Krrish 4

क्रिश 3 फिल्म हर angle से परफेक्ट थी फिर वो चाहे उसकी कहानी हो या फिल्म से जूडी हर छोटी से छोटी चीज़। जब विलेन के रोल के लिए विवेक ओबेरॉय को कास्ट किया जा रहा था तब विवेक को यही लगा था कि, एक सिंपल विलेन के रूप में उन्हें फिल्म में प्रेजेंट किया जाएगा, जो पैरालाइज्ड होगा और जिसका सिर्फ दिमाग तेज होगा। जब शूटिंग के वक्त विवेक को बताया गया कि, क्लाइमेक्स सीन के लिए उन्हें तकरीबन 28 किलो का कॉस्ट्यूम पहनना होगा तो ये सुनकर विवेक चौंक गए थे। विवेक ने फिल्म के डायरेक्टर राकेश रोशन से बात की और उनसे कहा कि, वो उस ड्रेस को try करना चाहते हैं ताकि उन्हें वो ड्रेस कैरी करने में कोई परेशानी ना आए। अब देखना ये है कि क्या मेकर्स ऐसा ही कुछ करेंगे क्रिश 4 फिल्म में विलन के साथ और कौन होगा क्रिश 4 का विलन ?

क्रिश 3 फिल्म में जितनी सरप्राइज मिली थी वो सारी की सारी फिकी थी कंगना रनौत के सामने। कहा कंगना लीड रोल निभाने वाली क्रिश 3 फिल्म में विवेक ओबेरॉय जिन्होंने काल का किरदार निभाया था उसकी अंगुली की कठपुतली बनकर रह गई थी। कंगना के इस रोल ने सभी का दिल जीत लिया था और audience ने भर भर कर कंगना की तारीफ की थी। अगर ये फिल्म चित्रांगदा सिंह ने कर ली होती, तो कंगना की जगह audience चित्रांगदा की गुणगान कर रहे होते। क्रिश 3 फिल्म में काया की रोल के लिए मेकर्स की पहली पसंद चित्रांगदा सिंह थी। अपने दूसरे प्रोजेक्ट्स में व्यस्त होने के कारण चित्रांगदा ने फिल्म को करने से मना कर दिया था, तब जाकर काया का रोल कंगना की मिला था। अगर मेकर्स क्रिश 4 में फिर से कंगना को कास्ट करेंगे तो फिल्म की popularity और भी ज्यादा बढ़ सकती है।

फिल्म क्रिश 3 की कहानी भले ही मेकर्स के लिए और audience के लिए नई हो, लेकिन क्या आप जानते हैं कि, क्रिश 3 फिल्म की एक्ट्रेस कंगना रनौत का लुक एक्स मैन फिल्म से इंस्पायर था। जब फिल्म रिलीज हुई तो सभी को लगा था कि, फिल्म के डायरेक्टर राकेश रोशन ने फिल्म में कुछ नया दिखाने की कोशिश की थी। कुछ वक्त बाद लोगों ये दावा किया था की फिल्म के डायरेक्ट राकेश रोशन ने एक्स मैन फिल्म से कुछ सीन्स को चुराया था और उसे क्रिश 3 फिल्म में दिखाया था। जब इस एलिगेशन को लेकर राकेश जी से पूछा गया था, तो राकेश जी ने साफ तौर पर मना कर दिया था और कहा था कि, उन्होंने कुछ भी चिज चोरी नहीं की थी एक्स मैन फिल्म से बस वो एक दो लुक से इंस्पायर हो गए थे।

भले फिल्म क्रिश 4 को राकेश रोशन नहीं डायरेक्ट कर रहे हैं, लेकिन फिल्म के लीड एक्टर ऋतिक रोशन ने ये साफ साफ कह दिया है कि, उनके पापा राकेश रोशन जी का भी आइडिया सुना जाएगा और अगर मेकर्स को उनका आइडिया अच्छा लगेगा तो फिल्म की शूटिंग भी उस तरह से की जाएगी। कुछ दिन पहले हुए एक मीटिंग में जब राकेश जी से पूछा गया था कि, सर क्रिश 4 की शूटिंग इंडिया में ही होगी या आपने कोई नई लोकेशन के बारे में सोचा है? राकेश जी ने जवाब देते हुए कहा था कि, उन्होंने फिल्हाल अभी लोकेशन को लेकर कुछ खास सोचा नहीं है लेकिन वो चाहते हैं कि, फिल्म के एक दो सीन की शूटिंग इंडिया में ही हो बाकी कहीं ऐसी जगह, जो audience के लिए नई हो जिसे audience ने अभी तक किसी भी दूसरी फिल्म में ना देखे हो।

ऋतिक रोशन ने अपनी अपकमिंग फिल्में के बारे में बात करते हुए कहा था कि, वो फिल्म क्रिश 4 की थोड़ी बहुत प्लानिंग कर चुके हैं और उस प्लानिंग को वो शूटिंग के दौरान इस्तेमाल करेंगे तभी जाकर उनकी फिल्म की शूटिंग अच्छे से और जल्द से जल्द पूरी हो पाएगी। रितिक ने बताया था कि, वो इंडिया में होंने वाली शूटिंग को पहले खत्म करेंगे उसके बाद ही वो आउट ऑफ इंडिया में होने वाली शूटिंग को फॉलो करेंगे। ऋतिक काफी एक्साइटेड है फिल्म क्रिश 4 को लेकर क्योंकि क्रिश 4 हॉलीवुड के डायरेक्टर के तहत बनेंगी और ये बॉलीवुड में पहली बार होने जा रहा है जब किसी बॉलीवुड फिल्म को हॉलीवुड के डायरेक्टर डायरेक्ट करेंगे ताकि फिल्म में कुछ नया और अलग देखें मिले। तो ये कुछ फैक्ट्स हैं क्रिश फिल्म से रिलेटेड आपको ये फैक्ट्स जान कर कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताएं और तब तक आप अपना ध्यान रखें और हमेशा मुस्कुराते रहें।

Chandan Pandit

 

 

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Tiger 3 , Salman Khan, Emraan , Katrina, By Vash Vashishtha bollygradstudioz.com

Tiger 3

दुबई के फिल्म क्रिटिक ने सोशल मीडिया के जरिए कह दिया था कघ, कैटरीना कैफ ने कहा है कि टाइगर 3 के बाद वो सलमान

Read More »
Ganapath

Ganapath

एक्शन मूवी को सुपरहिट बनाने में BGM बहुत बड़ा रोल होता है और यह बात गणपत के मेकर्स जानते हैं, इसलिए उन्होंने अपनी फिल्म के

Read More »
Baaghi 4, Tiger shroff , Hrithik Roshan, Vivek Oberoi, Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Baaghi 4

Isabelle Maria Boyd, जिसे बेले बॉयड (Belle Boyd) के नाम से जाना जाता है और जो बाद में American civil war में एक spy बनी

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected