Bahubali 3

बाहुबली फिल्म से वापस फेम में आई रम्या कृष्णन जिन्होंने शिवगामी का रोल निभाया था, अब उन्हें फिर से बाहुबली 3 में काम करना है लेकिन वो जानती है कि उनकी कहानी अब खत्म हो चुकी है। बाहुबली फिल्म में एक वो तभी नजर आ सकती है जब फिल्म के डायरेक्टर एसएस राजामौली उनके जीवन के ऊपर कोई कहानी बनाएंगे । राम्या ने कुछ दिन पहले अपने सोशल मीडिया पर बाहुबली फिल्म कि एक बिहाइंड द सीन को अपलोड करके ये लिखा था कि, वो शूटिंग के दिनों को बहुत याद करती है । उन्हें ये भी अफसोस है कि बाहुबली फिल्म के साथ उनका बस इतना ही साथ था, राम्या के इस पोस्ट ने उनके फैन को इमोशनल कर दिया था। अगर राजामौली चाहे तो ये possible हो सकता है कि राम्या को बाहुबली 3 फिल्म में वापस किसी रोल के साथ कास्ट किया जाए।

बाहुबली फिल्म को चाहने वाले सिर्फ इंडिया में ही नहीं , बाल्की अब तो पूरी दुनिया भर में हो गई है। बाहुबली फिल्म के डायरेक्टर एसएस राजामौली को बिलकुल भी नहीं लगा था कि बाहुबली फिल्म इतनी बड़ी फिल्म सबित होगी। बाहुबली फिल्म ने रिलीज होते ही बहुत सारी तारीफे और रिकॉर्ड अपने नाम किए थे। उन सभी तारीफ में एक तारीफ ये भी था कि, डॉ स्ट्रेंजर फिल्म के डायरेक्टर स्कॉट डेरिकसन ने ट्वीट करके बाहुबली फिल्म की तारीफ की थी और कहा था कि, बाहुबली फिल्म के लिए ये बहुत बड़ी बात है कि वो रिलीज होते ही पहले ही दिन में उसने 100 करोड़ की कलेक्शन कर ली थी और बॉक्स ऑफिस पर लगतार अच्छा परफॉर्म कर रही थी। राजामौली ने उन्हें ट्वीट करते हुए थैंक्यू कहा था और बोला था कि ये तो अभी शुरूआत है। वो बाहुबली फिल्म की और भी पार्टस को बहुत जल्दी रिलीज करेंगे।

अगर बात की जाए बाहुबली फिल्म की popularity की तो साल 2015 से जो इसकी गूंज बजनी शुरू हुई थी वो साल 2018 तक चलती रही थी। यहां तक कि अगर आज भी किसी से ये पूछा जाए की, बाहुबली फिल्म कैसी थी ? तो हर किसी के मुंह पर यही जवाब होगा कि टॉलीवुड वालों ने आज से पहले इतनी बेहतर फिल्म कभी नहीं बनाई थी। बाहुबली फिल्म ने तो तब हद पार कर दी थी, जब साल 2017 में गूगल में लोगों ने सिर्फ और सिर्फ बाहुबली फिल्म के बारे में सर्च करके उसे ट्रेंडी कर दिया था। बाहुबली फिल्म के डायरेक्टर एसएस राजामौली ने कभी नहीं सोचा था कि, एक दिन उनकी बनाई फिल्म पूरी इंटरनेट पर राज करेगी लेकिन सच में साल 2017 पूरी की पूरी बाहुबली के नाम थी। अब बाहुबली 3 फिल्म में भी ऐसा ही कुछ करने का राजामौली सोच रहे हैं।

बाहुबली फिल्म से मशहूर होने का बाद जहां हर कोई अपनी जीवन में कुछ न कुछ नया करने की कोशिश कर रहा था, वही फिल्म का एक important character फेमस होने के बाद फिल्मों की दुनिया से गायब सा हो गया है। वो कोई और नहीं हम सब के favourite पेनमत्सा सुब्बाराजू है, जिन्होने बाहुबली फिल्म में कुमार वर्मा का रोल निभाया था। अपने 42वें जन्मदिन को मनाने के बाद एक इंटरव्यू में सुब्बाराजू ने कहा कि , वो किसी फिल्म स्टार के घर से रिलेटेड नहीं हैं जो उन्हें हर साल कोई ना कोई फिल्म मिलेगी ही, वो एक मिडिल क्लास फैमिली से belong करते हैं। वो अभी फिल्मो कि दुनिया से इसलिए गायब है क्योंकि वो अपनी कुछ वक्त फैमिली के साथ बिताना चाहते हैं, उसके बाद वो अपने कमो में बिजी हो जाएंगे हमेशा की तरह। वैसे सुब्बाराजू भी काफी खुश है, ये जान कर कि बाहुबली 3 भी बहुत जल्द आने वाली है।

बाहुबली फिल्म के डायरेक्टर एसएस राजामौली अभी अपने दूसरे प्रोजेक्ट्स में बिजी है, लेकिन audience को ये लग रहा है कि , राजामौली चोरी चोरी बाहुबली 3 की शूटिंग कर रहे हैं। ऐसा कुछ भी नहीं है क्योंकि कुछ दिन पहले ही फिल्म के प्रोड्यूसर प्रसाद देवीनेनी ने ये कह कर क्लियर कर दिया था कि, उनके पास अभी कोई नई और स्ट्रॉन्ग कहानी नहीं है बाहुबली फिल्म को बहाने के लिए। लेकिन मेकर्स अभी उस पर काम कर रहे हैं और रही बात शूटिंग के शुरू होने की तो वो होगी जरूर, बस एक बार स्क्रिप्ट पूरी हो जाए। राजामौली ने भी कुछ दिन पहले यही कहा था कि, अभी तो नहीं लेकिन कुछ सालों में बाहुबली 3 फिल्म को जरूर बनाकर रिलीज करेंगे। तो ये कुछ फैक्ट्स है बाहुबली फिल्म से रिलेटेड आपको ये फैक्ट्स जान कर कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताएं और तब तक आप अपना ध्यान रखें और हमेशा मुस्कुराते रहें।

Chandan Pandit

 

 

 

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

BAHUBALI

Bahubali 3

बाहुबली 1 और बाहुबली 2 ने कितना धूम मचाया था , ये बात सभी को पता है लेकिन उससे ब्लॉकबस्टर बनाने के चक्कर में जो

Read More »

Pushpa 2

Hamne pushpa mein deka tha ki kaise pushpa ne last last tak kaise police waalo se apna peecha chhudaya tha lekin makers iss baar pushpa

Read More »
RRR ‎S. S. Rajamouli, Ram Charan, Jr. NTR

RRRR

आरआरआर मूवी के पार्ट वन में एसएस राजामोली ने जो किया था अब वो हमेशा के लिए दर्शकों के दिलों में एक उम्मीद की जगह

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected