Adipurush

Prabhas और Kriti Sanon की Adipurush को box office पर हजारों करोड़ कमाने की तैयारियां हो चुकी थी और जब रणबीर कपूर और राम चरण ने फ़िल्म की 10,000 टिकटें ख़रीदी तब इस फ़िल्म की advance bookings में एक अच्छा खासा बढ़ावा दिखा। लेकिन  Om Raut की directorial इस फ़िल्म ने Warner Bros की The Flash की वजह करना पड़ा, काफी बड़े loss का सामना। हाल ही में आई एक report के मुताबिक Adipurush IMAX format में release नही हो पाएगी। हालांकि, फिल्ममेकर्स का मानना था कि यह फ़िल्म IMAX screenings के लिए perfect है क्योंकि फ़िल्म को 600 करोड़ के बजट पर बनाया गया है, लेकिन अब यह possible नही हो पाएगा और इसकी सिर्फ एक ही वजह है, ”The Flash.”

आदिपुरुष की IMAX screening के लिए कोई जगह ही नही बची है क्योंकि Warner Bros ने The Flash की release के लिए पूरे इंडिया में IMAX screenings को reserve कर लिया है और official regulations के हिसाब से दो फिल्मों का एक साथ IMAX screen पर release होना possible नही है और इसलिए प्रभास की इस फ़िल्म को हो सकता बड़ा loss। साथ ही notice करने वाली एक और बात यह भी है कि जब से नई release date सामने आई और promotions शुरू हुए तब से ही promotional materials में IMAX logo का missing था। इस से इस फ़िल्म के box office पर काफी भारी नुकसान होगा लेकिन इसमें फिल्ममेकर्स भी कुछ नही कर सकते।

जहां Prabhas के fans उन्हें भगवान श्री राम के किरदार में देखने के लिए excited है, वहीं इस खबर से वो थोड़े निराश भी है। इस फ़िल्म को जहां काफी अच्छे response मील है तो वहीं casting को लेकर कुछ negative reviews भी मील रहे है। लेकिन इन negative reviews का affect nationally और internationally नही हुआ है, और Australia और New Zealand में इस फ़िल्म को लेकर fans काफी excited नज़र आ रहे है। Fans की इस excitement का फायदा फ़िल्म को box office पर ज़रूर होगा, हां, IMAX पर release ना होने की वजह से loss होगा लेकिन अगर normal screening पर भी रोज़ के 100 से 150 करोड़ की कमाई हुई तो फ़िल्म बाकी सभी फिल्मों के records तोड़ सकती है।

वहीं अगर बात की जाए The Flash की तो इस फ़िल्म के लिए भी लोग काफी excited है। The Flash series को भी हमारी इंडियन audience ने काफी पसंद किया था और जब बात Warner Bros की फ़िल्म की हो तो हमें उनसे एक बेहतर story, दमदार action और एक अलग ही universe की उम्मीद रहती है। तो व्ही आदिपुरुष के लिए भी सभी excited है, खास तौर पर जब से फ़िल्म के promos release हुए है तब से। तो अब यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि क्या IMAX से आदिपुरुष को भारी नुकसान होता है या normal screening से भी होगी करोड़ो की कमाई? तो आपका इस पर क्या कहना है? Let us know in the comments.

@ Manisha Vidhani

 

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Drishyam 3

Drishyam 3 Thumbnail part 2 इंसानियत hui शर्मसार 25 नवंबर की तारीख बीत जाती है लेकिन वह काली रात खत्म नहीं होती क्योंकि रात 12:00

Read More »
Adipurush

Adipurush

  “प्रभास पर हजार करोड़ का बहुत बड़ा बोझ है”, यह लाइन सुनने के बाद हर कोई सोचेगा की प्रभास पर बोझ क्यों होगा? हालांकि

Read More »
Race 4 ,bollygradstudioz.com

Race 4

“सुकेश चंद्रशेखर”, नाम तो सुना ही होगा दोस्तों! हां, हां यह वही है,” fraud master”! 34 साल‌ से fraud करने वाला सुकेश चंद्रशेखर कर्नाटक के

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected