Fighter

दीपिका पादुकोण एक versatile एक्ट्रेस हैं ,जहां बाकी की एक्ट्रेस को वक्त लगता है एक कैरेक्टर से दूसरे कैरेक्टर में कन्वर्ट होने में वही दीपिका उस चीज को तुरत कर लेती है, और वैसा ही वो अब फाइटर फिल्म में भी करती नजर आएगी। कुछ वक्त पहले ही फिल्म फाइटर में दीपिका का रोल और उनके कैरेक्टर का नाम रिवील किया गया था, जिसमें ये बताया गया था कि दीपिका के कैरेक्टर का नाम मिमी होगा। जब दीपिका से उनकी फाइटर फिल्म के कैरेक्टर के बारे में पूछा गया था तो दीपिका ने कहा था कि, ये उनके लिए एक बेहतरीन मौका है खुद को किसी interesting रोल में audience के सामने प्रेजेंट करने का। उन्होंने ये भी कहा था कि, जो नाम उनके कैरेक्टर को मिला है उसके पीछे भी एक सरप्राइज है audience के लिए जिसका खुलसा फिल्म के अंदर दिखाया जाएगा।

अनिल कपूर फाइटर फिल्म में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के मेंटर के रूप में नजर आएंगे, लेकिन क्या आप जानते हैं कि, फिल्म की शूटिंग के दौरन बार-बार ऐसा हो रहा था कि, अनिल और ऋतिक का सीन परफेक्ट नहीं आ रहा था। फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद को जो केमिस्ट्री चाहिए थी अनिल और ऋतिक के बीच वो नहीं दिख रही थी। तभी सिद्धार्थ को एक आइडिया आया था और उन्होंने अनिल और ऋतिक को एक साथ टाइम बिताने के लिए कहा था, जिसके बाद अक्सर अनिल और ऋतिक को एक साथ स्पॉट भी किया जाता था, फिर वो चाहे रात भर एक साथ असम में घुमना या असम के एक होटल में रूम शेयर करना। जब सिद्धार्थ को लगा कि उन्हें शूटिंग अब continue चाहिए तब जाकर फाइनली सिद्धार्थ को वो सीन मिल पाया था जिसकी उन्हें जरूरत थी ।

अगर बात की जाए कि फाइटर फिल्म में कौन सबसे ज्यादा मेहनत कर रहा है और किसके ऊपर सबसे ज्यादा जिम्मेदारियां हैं, तो ये कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि वो कोई और नहीं फाइटर फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ही हैं। सिद्धार्थ ने अपने इंटरव्यू में बताया था कि, उन्होंने साल 2016 में ही फाइटर फिल्म की स्क्रिप्ट लिख ली थी, लेकिन उन्हें कभी ना कभी कुछ कमी लगती थी, जो अब जा कर पूरी हुई है। जहां एक तरफ सिद्धार्थ ने फाइटर फिल्म की कहानी लिखी है, वही वो फिल्म को डायरेक्ट तो कर ही रहे हैं साथ ही साथ अपनी पत्नी ममता आनंद भाटिया के साथ मिलकर फिल्म की प्रोडक्शन हाउस को भी संभल रहे हैं। सच में सिद्धार्थ फाइटर फिल्म को लेकर काफी serious है, इसलिए उन्होंने फिल्म को एक ब्लॉकबस्टर फिल्म बनाने की कसम खा ली है और बाकी जो मेहनत है अब वो एक्टर्स को करनी है।

फाइटर फिल्म जहां एक तरफ एरियल कॉन्सेप्ट पर बन रही इंडिया की पहली फिल्म है। एक्शन से भरी इस फिल्म के बारे में फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने ये कहा था कि, उन्होंने फाइटर जैसी एक्शन फिल्म में 5 गाने रखे हैं, जो किसी भी एक्शन फिल्म में आज तक नहीं रखे गए हैं। सिद्धार्थ ने ये भी बताया था कि, ये 5 गानों में एक सैड सॉन्ग भी है जो audience को एक्टर्स से कनेक्ट करने का काम करेगी। वाकई अगर फिल्म कि हर छोटी सी छोटी बातों पर गौर किया जाए तो सच में सिद्धार्थ एक ऐसी फिल्म बना रहे हैं जो बॉलीवुड की बाकी फिल्मों से पूरी तरह से अलग और अनोखी है। सिद्धार्थ का ये कॉन्सेप्ट अभी फिल्हाल एक सरप्राइज है ऑडियंस के लिए क्योंकि जब तक फिल्म का ट्रेलर नहीं आएगा या फिल्म नहीं रिलीज होगी तब तक किसी भी पता नहीं चल‌ पाएगा की फिल्म के अंदर क्या यूनिक चीज़ है।

ऋतिक रोशन के चाहने वाले बहुत हैं और इसमें कोई शक नहीं है। इस बात को असम की ऑडियंस आधी रात को प्रूफ करते नजर आए थे। असम में हो रही शूटिंग के दौरान ये खबर सामने आई कि जब सारे लोग शूटिंग पूरी करके अपने होटल के कमरे में रेस्ट कर रहे थे, तभी आधी रात को ऋतिक के कुछ फैन्स होटल के बाहर खड़े होकर जोर से जोर से ऋतिक का नाम पुकार रहे थे। पहले तो security ने उन्हें रोकने की कोशिश की थी लेकिन जब वो नहीं माने तो आधी रात को ऋतिक को अपने कमरे से आकर उन सभी फैन्स को समझाना पड़ा था जिसके बाद सारे फैन्स ऋतिक से मिल कर वापस चले गए थे। तो ये कुछ फैक्ट्स है फाइटर फिल्म से रिलेटेड आपको ये फैक्ट्स जान कर कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताएं और तब तक आप अपना ध्यान रखें और हमेशा मुस्कुराते रहें।

Chandan Pandit

 

 

 

 

 

 

 

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Gadar 2

क्या Javed बना pakistan का spy?   Javed, भारत से जो कराची गया तो अपने चचेरे भाईयो से मिलने था, लेकिन अपना दिल वही छोड

Read More »
Dabangg 4

Dabangg 4

मुन्नी बदनाम हुई गाने की popularity आज तक वैसे ही बरकरार है, लेकिन इस गाने ने दबंग फिल्म के मेकर्स को कोर्ट के चक्कर लगवा

Read More »
JAWAN

Jawan

Censor Board ने Jawan की trailer को U/A certified कर दिया है. कहा जा रहा है की यह कल, या फिर 10 जुलाई को release

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected