Dabangg 4

सलमान खान अपनी दबंग 3 फिल्म से इस बार audience को अच्छी तरह से entertain नहीं कर पाए खासकर अपने रोमांटिक अंदाज में। फिल्म के रिलीज होने से पहले सलमान खान ने प्रमोशन के वक्त सभी को कहा था कि, audience को इस बार दबंग 3 में सलमान का रोमांटिक अंदाज देखने मिलेगा। जब फिल्म रिलीज हुई और audience ने सलमान को देखा तो सभी के मुंह पर यहीं बात थी कि, सलमान भी एक्टिंग करना भूल गए हैं क्योंकि अब वो भी एक्टिंग करते हुए फेंक लगते हैं। सलमान खान ने अपनी फिल्म दबंग 3 से लोगों का दिल तोड़ा था और अब सलमान ऐसा दोबारा नहीं करना चाहता है, इसलिए वो दबंग 4 की शूटिंग को शुरू करने के लिए वक्त ले रहे हैं, ताकि उन्हें कोई अच्छी सी स्क्रिप्ट मिल जाए और फिर सलमान अपनी फिल्म दबंग 4 की शूटिंग शुरू करे।

दबंग 3 फिल्म की review के बाद अब सलमान खान किसी भी नए एक्टर या एक्ट्रेस के गॉड फादर नहीं बनना चाहते हैं। ऐसे तो सलमान खान को बॉलीवुड का गॉड फादर ही कहा जाता है, क्योंकि सलमान खान अपनी फिल्म के जरिए खासकर एक्ट्रेस को लॉन्च करते हैं। जब सलमान खान ने अपनी फिल्म दबंग 3 में सई मांजरेकर की एंट्री करवायी थी तो उन्हें लगा था कि, फिल्म को एक नई एक्ट्रेस के साथ नई कहानी भी देखने मिलेगी लेकिन सलमान की सारी उम्मेदों पर पानी फिर गया था। जिसके बाद उन्होंने फैसला किया था कि, वो अब किसी भी एक्टर या एक्ट्रेस के लिए गॉड फादर नहीं बनेंगे और शायद इसलिए सलमान ने दबंग 4 फिल्म की गेस्ट लिस्ट भी रिजेक्ट कर दी थी, ताकि फिल्म में कोई कैमियो भी ना हो। सलमान के इस रवैए को देख यही लग रहा है कि, वो अब कोई रिस्क नहीं लेना चाहते है।

धर्मेंद्र जी अपनी फिल्म प्रतिज्ञा में audience दुआरा बहुत पसंद किए गए क्योंकि उनका जो रोल था एक मस्तीखोर पुलिस वाले का था। तो क्या आप जानते हैं कि, सलमान खान के लिए चुलबुल पांडे का किरदार प्रतिज्ञा फिल्म से ही इंस्पायर्ड था। सलमान खान ने खुद अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि, जब दबंग फिल्म के मेकर्स सलमान के लुक को लेकर कन्फ्यूज थे तब, जी का कॉल आया था और वो दोनों आपस में बात कर रहे थे कि, अचानक सलमान को धर्मेंद्र जी की प्रतिज्ञा फिल्म याद आई थी। बाद में सलमान ने फिल्म कि मेकर्स से बात की और कहा कि, धर्मेंद्र जी कि प्रतिज्ञा फिल्म के किरदार पर ध्यान देने ताकि उन्हें वहा से कोई आइडिया मिल सके। फाइनली मेकर्स को आइडिया मिल गया था जिसके बाद ही सलमान खान बन पाए थे चुलबुल पांडे। अब दबंग 4 में सलमान का लुक देखने लायक होगा क्योंकि मेकर्स इस बार कुछ नया try करने वाले है।

ये बात तो सभी जानते हैं कि दबंग 4 फिल्म की डायरेक्शन की जिम्मेदारी तिग्मांशु धूलिया को मिली है, और कुछ दिन पहले ही उन्हें सलमान को अपनी नई स्क्रिप्ट भी दिखाई थी जिसे सलमान ने रिजेक्ट कर दिया था और वही सलमान के मायूस होने की वजह बनी थी। सलमान ने पहले ही तिग्मांशु को बोल दिया था कि, वो अभी अपने दूसरे प्रोजेक्ट्स में बिजी है। अगर तिग्मांशु कोई दमदार स्क्रिप्ट पूरी कर लेते हैं तभी वो सलमान को अप्रोच करेंगे, स्क्रिप्ट चेक करने के लिए लेकिन तिग्मांशु की स्क्रिप्ट कमजोर पड़ गई थी जिस वजह से सलमान ने स्क्रिप्ट को रिजेक्ट कर दिया था, और साथ ही साथ उन्हें डांटते हुए कहा भी था कि, जब तक कोई स्ट्रॉन्ग स्क्रिप्ट ना रेडी कर लो तब तक मुझे अप्रोच नहीं करना स्क्रिप्ट को लेकर। लगता है सलमान कुछ ज्यादा ही serious है दबंग 4 फिल्म को लेकर तब भी वो उतनी strictness दिखा रहे हैं।

दबंग 4 फिल्म के प्रोड्यूसर अरबाज खान नहीं करेंगे इस बार कोई भी गलती दबंग 4 की कास्टिंग करते हुए। अपने इंटरव्यू में अरबाज ने कहा था कि, वो दबंग 3 फिल्म की कास्टिंग के वक्त बहुत कन्फ्यूज थे, लेकिन अब वो दबंग 4 की कास्टिंग के वक्त वैसे एक्टर या एक्ट्रेस को कास्ट करेंगे जिन्हें audience फिल्म में देखना पसंद करती है। अरबाज ने ये भी बताया था कि सलमान अभी अपने दूसरे प्रोजेक्ट्स में काफी व्यस्त है इसलिए वो दबंग 4 को ज्यादा वक्त नहीं दे पा रहे हैं, लेकिन सलमान जैसे ही अपने दूसरे प्रोजेक्ट्स को पूरा करके फ्री हो जाएंगे वो दबंग 4 के कमो में लग जाएंगे । तब तक सलमान ने सभी टीम मेंबर्स को बोलकर रखा है कि, जिन्हे जो काम असाइन किया गया है वो टाइम पर अपना सारा काम पूरा कर ले ताकि सलमान टाइम पर दबंग 4 की शूटिंग शुरू कर सके।

Chandan Pandit

 

 

 

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Ramayan

साल 2019 में Nitesh Tiwari की Ramayan को लेकर पहली बार खबर आयी थी. कहा जा रहा था की Ramayan की दो part होगी, जिसे

Read More »
Wanted 2 Salman Khan ,Prabhu Deva, by Masumi sachdeva bollygradstudioz.com

Wanted 2

कातिल की Diwani दुनिया! आज हम आपको जो कहानी बताने जा रहे हैं वह एक ऐसी लड़की की है जिसके मासूम और खूबसूरत चेहरे ने

Read More »
brahmastra 2

Brahmastra 2

फिल्म ब्रह्मास्त्र में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण कि क्लिप देखने के बाद audience को तो एक बात समझ आ गया है कि, फिल्म में शिवा की

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected