War 2

War 2 फिल्म की शूटिंग बहुत जल्द शुरू हो सकती है लेकिन उससे पहले मेकर्स ने कुछ खुलासे पहले ही कर दिए थे, जैसे की पठान फिल्म में ही। पठान फिल्म में जॉन अब्राहम ने कबीर का नाम लिया था और वॉर फिल्म में ऋतिक रोशन ने ही कबीर का रोल निभाया था। जॉन ने कहा था कि, वो और कबीर एक रॉ एजेंट के लिए काम करते थे,लेकिन किसी वजह से ऋतिक ने जॉन को धोखा दिया था और तब से जॉन सिर्फ एक आदमी को ढूंढ रहा है और वो है ऋतिक। वॉर 2 फिल्म के मेकर्स इस पॉइंट को कनेक्ट करके फिल्म में जॉन अब्राहम को विलन के रूप में दिखाते सकते हैं जो काफी दिलचस्प होगा audience के लिए। और कहीं न कहीं लगता भी है कि मेकर्स विलेन के रोल के लिए जॉन को ही कास्ट करेंगे क्योंकि जॉन का परफॉर्मेंस काफी अच्छा था पठान फिल्म में।

***************************************************

ये बात तो सभी जानते है कि, वॉर फिल्म को सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया था लेकिन वॉर 2 फिल्म को अयान मुखर्जी डायरेक्ट करते नजर आएंगे। वॉर 2 फिल्म भी एक स्पाई फिल्म होने वाली है लेकिन अयान को फिल्म में बहुत काम करना होगा क्योंकि पठान फिल्म भी एक स्पाई फिल्म थी जो audience को बहुत ज्यादा पसंद आई थी। पठान फिल्म ने स्पाई फिल्मो के लिए एक लेवल सेट कर दिया है, और आप उस लेवल तक पहुंचेंगे तो आपकी फिल्म ब्लॉकबस्टर हो जाएगी और अगर उस लेवल तक नहीं पहुंचती है तो वो फिल्म फ्लॉप साबित होगी। बाकी दूसरे मेकर्स को अब स्पाई एजेंट के टॉपिक के ऊपर फिल्म बनाने से पहले बहुत कुछ सोचना होगा। अयान मुखर्जी अभी तक किसी स्क्रिप्ट को फाइनल नहीं कर पाये हैं और ये साफ साफ ये बता रहा है कि, पठान फिल्म ने सच में माहौल को गर्म कर दिया है।

***************************************************

जिस तरह वार 2 फिल्म के लिए ऋतिक रोशन का नाम कन्फर्म है, वही मेकर्स को एक और एक्टर की तलाश है जो ऋतिक का साथ दे फिल्म में। कुछ दिन पहले ये खबरें आ रही थी कि मेकर्स प्रभास को कास्ट करना चाहते हैं वार 2 फिल्म में, लेकिन वो अभी sure नहीं है प्रभास को लेकर। जब प्रभास से वॉर 2 फिल्म के बारे में पूछा गया था तो प्रभास ने ये साफ तौर पर बोल दिया था कि, उन्हें वॉर 2 फिल्म के बारे में कुछ भी पता नहीं है और अगर उन्हें अभी वॉर 2 फिल्म ऑफर भी किया जाएगा तो वो नहीं कर पाएंगे क्योंकि उन्होंने पहले ही कई सारी फिल्मे साइन कर रखी है, ऊपर से वार 2 फिल्म की स्क्रिप्ट भी अभी तक फाइनल नहीं हो पाई है तो ऐसे में किसी फिल्म का पार्ट बन ना प्रभास को अच्छा नहीं लगता है।

***************************************************

जब से वॉर 2 फिल्म की अनाउंसमेंट हुई हैं, सारे audience काफी एक्साइटेड हो गए हैं जहां एक तरफ audience फिर से ऋतिक रोशन को वॉर 2 फिल्म में देखना चाह रहे हैं, वही ऑडियंस मेकर्स को कह रहे हैं कि, “वॉर 2 में टाइगर श्रॉफ को कास्ट नहीं करने और अगर टाइगर को कास्ट किया जाता है तो जितना हो सके उतना कम सीन उनका रखने के लिए।्। ऐसा audience इसलिए कह रहे थे क्योंकि उन्हें डर है कि कहीं टाइगर, वॉर 2 फिल्म को डूबा ना दे अपनी ओवरएक्टिंग से। अगर मेकर्स इस बात पर ध्यान देंगे तो सच में हमें टाइगर के सीन्स नहीं देखने मिलेंगे और नहीं तो मेकर्स को ऐसा कहानी बनाना होगा जो audience को पसंद आए। वॉर 2 फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने सिर्फ इतना कहा था कि, वो कोशिश करेंगे फिल्म को जल्द से जल्द लाने की।

***************************************************

ऑडियंस वॉर 2 फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी को troll कह रहे हैं। ऑडियंस का कहना है कि, अगर सच में वार 2 फिल्म का direction सिद्धार्थ आनंद की जगह अयान मुखर्जी ने किया तो फिल्म को फ्लॉप होने से कोई नहीं बचा सकता है। ऑडियंस के हिसाब से वार 2 फिल्म को सिद्धार्थ ही अगर डायरेक्ट करेंगे तो ही फिल्म अच्छा परफॉर्म कर पाएंगी, वरना सारे क्रू मेंबर्स और एक्टर्स की मेहनत पर पानी फिर जाएगा। अगर डायरेक्टर नहीं बदला जाता हैं, तो उन्हें शूटिंग के दौरान सिद्धार्थ की मदद लेनी चाहिए ताकि अयान को समझ आ सके कि कौन सी सीन की शूटिंग कैसे और कहां करनी है, ताकि फिल्म को सिद्धार्थ का और ऑडियंस का साथ मिल सके। तो ये कुछ फैक्ट्स है वॉर 2 फिल्म से संबंधित आपको ये फैक्ट्स जान कर कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताएं और तब तक आप अपना ध्यान रखें और हमेशा मुस्कुराते रहें।

Chandan Pandit

 

 

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

War 2

War 2

वॉर 2 फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी फिल्म के कुछ सीन को क्रिएट कर चुके है, और अंदर से ये खबर आई थी कि अयान

Read More »
Judwaa 3 , Tiger Shroff, Disha Patani,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Judwa

                          Judwa 3 क्या आपने Judwaa के बारे मे सुना है जिन्होंने लोगों

Read More »
Sherkhan

Sherkhan

शेरखान फिल्म के director और producer सोहेल खान जितना फिल्म को लेकर एक्साइटेड है, वहीं बहुत डरे हुए भी है। सोहेल बहुत अच्छे से जानते

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected