया गया। सिर्फ पुष्पा पुष्पा पुष्पा हमने सुना 20 सेकंड्स के उस वीडियो में और अब मई को पहला गाना आएगा।

वैसे फिल्म के सभी फैसले अल्लू अर्जुन तो नही ले रहे, पर बैकग्राउंड स्कोर को लेकर वह डिसीजन ले रहे हैं। और करियर में पहली बार बैकग्राउंड स्कोर एक्टिविटीज में वो भाग ले चुके हैं क्योंकि बीच में एक पिक्चर भी वायरल हुई थी, जिसमें म्यूजिक कंपोजर देवी श्री प्रसाद के स्टूडियो में डायरेक्टर सुकुमार, अल्लू अर्जुन और डीएसपी मौजूद थे। तो अगर अल्लू अर्जुन फिल्म के सोंग्स को लेकर अपना जजमेंट देते हुए डिसाइड कर रहे हैं कि, कौन सा गाना ऑडियंस को पसंद आएगा और कौन सा नहीं, तो अच्छी बात है, पर अगर फिल्म के गाने उस लेवल की नहीं हुए, तो फैंस कुछ तो मिस जरूर करेंगे और वो कंफ्यूजन में भी आ सकते है

वैसे गाने तो a1 होने ही चाहिए, पर उसके बाद जो सेकंड टीजर या ट्रेलर आएगा या पूरी फिल्म आएगी, उससे पहले ऑडियंस की एक्सपेक्टशंस रेडी है।

पुष्पा 2 को अगर बॉक्स ऑफिस पर सबको झुकाना है, तो उसे यूनीक चीजें प्रेजेंट करनी होंगी। कुछ unmatchable, अनइमेजिनेबल एलिमेंट्स हमें देखने मिलनी चाहिए, फिर चाहे visual wise हो या कंटेंट wise।

जैसे हमने केजीएफ के trailer में देखा था कि किस तरह रॉकी red-hot gun piston से मुंह में पकडी सिगरेट जलाता है और चैप्टर 2 में रॉकी भाई सिर्फ गन हैंडल करने की अनोखी acting करता है और अधीरा देखता ही रह जाता है और फिर रॉकी की आर्मी बाहर आकर धड़ाधड़ गोलियों की बरसात करती है ठीक उसी पोजीशन में। वो देखने में बहुत मजा आया था, तो यह सब थ्रिलिंग मोमेंट्स होते हैं।

अगर एनिमल का टीजर, ट्रेलर देखो तो रेड लाइट में रणबीर की एंट्री वह भी लूंगी पहन कर और धड़ाधड़ हाई वायलेंस। अब यह तो नहीं कहेंगे कि, भाई एक्शन फिल्म में ऐसा ही वायलेंस जरूरी है, पर कुछ ऐसे एलिमेंट्स हो जो दिखने में इंटरेस्टिंग और eye-catchy, unpredictable हो।

वैसे सालार का फर्स्ट ट्रेलर इंप्रेसीव नहीं था, पर जब सेकंड ट्रेलर आया, तब ऑडियंस को उसका इनोवेटिव विजुअल कंटेंट बहुत पसंद आया। इवन इसी साल रिलीज हुई टिल्लू स्क्वेयर नाम की फिल्म में भी किसिंग, रोमांस यह सब दिखाया गया, पर वह स्पेसिफिक या टारगेट ऑडियंस के लिए काम कर गया।

अब पुष्पा 2 वालों के पास कंटेट तो है, तो उम्मीद है कि उन्होंने दमदार तरीके से उसे प्रेजेंट भी किया होगा और फिल्म में ऐसे एलिमेंट्स और क्लासी मोमेंट्स दिखाएं होंगे जो ऑडियंस को सीट से बिल्कुल च्युइंग गम की तरह चिपकाकर रखें, कुछ नया दे क्योंकि audience हमेशा इस नएपन की खोज में ही रहती है।

अगर पुष्पा 2 ऐसा कुछ अनप्रिडिक्टेबल कर पाई, तो डेफिनेटली वो रिकॉर्ड सेट करेगी। पर अगर ऐसा नहीं हुआ, तो ऑडियंस नाराज हो जाएगी।

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

JAWAN

Jawan

Historic box office collectionकरने वाली शाहरुख खान की फिल्म पठान ने तो सबके होश उड़ा दिए और हजार करोड़ का आंकड़ा पार करके सबके मुंह

Read More »
bahubali 3

Bahubali 3

बाहुबली फिल्म को शूट करते वक्त प्रभास ने बिलकुल भी नहीं सोचा था कि, वो कैसे शूटिंग को पूरा कर पाएंगे या अगर कर भी

Read More »

Leo

फिल्म मेकर्स audience की दिमाग से खेलना जान चुके हैं और वो अच्छे से ये भी समझ गए हैं कि audience को अपनी फिल्म की

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected