Dabangg 4

फिल्म दबंग 4 की शूटिंग शुरू होने से पहले ही फिल्म को लग गई नजर वो भी फिल्म की सपोर्टिंग एक्ट्रेस की। दबंग 3 फिल्म में बातोर रिपोटर काम कर चुकी हेमा शर्मा ने अपने इंटरव्यू में सलमान खान के ऊपर ये इल्जाम लगाया था कि, जब वो उनके साथ एक फोटो लेने के लिए उनके कमरे में जा रही थी तब उनके सिक्योरिटी वालो ने उनसे पहले हाथापाई की उसके बाद उन्हें सेट से कुत्तों की तरह निकाल दिया गया था। जब ये बात audience के सामने आई तो audience आग बबुला हो गए थे ये जानकर कि कैसे सलमान की सिक्योरिटी ने इतना कुछ कर दिया और बदले में सलमान ने कोई एक्शन नहीं लिया। अभी दबंग 4 फिल्म की शूटिंग की बातें शुरू हुई ही थी कि, सलमान इस कॉन्ट्रोवर्सी में फंस गए हैं। हेमा के इस इंटरव्यू के बाद audience को गुस्सा तो आ ही रहा हैं लेकिन वो सलमान से भी जवाब चाहती है कि क्यों उन्होंने कोई एक्शन नहीं लिया।

अरबाज खान फिर से तैयार हैं दबंग 4 फिल्म को प्रोड्यूस करने के लिए लेकिन उन्होंने अपने इंटरव्यू में ऐसा बयान दिया था कि जिसे सुनकर किसी को भी अच्छा नहीं लगा था। जब अरबाज से दबंग 4 फिल्म के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने कहा था कि, फिल्म की शूटिंग बहुत जल्द शुरू होगी लेकिन कब शुरू होगी इसका वो कोई कमिटमेंट नहीं दे सकते, क्योंकि सलमान खान अपनी दूसरी प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं, तो वही अरबाज भी अभी फिल्म दबंग 4 के बारे में ज्यादा कुछ नहीं सोच रहे हैं। अरबाज ने ये भी कहा था कि, जब तक सलमान पूरी तरह से अपनी दूसरी प्रोजेक्ट्स से फ्री नहीं होंगे वो दबंग 4 फिल्म के बारे में अच्छे से कुछ भी नहीं बता पाएंगे। सलमान ने भी यही कहा था कि, वो अभी अपनी आने वाली फिल्मों पर ज्यादा फोकस कर रहे हैं और रही बात दबंग 4 की तो जब तक उन्हें कोई दमदार स्क्रिप्ट नहीं मिलेगी वो शूटिंग शुरू नहीं करेंगे।

दबंग फिल्म की तीनों सीरीज ने 100 करोड़ का कलेक्शन आसानी से पार कर लिया था लेकिन अब audience भी समझदार हो गई हैं। Audience अब हीरो के नाम पर पैसा खर्च नहीं करने वाली है। जब से दबंग 4 फिल्म की बातें शुरू हुई हैं तब से audience का यही कहना है कि, अगर फिल्म अच्छी हुई और उसकी कहानी unique हुई तभी हम थिएटर जाएंगे, वरना ज़बरदस्ती वो अपना पैसा खर्च नहीं करेंगे। इन सब बातों को ध्यान में रखते हुए मेकर्स ने फिल्म की कहानी पर काम करना शुरू कर दिया है, क्योंकि अगर कहानी स्ट्रॉन्ग हुई तभी दबंग 4 बाकी की दबंग सीरीज का रिकॉर्ड तोड़ पाएगी वरना वो भी दबंग 3 की जैसी बनकर रह जाएगी। लगता है इन सभी बातों को ध्यान में रखा गया है इसलिए मेकर्स कोई ज़ल्दबाज़ी नहीं कर रहे हैं फिल्म को लाने में। अब देखना ये है कि कब तक आती है दबंग 4 फिल्म और वो कितना entertain कर पाती है audience को हमेशा की तरह।

Chandan Pandit

 

 

 

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

War 2 Hrithik Roshan & Tiger Shroff ,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

War 2

80s के दशक में इंडिया की खुफिया एजेंसी रॉ ने रशिया के 2 लोगों को अपना सीक्रेट एजेंट बना लिया था और जिसकी रुशिया को

Read More »
Khalnayak 2 ,Sanjay Dutt, Jackie Shroff, Tiger Shroff, Madhuri Dixit,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Khalnayak 2

Delhi पुलिस की नाक में दम करने वाला Neeraj Bawana का real नाम Neeraj shekhawat है । Neeraj Shekhawat delhi के बवाना इलाके में पैदा

Read More »
FIGHTER

Fighter

ऋतिक रोशन की फिल्मों के मामले में बहुत चूजी है। जब बात फिल्म को चुनने की आती है तो ऋतिक बहुत सोच समझकर फैसला लेते

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected