Tiger 3

दुबई के फिल्म क्रिटिक ने सोशल मीडिया के जरिए कह दिया था कघ, कैटरीना कैफ ने कहा है कि टाइगर 3 के बाद वो सलमान के साथ काम नहीं करेंगी यानी कि यह सलमान के साथ उनकी आखिरी फिल्म होगी। अब इसके पीछे विकी कौशल का नाम आता है कि उन्होंने कैटरीना को सलमान के साथ काम करने से रोका है इसीलिए कैटरीना ने यह फैसला लिया है। पर इस बात में कितनी सच्चाई है यह खुद कैटरीना को ही पता होगा। पर इन बातों को साइड में रखते हैं। वैसे जिस तरह से यह कहा जाता है कि “टाइगर 3: द फाइनल मिशन” उस हिसाब से यह साफ जाहिर है कि यह टाइगर फ्रेंचाइजी की यह आखिरी फिल्म होगी, इसलिए शायद कैटरीना ने ऐसा कहा होगा। वैसे “आखरी फ्रेंचाइजी” कहना सही नहीं होगा क्योंकि फिल्म के प्रड्यूसर आदित्य चोपड़ा अपने स्पाई यूनिवर्स को बड़ा करने में लगे हुए हैं और एक बार टाइगर 3 की ब्लॉकबस्टर हुई, तो फिर वह अगली फ्रेंचाइजी काफी मन बना सकते हैं,  पर पहले वह देखेंगे कि उन्हें कितना फायदा हो रहा है।

सलमान खान की अपकमिंग फिल्म टाइगर 3 जो काफी सुर्खियों में है, पर जिसकी शूटिंग अभी तक पूरी नहीं हुई है, जिसकी वजह से खुद सलमान भी थक चुके हैं। वैसे इस फिल्म में घमासान युद्ध होने वाला है, जिसमें शाहरुख खान कैमियो करने वाले हैं। टाइगर के इस घमासान युद्ध को जारी रखा जाएगा, पर टाइगर कीअगली फ्रेंचाइजी में या फिर यशराज की दूसरी स्पाई thriller फिल्म में, यह देखना दिलचस्प होगा।अब  दूसरी स्पाई थ्रिलर फिल्म यानी कि war 2 जिसमें हमें रितिक रोशन और जूनियर एनटीआर नजर आएंगे। कुछ लोग यह कह रहे हैं कि टाइगर 3 जहां पर खत्म होगी उसी कहानी को wae 2 में कंटिन्यू किया जाएगा जिसे डायरेक्टर अयान मुखर्जी डायरेक्ट करने वाले हैं। पर अब यह पूरी तरह से टाइगर 3 के success पर डिपेंड करता है। अगर फिल्म सक्सेसफुल हुई, तो शायद उसकी अगली फ्रेंचाइजी भी आ सकती है।

2017 में रिलीज हुई फिल्म टाइगर ज़िंदा है जिसे डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया था, उसमें सलमान खान और कैटरीना कैफ के साथ-साथ कई सारे नामी एक्टर्स मौजूद थे, जिसमें veteran actor परेश रावल भी थे। परेश रावल के लिए फिल्म में एक अंडरकवर एजेंट का किरदार निभाना काफी चैलेंजिंग था पर उन्होंने वह भी करके दिखाया। यह कहते हुए उन्होंने अली के साथ साथ सलमान खान को भी थैंक्यू कहा और बताया की, सलीम खान यानी सलमान के डैडी ने उन्हें को “नाम” नाम की पहली कमर्शियल फिल्म दी थी और अब वो उनके बेटे के साथ काम कर रहे हैं, जो कि एक बहुत ही खुशी की है। परेश रावल ने टाइगर जिंदा है में Firdauz नाम के अंडरकवर एजेंट का किरदार निभाया था।

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Tiger 3

Tiger 3

Tiger 3 की खबरें जब ही media में release हुई है तब से fans के मन मे कई सवाल है। जहां एक तरफ सुनने में

Read More »
Soilder 2, Bobby Deol, By Jyoti Arora bollygradstudioz.com

Soilder-2

  Preeti के सच जानने के बाद vicky उससे एक favour माँगता है ,”देखो preeti तुम चाहो तो सारी बाते अभी के अभी अपने पापा

Read More »
War 2

War 2

Tiger Shroff का character देश के लिए शहीद हो चुका है और उसने अपने बाप के कारण खुद पर लगे गद्दार के दाग को भी

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected