War 2

अयान मुखर्जी एक बेहतरीन डायरेक्टर हैं।‌ उन्होंने आज तक जितने भी फिल्मो को डायरेक्ट कि है उन सभी फिल्मों ने audience को जिंदगी की एक अलग ही definition बतायी थी। लेकिन अब अयान अपने डायरेक्शन के ट्रैक को बदलने वाले हैं और ऐसे फिल्म में काम करने जा रहे हैं जिसका कॉन्सेप्ट है स्पाई यूनिवर्स। अयान ने वार 2 फिल्म के लिए हां तो बोल दिया था लेकिन क्या आप जानते हैं कि, वॉर 2 फिल्म को डायरेक्ट करने के फैसले से पहले अयान बहुत हिचकिचा रहे थे इस उन्होंने करण जौहर से बात की और उनसे ये suggestion लिया कि क्या उन्हें वॉर 2 फिल्म करनी चाहिए या नहीं। करण जौहर ने एक अच्छे दोस्त होने के नाते अयान को समझाया और कहा कि, अगर अयान के पास कोई स्ट्रॉन्ग स्क्रिप्ट है तो वो फिल्म को जरूर डायरेक्ट करें बाकी करण है उनके साथ उनके बैक सपोर्ट के लिए।

वॉर 2 फिल्म को लेकर मेकर्स काफी सीरियस है, खासकर फिल्म के प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा। आदित्य चाहते हैं कि, जिस तरह वार फिल्म ने लोगो का दिल जीता था ठीक उसी तरह वार 2 फिल्म और भी ज्यादा बड़ी बनें और audience की दिलो में अपनी जगह बना ले। आदित्य चोपड़ा की एक्साइटमेंट खासकर तब से बढ़ गई है, जबसे वॉर 2 फिल्म को लेकर साउथ के सुपरस्टार जुनियर एनटीआर ने वॉर 2 के हां बोला है। आदित्य ने अपनी एक इंटरव्यू में कहा था कि, वो वार 2 में साउथ इंडियन के कुछ जुनोइर आर्टिस्ट्स को भी फिल्म में कास्ट करेंगे ताकि audience को फिल्म में साउथ का भी माहौल देखने को मिल सके। आदित्य ने तो बतौर प्रोड्यूसर अपना काम शुरू कर दिया है फिल्म में अब देखना ये है कि, वार 2 के डायरेक्टर अयान मुखर्जी कब शुरू करते हैं शूटिंग तक सभी का इंतजार खत्म हो।

वॉर फिल्म की शूटिंग के दौरान जब मेकर्स घुंघरू टूट गए गाने को शूट कर रहे थे, तो उस वक्त ये किसी को भी नहीं लगा था कि वाणी कपूर इतना अच्छा परफॉर्म कर पाएगी, लेकिन वाणी ने बहुत अच्छे से परफॉर्म किया था उसे गाने को। क्या आप जानते थे कि, घुंघरू टूट गए गाने को शूट करते वक्त वाणी को काफी चोटें भी लगी थी, लेकिन उन्होंने मेकर्स से कुछ भी नहीं कहा था। अब audience के साथ साथ फिल्म के क्रू मेंबर्स भी यही चाहते हैं कि, वार 2 फिल्म की शूटिंग थोड़ी सावधान से हो। audience जानते हैं कि, वॉर 2 एक एक्शन पैक्ट फिल्म है तो उसमें हल्की फुल्की चोट लगेगी ही लेकिन मेकर्स को इसका भी ध्यान रखना होगा ताकि कोई बड़ी चोट न लगे किसी भी एक्टर्स या एक्ट्रेस को। अब तो audience को बस इस बात का इंतजार है कि फिल्म जल्द से जल्द आए।

जहां एक तरफ वॉर 2 फिल्म के मेकर्स ने फिल्म में लीड एक्टर के तौर पर ऋतिक रोशन को कास्ट किया है, वही उनकी प्लानिंग अब फिल्म की लीड एक्ट्रेस को कास्ट करने की हो रही है। मेकर्स ने अभी तक वाणी कपूर को लेकर कुछ भी नहीं कहा है कि, वो वॉर 2 में नजर आएंगी भी या नहीं। लेकिन फिल्हाल ये खबर आ रही है कि, शारवरी वाघ को वॉर 2 फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी के साथ उनके ऑफिस में स्पॉट किया गया था । तो क्या अयान अपनी फिल्म में शर्वरी को कास्ट करने वाले है लीड एक्ट्रेस की रोल के लिए। जब शर्वरी से इसके बारे में पूछा गया था तो शर्वरी ने मना कर दिया था या कहा था कि, ऐसे अफ़वाहों पर विश्वास मत किया किजिए, क्योंकि अगर ऐसा कुछ होगा तो वो या फिल्म के मेकर्स कुछ ऑफिशियल अनाउंसमेंट जरूर करेंगे।

अयान मुखर्जी, वॉर 2 फिल्म के डायरेक्टर होने के नाते अपना काम शुरू कर चुके है। वो चाहते हैं कि, ऋतिक रोशन और बाकी के कास्ट के फ्री होने से पहले वो अपना सारा काम खत्म कर ले ताकी वो टाइम पार शूटिंग शुरू कर सके। वॉर फिल्म में अब्बास टायरवाला ने अपने डायलॉग्स से audience का दिल जीत लिया था और हो सके तो अयान फिर से अब्बास टायरवाला को ही डायलॉग्स कि जिम्मेदारी दे सकते हैं, क्यूंकि अयान फिल्म में कोई भी गलती या नया कुछ एक्सपेरिमेंट नहीं करना चाहता है। अयान चाहते हैं कि, जो क्रेज ऑडियंस का वॉर फिल्म के वक्त था वही क्रेज उन्हें वॉर 2 फिल्म के वक्त भी देखने मिले। तो ये कुछ फैक्ट्स है वॉर 2 फिल्म से संबंधित आपको ये फैक्ट्स जान कर कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताएं और तब तक आप अपना ध्यान रखें और हमेशा मुस्कुराते रहें।

Chandan Pandit

 

 

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Housefull 5

Housefull 5

Kuch din pehle hi Bareilly ka ek ajeeb sa qissa headlines mein tha. Ek din ek regular state bus kuch passengers ko lekar jaa rahi

Read More »

KGF-3

Gary Tovar ka janam Los Angeles me hua tha. Gary jab sirf 14 saal ka tha tab se woh illegal samaano ki smuggling karna shuru

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected