Dabangg 4

चुलबुल पांडे के जबरदस्त डांस मूव्स देखने के बाद, ये बात clear थीं कि सलमान खान को कोरियोग्राफ नहीं किया जा सकता था। जयपुर की एक शादी थी जिसमें सलमान को कुछ क्रेजी स्टेप्स से रूबरू कराया। एक असली पुलिस वाला मुश्किल से माइकल जैक्सन की तरह डांस मूव्स कर सकता है। जयपुर में हो रही दूसरे कि शादी में सलमान ने एक मेहमान से डांस मूव्स सीखा था, जो कि मजाकिया अंदाज में डांस कर रहे थे। दबंग फिल्म के music composer साजिद और वाजिद भी शादी में मौजूद थे, जब सलमान उस मेहमान को डांस करते हुए देख रहे थे। सलमान ने बाद में देखा कि वो मेहमान अपनी बेल्ट के साथ डांस स्टेप कर रहा था। सलमान ने तुरंत उस आदमी से कहा कि, वो उस डांस मूव्स का इस्तेमाल करने जा रहे है‌ और सलमान ने वैसा ही किया। अब देखना ये है कि दबंग 4 के मेकर्स सलमान को कैसे नचवाते हैं।

फेविकोल गाने में परफॉर्म करने के बाद item songs में करीना कपूर खान का नाम भी शामिल हो गया था। जब बात अपने वादे को निभाने की आई तो दबंग 2 फिल्म के डायरेक्टर अरबाज खान ने करीना कपूर खान को धोखा दिया था। हुआ ये था कि, अरबाज ने करीना से ये वादा किया था कि, वो करीना को दबंग 3 में फिर से एक आइटम सॉन्ग परफॉर्म करने देंगे। जैसी ही स्क्रिप्ट आई और अरबाज को पता चला की फिल्म में मेल आइटम सॉन्ग है, तो उन्होंने करीना को ये कह कर मना कर दिया था कि, वो करीना को किसी दूसरी फिल्म में कास्ट करेंगे। ये सुनते ही मानो करीना को झटका सा लग गया हो और उसके बाद अरबाज और करीना की दोस्ती भी खराब हो गई थी। तो ऐसा हो सकता है कि, अरबाज अपनी दोस्ती ठीक करने के लिए करीना को दबंग 4 में कास्ट कर ले।

रितेश देशमुख लगता है अब बॉलीवुड में कम नजर आएंगे, क्योंकि उनका फोकस अब मराठी सिनेमा है, क्योंकि वो अभी मराठी सिनेमा में ही ज्यादातर नजर आ रहे हैं। रितेश की एक फिल्म ने audience को दबंग फिल्म की और सलमान खान की भी याद दिला दी थी। मराठी सिनेमा में बन रही फिल्म आदित्य सरपोतदार मौली में रितेश एक पुलिस ऑफिसर का रोल निभा रहे हैं। लेकिन उन्हें देखकर यही लग रहा था कि, वो रितेश नहीं दबंग फिल्म के सलमान खान है। यहां तक की रितेश ने भी इस कैरेक्टर को निभाते हुए कहा था कि, उन्हें भी पुलिस ऑफिसर बनकर सलमान खान की फिल्म दबंग याद आ गई थी। सुनने में तो आया है कि, दबंग 4 फिल्म के मेकर्स कास्टिंग शुरू कर चुके है। उनकी तलाश अभी भी जारी है एक कॉमेडियन एक्टर कि और रितेश काफी अच्छे से audience के साथ connect हो जाते है, तो हो सकता है कि मेकर्स रितेश को अप्रोच करे ।

दबंग 3 फिल्म की स्क्रिप्ट पूरी हो चुकी थी और सलमान खान फिर से खुद को चुलबुल पांडे के रोल में ढालने के लिए तैयार थे। तभी अचानक दबंग 2 फिल्म के डायरेक्टर अरबाज खान ने कहा कि, वो दबंग 3 को डायरेक्ट नहीं करेंगे। ऐसा अरबाज ने इसलिए कहा था क्योंकि वो डायरेक्शन की फील्ड में नए हैं। वो नहीं चाहते हैं कि, उनकी वजह से किसी को भी फिल्म में कोई तकलीफ आए हैं। जब ये अनाउंसमेंट audience को पता चली तो वो शॉक्ड हो गए थे क्योंकि उन्हें लग रहा था कि, अब और देरी होगी फिल्म में। लेकिन प्रभु देवा ने दबंग 3 को डायरेक्ट करने की जिम्मेदारी उठाई या अपने जिम्मेदारी को उन्होंने पूरा भी किया। अब दबंग 4 फिल्म को डायरेक्ट करने की जिम्मेदारी तिग्मांशु धूलिया ने ली है।

दबंग 3 में किसी एक्टर या एक्ट्रेस ने गेस्ट अपीयरेंस नहीं किया था, लेकिन दबंग 4 में ये उम्मीद लगाई जा रही है कि, फिल्म में एक से बढ़कर एक गेस्ट अपीयरेंस देखने मिलेगा। यहां तक की खबर तो ये भी आई थी कि, उस गेस्ट लिस्ट में शाहरुख खान का भी नाम था। लेकिन अब सलमान खान ने गेस्ट लिस्ट को रिजेक्ट कर दिया है क्योंकि कुछ लोगों को लगता है कि, सलमान अपनी फिल्म कि hype बढ़ाने के लिए गेस्ट अपीयरेंस करते हैं, और दबंग 4 में भी वो जान बुचकर शाहरुख खान को इनवाइट कर रहे हैं, ताकि ऑडियंस शाहरुख खान का नाम सुनकर भी फिल्म देखने आए। बस क्या था फिर सलमान को लग गया इस चिज का बुरा और अब उन्होंने ये फैसला लिया है कि, दबंग 4 में कोई भी गेस्ट अपीयरेंस नहीं करवाएंगे, और अब लगता है सलमान इस मामले में बहुत serious है।

Chandan Pandit

 

 

 

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

DOSTANA 2

Dostana 2

Kartik Aaryan और Karan Johar के बीच क्या सब कुछ ठीक हो गया है. ऐसा हम नहीं बल्कि उनकी एक लेटेस्ट फोटो बयां कर रही

Read More »
Rambo, tiger shroff,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Rambo

FBI undercover Agents की कहानी?   Joe Piston, FBI के सबसे celebrated अंडरकवर एजेंटों में से एक है।  डोनी ब्रास्को नाम का इस्तेमाल करते हुए,

Read More »
Khalnayak 2 ,Sanjay Dutt, Jackie Shroff, Tiger Shroff, Madhuri Dixit,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Khalnayak

Khalnayak Robinhood के बारे में तो आप सब जानते ही होंगे। बचपन में हम सब ने इसकी कहानी सुनी है कैसे यह चोर था जो

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected