Fighter

फाइटर फिल्म बहुत जल्द आने वाली है इसका अनाउंसमेंट करते हुए फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने कहा था कि, वो हमेशा से ऐसी कोई एक्शन पैक्ट फिल्म बनाना चाहते थे और फाइनली अब वो फाइटर की स्क्रिप्ट पर काम करने के लिए तैयार है। एक इंटरव्यू में सिद्धार्थ ने कहा था कि , उनका experience ऋतिक रोशन के साथ काफी अच्छा था, ् बाकी की फिल्मों में जैसे कि बैंग बैंग फिल्म में। एक इंटरव्यू के दौरान सिद्धार्थ ने ऋतिक को गिरगिट तक कह दिया था, और ऐसा इसलिए कहा था क्योंकि ऋतिक एक ऐसे टैलेंटेड एक्टर है जो किसी भी रोल में खुद को तुरंत ढाल लेते हैं, और इसी खूबी को देखते हुए सिद्धार्थ ने उन्हें फाइटर फिल्म के लिए select किया है। अब ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि ऋतिक, सिद्धार्थ के उम्मीदों पर खड़ा उतरते है या नहीं।

फाइटर फिल्म जिस कॉन्सेप्ट पर बन रही है अगर वो audience के दिल को छू गया तो फिल्म को ब्लॉकबस्टर बनने से कोई रोक नहीं सकता है। फाइटर फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने अपने इंटरव्यू में बताया था कि, “फाइटर फिल्म एरियल कॉन्सेप्ट पर बेस्ड होगी और उन्होंने जैसा सोचा है फिल्म के बारे में अगर वो वैसा बन पाया, तो फाइटर फिल्म एक अलग ही इतिहास बना देगी”। यहां तक कि ऋतिक रोशन से भी जब फाइटर फिल्म के बारे में पूछा गया था, तो उन्होंने भी यही कहा था कि, उन्हें फाइटर फिल्म की स्क्रिप्ट बहुत पसंद आई है और वो जानते हैं कि फिल्म अगर audience से रिलेट कर गई तो उनकी फाइटर फिल्म को इतिहास बनने से कोई भी रोक पाएगा। ऋतिक जितने कॉन्फिडेंट दिख रहे हैं उसे यही लग रहा है कि फाइटर फिल्म सच में एक ब्लॉकबस्टर फिल्म बनेगी जो एक इतिहास बनाएगी।

कई सालो बाद अनिल कपूर एक्शन वाले लुक में नजर आने वाले है वो भी फाइटर फिल्म में। कुछ दिन पहले हुए अवॉर्ड शो में जब अनिल से उनके लुक के बारे में पूछा गया था तो अनिल ने रिपोर्टर्स से ये कहा था कि, “फाइटर फिल्म में audience को उनका एक अलग ही रूप देखने मिलेगा”। अनिल ने ये भी कहा था कि, जब उन्हें फाइटर फिल्म ऑफर की गई थी तो उनके अंदर ऑटोमैटिकली एक एनर्जी आ गई थी, और वो दिल से इस फिल्म को करना चाहते थे। अनिल काफी एक्साइटेड दिख भी रहे हैं फिल्म को लेकर क्योंकि कुछ दिन पहले ही अनिल को फाइटर फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद के साथ फाइटर फिल्म के सेट पर स्पॉट किया गया था जहां को सिद्धार्थ के साथ एक रील विडियो बनते हुए नजर आ रहे थे। अनिल जी के इंटरव्यू के बाद से ही audience का excitement और भी ज्यादा बढ़ गया है।

जहां एक तरफ फाइटर फिल्म में हमें ऋतिक रोशन नजर आएंगे वही करण सिंह ग्रोवर को भी फाइटर फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने फिल्म के लिए कास्ट कर लिया है। Sources का कहना है कि, फाइटर फिल्म में करण नेगेटिव रोल में नजर आएंगे और उन्हें ऋतिक के साथ हवा में लड़ाई करते हुए दिखाया जाएगा। करण को जब ये रोल ऑफर किया गया था तो करण को लगा था कि, उन्हें कोई छोटे मोटे रोल के लिए कास्ट किया जाएगा इसलिए करण को मूवी में कोई इंटरेस्ट नहीं आ रहा था, लेकिन बाद में जब उन्हें बताया गया कि करण का रोल निगेटिव होगा तो करण को फाइटर फिल्म की स्क्रिप्ट काफी अच्छी लगी और करण ने फिल्म के लिए हां बोल दिया था। करण ने ये भी बोला था कि, वो ज्यादा इंतजार नहीं कर सकते उस सीन को शूट करने के लिए जिसमें वो और ऋतिक आमने सामने होंगे।

 

फाइटर फिल्म में दीपिका पादुकोण का रोल देखने लायक़ होगा, जहां पठान फिल्म में दीपिका ने अपनी एक्शन मूव्स से लोगो का दिल जीता था वही फिर से और भी ज्यादा मेहनत करके दीपिका हमें फाइटर फिल्म में नजर आएंगी वो भी एक एक्शन मूव्स को परफॉर्म करते हुए। कुछ दिन पहले Sources से ये खबर मिली थी कि, दीपिका अभी अपने दूसरे प्रोजेक्ट्स पर फोकस रहना चाहती है और उन्हें जब भी मौका मिलेगा वो एक्शन सीन की प्रैक्टिस जरूर करेंगी लेकिन मेकर्स ने अभी से उन्हें प्रैक्टिस करने की बात कहें दी है जो दीपिका को लग रहा है कि मेकर्स उन्हें फ़ोर्स कर रहे हैं। मेकर्स कि बात को मानते हुए दीपिका ने प्रैक्टिस भी शुरू कर दी है। तो ये कुछ फैक्ट्स है फाइटर फिल्म से रिलेटेड आपको ये फैक्ट्स जान कर कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताएं और तब तक आप अपना ध्यान रखें और हमेशा मुस्कुराते रहें।

Chandan Pandit

 

 

 

 

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

pawan putra bhaijaan

Pawan Putra Bhaijaan

बजरंगी भाईजान फिल्म पाकिस्तान में भी रिलीज हुई थी जिसे काफी प्यार मिला था। Pakistani censor board chief Fakhr-e-Alam ने इस फिल्म को थम्सअप दिया।

Read More »
War 2

War 2

रितिक रोशन से एक डांस नंबर तो हर कोई except करता है, उनकी फिल्मों में। और अब उनके साथ एनटीआर है, जिनका डांस पूरे वर्ल्ड

Read More »

Adipurush

16 जून को रिलीज हुई prabhas, कृति सेनन और सैफ अली खान starrer फिल्म आदिपुरुष फिर से कॉन्ट्रोवर्सी में फंस चुकी है डायलॉग राइटर Manoj

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected