Krrish 4

फिल्मो की रेस में लगता है अब क्रिश फ्रेंचाइजी बहुत पीछे रह गई है और यहीं डर अब शायद उन्हें सता रहा है कि कहीं audience उन्हें भूल ना जाएं। लेकिन एक्टर ऋतिक रोशन ये बात अच्छे से जानते हैं कि, bollywood कि फिल्मी दुनिया में कैसे अपनी फिल्म को टिका कर रखना है। भले अभी तक फिल्म क्रिश 4 ना आई हो लेकिन उसकी खबर जरूर उड़ते उड़ते लोग तक पहुंच चुकी है, जिसे audience चाय की चुस्किया लेते हुए सुन रहे हैं। Audience को क्रिश फ्रेंचाइजी से कोई भी शिकायत नहीं है, सिवाय इसके कि उन्होंने अपनी फिल्म में एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा को जरा सा भी हाइलाइट नहीं करना था, लेकिन अब audience प्रियंका के लिए मेकर्स से लड़ने के लिए भी तैयारी है। आज जब बात पीसी के कैरेक्टर पर आई तो वही audience आज अपने चहिते डायरेक्टर राकेश रोशन से भी लड़ने को तैयार हो गए हैं।

ना जाने अब क्या ही होगा क्रिश फ्रेंचाइजी का क्योंकि क्रिश 4 की अनाउंसमेंट को हुए बरसो बीत चुके है, लेकिन मेकर्स शूटिंग शुरू करने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। जिसे देखो वो इंटरव्यू के दौरान audience को अपनी बातों से कन्फ्यूज करके रख देते है।‌ जैसे अभी क्रिश 4 के राइटर राकेश रोशन ने किया था। राकेश जी अक्सर मजाक मजाक में अपनी दिल की बात कह जाते हैं और इस बार भी उन्होंने वही किया। चलो कम से कम राकेश जी की बातों से ये तो पता चला कि, “फिल्म के मेकर्स को भी डर लगता है और वही हो रहा है राकेश जी के साथ”। राकेश जी अपनी सुपरहीरो वाली फिल्म क्रिश 4 को लेकर बहुत बेचैन हो गए हैं। राकेश जी को अब ये डर सता रहा है कि, कहीं उनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पिट ना जाए, क्योंकि अब audience को चाहिए कंटेंट, क्या कंटेंट। अगर जो फिल्म में अच्छा कंटेंट नहीं हुआ तो टूट जाएंगे मेकर्स ने सारे नाते audience से।

जहां एक तरफ पिता राकेश रोशन को फिल्म क्रिश 4 को लेकर बेचैनी हो रही है, तो वही बेटा ऋतिक रोशन का कहना है कि,  “क्रिश के अलावा कोई दूसरा नहीं आएगा सुपरहीरो इंडिया में”। लो भाई जब खुद के पांव दलदल में हो तो क्या कोई अपनी बढ़ाई करता है। लेकिन ऋतिक भले बॉलीवुड छोड़ देंगे लेकिन अपनी हिम्मत नहीं और कुछ भी करके इंडिया की सुपरहीरो को बदलने नहीं देंगे। ऋतिक एक शांत शिकारी की तरह है एक ही बार शिकार करते हैं लेकिन जब वो शिकार पर निकलते हैं तो बाकी लोगों को खुद बा खुद रास्ते से हटना पड़ता है। राकेश जी को अपने बेटे ऋतिक पर पूरा विश्वास है, वो जानते हैं भले बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री  क्यों ना ख़तम हो जाए लेकिन उन्होंने जो सुपरहीरो वाला यूनिवर्स इंडिया में बनाया है उसे ऋतिक कभी ख़त्म नहीं होने देंगे। अभी क्रिश 4 को आने में बहुत वक्त लगेगा तब तक आइए सब साथ मिलकर चाय की चुस्किया लेते हुए फिल्मो के बारे में धीरे-धीरे सारी बातें करते हैं और जानते हैं फिल्मो की दुनिया के बारे में।

 

Chandan Pandit

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

BADE MIYAN CHOTE MIYAN 2

Bade Miyan Chote Miyan 2

यह कहानी है Alex Cooper की। कहानी की शुरुआत होती है 1986 से Alex की उम्र 65 साल थी। Alex की वाइफ Margret अपने 5

Read More »
DOSTANA 2

Dostana 2

15 साल पहले, जब अभिनेता अभिषेक बच्चन और जॉन अब्राहम ने तरुण मनसुखानी की दोस्ताना फिल्म में एक homosexuality वाले couple की रोल निभाई थी,

Read More »

Munna Bhai-3

Munna Bhai अपने आप में ख़ास थी और इसका cultural impact भी लोगों में काफी ज्यादा था. Lage Raho Munna Bhai ही वह film थी,

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected