Dabangg 4

सलमान खान के साथ काम करना हर किसी का सपना है, और इस सपने को लेकर टीवी इंडस्ट्री की राखी सावंत गई थी दबंग 2 फिल्म के मेकर्स के पास। राखी ने दबंग 2 फिल्म के डायरेक्टर अरबाज खान से बात की थी और कहा था कि, वो फिल्म में एक आइटम सॉन्ग करना चाहती है। मेकर्स ने इस बात को मजक में लिया और राखी को ये बोलकर वहां से भेजा दिया था कि, उन्होंने एक्ट्रेस कास्ट कर ली थी। बाद में ये सचाई सामने आई कि मेकर्स राखी को कास्ट ही नहीं करना चाहते थे थे, इसलिए उन्होंने राखी को झूठ कहा था। सचाई जानने के बाद भी राखी को लगा कि, अगर वो फिर से मेकर्स से बात करेगी तो शायद मेकर्स उसे कास्ट कर ले, लेकिन राखी के इतने गिडगिडाने का कोई भी फायदा नहीं हुआ था।

आखिरकार अब दबंग 4 फिल्म में कुछ नया होने जा रहा है। हमने दबंग के Pahele सीरीज में सिर्फ लोगों के मुंह से दबंग सलमान खान सुना था, लेकिन अब एंट्री होने वाली है लेडी दबंग की। दबंग 4 फिल्म में अब सिर्फ सलमान ही नहीं तबाही मचाएंगे, उनका साथ देते नजर आएगी लेडी दबंग। दबंग 4 फिल्म के मेकर्स ने ये कहा है कि, अगर उन्हें इतना टाइम लग रहा है फिल्म को लाने में तो जाहिर सी बात है कि, वो कुछ बड़ा सोच रहे हैं। जहां एक तरफ सभी को ये पता चल गया है कि, फिल्म में इस बार लेडी दबंग होगी, तब से लोगों के अंदर एक curiosity जाग गई है, ये जानने कि कौन होगी लेडी दबंग या कैसा होगा उसका कैरेक्टर। मेकर्स ने अभी ज्यादा कुछ नहीं बताया है , फिल्म से रिलेटेड लेकिन उन्होंने एक चीज साफ कह दिया है कि, इस बार फिल्म में कुछ बड़ा होगा।

दबंग 3 फिल्म देखने के बाद लोग समझ गए थे कि, मेकर्स ने सई मांजरेकर को फिल्म में हाईलाइट किया था और इस बात का बुरा लगा था सोनाक्षी सिन्हा को। सोनाक्षी चाहती थी कि, दबंग के डोनो पार्ट में जिस तरह उन्हें अटेंशन मिली थी बतौर लीड एक्ट्रेस बिलकुल वैसी ही अटेंशन वो दबंग 3 के वक्त भी चाहती थी, लेकिन सई की वजह से उन्हें वो अटेंशन नहीं मिली थी। यहां तक कि किसी भी इंटरव्यू में फिल्म के सारे स्टार्स से जब सवाल पूछा जा रहा था, तो maximum रिपोटर्स ने सई से ही सवाल जवाब किया था। सोनाक्षी शायद सभी चीजों को नोटिस कर चुकी थी, इसलिए दबंग 4 फिल्म की कहानी को लेकर उन्होंने पहले ही मेकर्स को कहा दिया है कि, उन्हें दबंग 4 में कोई स्ट्रॉन्ग कैरेक्टर चाहिए ताकि वो भी फिल्म में स्ट्रॉन्ग नजर आ सके।

दबंग 3 फिल्म की प्रमोशन के लिए फिल्म कि सभी कास्ट द कपिल शर्मा शो में गए हुए थे, लेकिन वहां सोनाक्षी सिन्हा को इतनी insecurity महसूस हो रही थी, सई मांजरेकर को लेकर कि , वो सीधा सई और सलमान के बीच में बैठ गई थी। सोनाक्षी की insecurity मानो जैसे पकड़ी हो गई, क्योंकि insecurity को लेकर खुद कपिल ने सोनाक्षी ने पूछा था कि, कहीं सोनाक्षी को डर तो नहीं लग रहा ये देखकर कि, जो audience सोनाक्षी को दबंग फिल्म में इतनी प्यार से देखने आती है, अब वही audience सई को देखने आएंगी ? सोनाक्षी ने जबाब देते हुए कहा था कि, सई उनकी छोटी बहन की तरह है, तो audience जिसे भी देखने आए कम से कम आ तो रहे है । अब देखना ये है कि, मेकर्स दबंग 4 में सोनाक्षी की insecurity को बने रहने देते हैं या इस बार फिल्म में सिर्फ सोनाक्षी ही होंगी।

जहां एक तरफ सई मांजरेकर पहली फिल्म दबंग 3 से खुश थी, वही उनके पिता महेश मांजरेकर को सई की एक्टिंग बिलकुल भी पसंद नहीं आई थी। सई ने एक इंटरव्यू में सभी एक बात शेयर की थी और बताती थी कि, जब सभी लोग फिल्म को देखकर आए थे तो सभी के चेहरों पर खुशी थी सिवाए सई के पापा महेश की। घर जाकार जब सई ने अपने पापा से सैड होने का कारण पूछा था तो महेश जी ने सई को clearly बोल दिया था कि, उन्हें जैसी एक्टिंग सई की चाहिए थी सई ने वैसी एक्टिंग नहीं की थी। सई अपने पापा को बहुत समझने की कोशिश करती रह गई, सई ने ये भी कहा था कि, जान बुच कर गलती नहीं हुई थी फिर भी महेश नहीं माने सई की बात। अब नहीं लगता कि महेश दुबारा सई को दबंग 4 में कास्ट करने के लिए मेकर्स को suggestion देंगे।

Chandan Pandit

 

 

 

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Mirzapur - 3 Pankaj Tripathi, Ali Fazal, Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Mirzapur-3

Pichli blog me humne U.P ke sabse notorious gangster Vikas Dubey aur uske encounter ki puri kahani jaani. Wahi aaj hum jaanenge ki aakhir kis

Read More »
Master , Salman Khan By Jaya Shree bollygradstudioz.com

Master

Kahani ki shuruaat hoti hai Raat ke andhere se. Jahan toll naake par bahut sari truck khadi hain. “Aee chalo re, aage badho.” Toll naake

Read More »
JAWAN

Jawan

बबली के पिताजी रतन सिंह army में थे । छुट्टियों के समय घर आए हुए थे । करिश्मा कई बार अपने पिताजी की वर्दी पहन

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected